part 65

Here is the next chapter

It was night...all were in there rooms..angel was already sleeping..purvi came out after changing her clothes..she saw angel peacefully..then she turned her eyes towards her son and husband..she notice cheeseball was awake but vir was sleeping while hugging him...cheeseball was silently laying down in his arms..purvi went towards him..he saw her and pass a smile to her..

he saw her and pass a smile to her

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Purvi: kya hua..aapko neend nhi aa rhi..[he nodded in no] dad ne sulaya nhi aapko..[he nodded yes] fir aap uth kyu gye..

He stretch his arms towards her..purvi carefully took him out from vir's grip without disturbing his sleep..she took him..he hug her and rest his head on her shoulder..

Purvi: [smile] aaj mumma ke saath Sona h..

She stand up and roaming in room while patting his back to make him sleep..

He was still awake and making sounds..

Purvi: aapko pta h aaj jb aap andar temple me akele reh gye the na..tb hum bhot dar gye the..mumma ki galti ki wajah se agr aap kho jaate ya aapko kuch ho jaata to..hum khud maaf hi nhi kr paate..

After sometime she notice he has fallen asleep..she settled him on bed..and laid beside him..caressing his hairs..

Next morning:

Today was party in the hotel as it was kids birthday..all were looking after decorations..

Vir: [to purvi] Purvi bache ek saal ke ho gye..mujhe to yakeen hi nhi ho rha..abhi abhi to hum unhe hospital se ghr lekr aaye the..or aaj wo ek saal ke bhi ho gye.

Purvi: haa vir..is ek saal me humne apne bacho ko bade hote dekha h..pehle unka ghutno pr chlna..fir unka chlna..fir unka hume mumma or dadaa bolna..ye best feeling h..

Vir: haa ye best feeling h..wese bache h kaha..

Purvi: vo dadu or papa ke saath room me h..

Vir: me le aau unhe...tumko unhe ready bhi to krna hoga na..

Purvi: nhi abhi time h..

***********************************

In evening

Purvi made kids ready..they were so cute and adorable...vir came and saw them ready..

Purvi: kese lag rhe h dono?

Vir: bhot ache..bhot cute..man kr rha h ki inhe Kas ke hug krlu..

Purvi: decorations ho gyi complete

Vir: haa..or wo me ye batane aaya tha ki party se pehle inka ek photoshoot h..wo niche cameraman bhi aa gya..to agr ye ready h to me le jau..

Purvi: haa le jao..lekin abhi me ready nhi hu..

Vir: haa to abhi me bhi ready nhi hu..pehle inke akele ka photoshoot hone dete h..fir hum join krenge.. itna tum ready ho jao..

He took kids with him..came in party hall..VM saw them..she go near them and put kaala Tika behind the ears of both kids..

𝐖𝐄 𝐁𝐄𝐋𝐎𝐍𝐆 𝐓𝐎𝐆𝐄𝐓𝐇𝐄𝐑 𝐅𝐎𝐑𝐄𝐕𝐄𝐑❤️🕊️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें