part 80

Here is the next chapter

Purvi was in hall with kids and VM..kids were playing around with sheru..purvi was just watching them and thinking something..

Purvi: [in mind] lagta h kl kuch zyada hi bol diya..aaj subah ek baar dekha tk nhi hume..bhot naraz ho gye lagta h..kya purvi tu bhi bina soche smjhe kuch bhi bol deti h..pr isme humari bhi koi glti nhi h..humare saath jo hua uske baad humara dar bhi thik h..lekin ye baat unhe thodi pta h..ab kya kre..

She was in her own thoughts when suddenly she heard a loud cry voice..she saw in direction and saw cheeseball was crying loudly while sitting on floor..and angel was looking him with concern and fear..

VM and purvi went there..as they went they saw cheeseball's knee was bleeding..purvi immediately sat near him and started calming him..

Purvi: [worried] bs bacha itna nhi rote..dekho mumma h na abhi thik ho jaega..pls chup ho jao..[she took him in her lap and saw his wound] aunty aap kuch kijiye..dekhiye kitna khoon nikal rha h..

VM: Renu.. Renu jldi se dawai ka dabba la..jaa jldi..

Soon she came with first aid kid..purvi took it hurriedly and started cleaning his wound..he was wincing in pain..she blow air from mouth..

Purvi: [while cleaning the wound] bs bacha..see mumma clean kr rhi h na..don't cry..aap to bhot strong ho na..

Soon she cleaned and bandaged the wound properly..cheeseball was not leaving her..she too sat on couch with him in her arms..

Purvi: [gave him water] baby..lo paani pee lo.. kabse ro rhe ho..lo drink it..[he drank and was sobbing now] acha ab bilkul chup..or batao kese lagi aapko..haa..

Cheeseball: [sobbing] mu..mumma

Purvi: [clean his cheeks] haa baby..chup ho kr batao..

Cheeseball: [sobbing] mumma..car..play..[point towards angel] Pu..push me..
(I was playing with car..she push me)

Purvi: aap car se khel rhe the..[he nodded] angel ne aapko push kr dia..[he again nodded]

Purvi saw angel..she saw her with crying face and nodded in no..

Angel: no..mumma

Cheeseball: yes..

Angel: no..

Purvi: chup kro aap dono..Angel idhr aao..[she came] aapne push kiya bhai ko..

Angel: no..

Purvi: fir kese lagi use?

Angel: mee..sheru..lay..sheru..pump..me..
(I and sheru were playing..he jump on me and I hit with him)

Purvi: sheru aapke upr kuda..to aap cheeseball se takra gye [she nodded]

VM: sheru..ese nhi krte na..dekh atharv ko lag gyi..

Sheru cane towards them and Lick his feet making cheeseball giggle..

Purvi: cheeseball Angel ne push nhi kiya aapko..glti se lag gyi aapko baby..

Cheeseball: no..[point towards angel again]

Angel: no..

Purvi: Acha angel aap na bhai ko sorry bol do.

Angel: [came to him] soly..(sorry)

He turn his head..she again said sorry to him..he ignore..she look towards purvi..

Purvi: cheeseball ese nhi krte..baat kro angel se..[he nodded in no]

Cheeseball: she..bad..(she is bad)

𝐖𝐄 𝐁𝐄𝐋𝐎𝐍𝐆 𝐓𝐎𝐆𝐄𝐓𝐇𝐄𝐑 𝐅𝐎𝐑𝐄𝐕𝐄𝐑❤️🕊️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें