part 9

Next morning..

Sneha woke up at 6 o clock in morning.. as she has to go to school...
She get ready to go to school.. ate her breakfast... jab tak uske mind m sushant ka khayal bhi nhi tha... uske liye esa tha jab vo raat ko soi thi.. to vo ek dream tha.. now back to her daily life routine...

As she went to school.. enter in classroom..

Sneha pov..

I was searching for Angel.. par vo aai hi nhi... pta nhi kha reh gyi.. I sat on our daily seat.. I was waiting and waiting.. but vo nhi aai.. prayer start ho gyi.. I thought aaj to akele hi rehna padega.. but then in middle of prayer.. she entered..jo use dekh k chain Mila dil ko.. I look at her.. ik she got what I meant to say... she said.. late ho gyi thi..

Fir humara first period tha hindi ka.. as usual so boring..
Next period tha maths..but sir was absent.. so we got a free period..  then.. angel asked me.. while give me teasing eyes👀 " to kaisi rehi mulakat , hmm hmm ".. mene kha kya mulakat kuch nhi.. jaisi hoti h waisi..

Angel:  jaise kaisi

Sneha: Arey hum airport p gye lene.. mile aur unhe ghar chhod diya .. bas

Angel : OH.. to kaise h mere jiju👀

Sneha: yrr.. vo bhot lamba h , uski height bhot Jada... aur yrr itna gora h na ..mere s bhi Jada..

Angel: oooohhhh...👀 to you accept he is jiju..

Sneha: ek min mene ye Kab kha

Angel: tune kuch Bola hi nhi jab mene bola💁‍♀️

Sneha: mene suna nhi hoga..

Angel: accha👀

Sneha: chup ho ja ab

Angel: To kya vo handsome h 👀

Sneha: Sach bolu to ha..

Angel: ohhh sneha fida ho gyi jiju p

Sneha: m koi fida Vida nhi hui..thik h.. mene bas Bola jo h

Angel : ha ha par dekh liyo tum dono pakka... dekh liyo vo hi mere jiju honge

Sneha : Hn hn..

To after that teasing and all... Time skip

unki chutti ho gyi school ki.. before parting their ways.. Angel said jiju ko moka diyo ek baar..thik h.. Sneha said ha ha bas...

Sneha went to her home.. get rid off her school dress.. and wore clothes .. after eating food..  she decided to go to his home.. she said to her mom , " mummy m sushant k ghar ja rhi hu , sham ko aa jaungi "  . Her mother replied Thik h ..

She went to his house.. she did namaste to his mom and dad.. and went to his room.. and
enter directly..I mean who knock tho...
But then...
What she saw was......

Well that's it for this ch.
See you
Bye bye❤️