{10}

Thank you for 2k views and 250 votes.

(Listen the song while reading)

Yess!!the person who recorded all this was hsj.When he turned to head towards his room,he get collide with the vase near anirudh's room.

The vase broke,due to the sound anirudh came and catch hsj.He dragged him inside the room.

Anirudh-What's your problem man??why are you following me??Why were you listening my talks??

Hsj-The problem is you Mr Anirudh Roy Choudhary.*he shouts*

Anirudh-What??And How??

Hsj-Yes!!you are the problem,that bondita is like this now, and now I can't see her like this,so I'm trying something to do for her.

Hsj-"Kabhi socha h ki kya haal hua hoga us ladki ka tumhare dur jaane ke baad?? Jo tumhare dur jaane ki baat hi sunkar rone lagti thi"

Hsj-"she didn't force you to love her,she didn't force you to stay but she cried silently ,hoping that one day you will realise how much she loved you".

Hsj-"Na jaane kyu itna sitam sehne ke baad bhi usse tumse nafrat nhi hoti"

Hsj-pr tum to din bhar haste rhte ho sirf kyu mr.arc

Anirudh-"Bahut kuch chupate h wo chehre jo hamesha hanste rhte h!! Wo jo kabhi kisi se ladte nhi,wo asal mein har waqt khud se ladte rhte h"

Anirudh-"Nahi!karta mein uska zikar
Kisi teesre se,uske baare mein baat sirf khud se hoti h"

Anirudh-Ab usko kaise batau ki toot chuka hu main uske bina

Hsj-Sab jhoot,sirf dikhawa

Hsj-"Tum kabhi dare hi nhi use khone se,tum kya afsos karoge uske na hone se"

Hsj-Pta h wo to raat-raat bhar soti nhi h.

Anirudh-Kyu??

Hsj-"Neend churane wale poochte h sote kyu nhi,Itni hi fiakr h uski,toh uske hote kyu nhi"

Hsj-Tum to use bhul gye the arc,kya manorma chod ke chali gyi,isliye ab uski yaad aa rhi h.

Anirudh-Akhir kaise bhuladu use??

"Mujhe aaj bhi wo din yaad h jab pehli baar ek dusre se mile the hum,

Besak us waqt ajnabi the jab mile the hum,

Lekin kab itne karib aa gye pata nhii
Kab woh mere dil mein sama gyi kuch pata nhi,

Haa,mujhe aaj bhi yaad h jab aadhi-aadhi raat tak ek dusre se baat kiya karte the,

Mere karib na hokar bhi,karib thi woh"

Hsj-But,you left her. You left her,when she needed you the most.

Hsj-Pta h,bondita ko apni yaad aati h ki wo pehle kya thi ab kya ho gyi

Hsj-But,that's her.She won't be able to hate you no matter how wrongly you treated her. Though,you messed up her mental health in order to prove your point.

Anirudh-But,I'm trying to be loyal.but,I don't think so she is trying.

Hsj-Wafadar?Aur tum?Khayal acha h?
Bewafa?Aur woh?Ilzam acha h

He left from there shouting his last words. There anirudh broke down and started crying guiltiness running in his body makinh him weak.

(Plz vote and comment because it motivates me to write.BYE!!)

VOTE+
COMMENT+