Chapter 4

~18.01.2020

MUMBAI,
IN A CHURCH,
SUNDAY-EARLY IN THE MORNING,

The groom places a ring in the bride's finger and kisses it.

Father: The marriage is completed. May Lord bless your pair.

              Cut!!!!!!

Director: Aaj ke scenes yahi khatam hote hai. Aap sab ka packup ho gaya hai.

Karan(Male lead of the movie): Sir! Aaj ke scenes to ho gaye but aur bhi to scenes honge na.

AK(Female lead): Yes sir! Abhi to movie ki shooting wrap karne ke liye bohot saare scenes baaki hai unki shooting kab hogi?

Director: Scenes to bohot hai lekin unki shooting yahan Mumbai me nahi balki Indore me hongi.

AK: Lekin sir! Indore me kyun? I think yahan bhi ho sakte the na?

Director: Ha yahan bhi ho sakte the but ye last ke kuchh scenes bache hai jo ki Indore me hi shoot honge aur phir wahan pe wrap ho jayega. An important thing is tum donon ki jodi ki fan craze Indore se hi zyaada hai to usi bahaane hamari movie ka promotion bhi ho jayega. And the most important thing is ki wahan ek award function organize kiya ja raha hai jis me tum donon ki Jodi ko nominate kiya gaya hai. So you both may be the winners.

AK was lost in her own thoughts when,

Karan: Ok sir!

Karan(To AK): Kya hua tum kahan kho gayi ? Aur itni pareshaan kyun lag rahi ho. Na hi tum pehli baar outdoor shooting ke liye ja rahi ho, na hi pehli baar koi award jeetogi to phir ye nervousness kyun?

AK: Wo kuchh bhi to nahi.Wo bas aise hi, ye hamari pehli movie hai na aur saath me promotion bhi to isi liye, aur kuchh nahi.

Karan: Tum tension mat lo everything will be fine. Tum bas apni excitement bacha kar rakho, I am sure tum pehli baar Indore ja rahi hogi nayi jagah hogi tumhare liye tumhe explore karne me achha lagega. Ok tum ghar chali jana mai bhi chalta hun. Bye!

AK: Bye!
(To herself): Yehi to problem hai hamari ki hame Indore jana hai, us jagah me waapas jana hai jahan se sab kuchh chhod kar yahan Mumbai aaye the, har rishta, har yaadein sab chhod kar aaye hai wahan, to phir se wahan jaa kar un yaadon ko phir se apni zindagi me hissa banaye bina kaise rehna ho payega is Guddan se.

A lone tear escapes from her eyes, she wipes it immediately and moves towards her makeup room.

INDORE,
JINDAL BHAVAN,
SUNDAY MORNING,

A cute little girl of around 5 years of age wakes up from her sound sleep, rubbing her eyes and heads straight towards the living room.

A man was sitting on the sofa having his black coffee and reading the newspaper.

Arya: Good morning Dadda!

AJ: Good morning princess! Aaj aap itni jaldi uth gayi. Aaj to aapka school bhi nahi hai aur aaj Sunday bhi hai phir bhi.

Arya: Ha Dadda! Kyunki aapki princess ko aap ke haath ka paka hua breakfast karna hai aur aaj ka poora din aap ke saath spend karna hai, aur aapko meri ye wish poori karni hogi.

AJ: As you say my princess! Lekin aap ko usse pehle kuchh karna hoga. Pehle aap apni mumma ke paas ja ke achhe se fresh ho jaao tab tak mai aap ka favourite Sunday special breakfast ready karta hun. Ok!

Arya: Ok done!

AJ: Don't be late. Now go.
(To himself): Tumhare liye kuchh bhi princess kyunki Guddan ke jaane ke baad tum hi to ek ho jis ke liye mujhe jeena pasand hai, ek tum hi ho jis ki wajah se mujhe lagta hai meri life ki kuchh importance hai.

Flashback
Around 5 years ago,

After Guddan left the house he was just like a machine who didn't had any feelings and just wanted to die without her but then,
It was a fine day and when Durga's labour pain started and everyone rushed her to the hospital. She gave birth to a baby girl. Everyone were at the hospital and went inside to meet the little ones. She was in Durga's hands and everyone by chance took her and showed their love to the new ones but soon she started crying and they handed her to Durga but to no avail she was still crying. Everyone tried their best to control her cry just when AJ enters the room and carries her carefully in his strong arms so as to protect her from every evil around her. The next moment was a miracle seen by everyone. She stopped crying and was slightly smiling looking at her Dadda. He smiled back looking at her and soon she felt asleep. He gave her back to Durga and left the place. He was just mesmerized by the whole moment and was recollecting it again and again. Like these days passed and when this naughty girl doesn't stop crying , everyone just hands over her to her favourite person, her Dadda.

Flashback ends.

AJ moves towards the kitchen and prepares breakfast.

MUMBAI,
KAPOOR'S HOUSE,
SUNDAY MORNING,

A cute little boy of around five years of age wakes up, rubbing his eyes and comes to the living room dragging himself to a great extent and shouts for his mother.

Ahaan: Mumma! Mumma!

Just then a lady comes to him and carries him in her arms.

Ahaan: Good morning Maasi! Aap aaye mumma kahaan hai?

Revati(Yes, she is Ahaan's Maasi): Good morning Ahaan! Mumma shooting ke liye gayi hai. Wo jaldi hi aa jaayengi jab tak aap fresh ho jaao.

Ahaan comes down from her arms angrily and folds his hands and sits on the sofa.

Ahaan: Nahi aaj mai mumma se baat nahi karunga. Aaj to Sunday hai na phir bhi wo shooting ke liye chali gayi , aaj to unka off hota hai na phir bhi wo chali gayi wo bhi mujhe bina bataye. It's not fair, mai unse baat hi nahi karunga.

Revati: Achha thik hai baba lekin aap fresh to ho sakte ho na tab tak.

Ahaan: Nahi jab tak wo nahi aati aur mai unse baat nahi kar leta mai yahan se kahin nahi jaaunga.

Revati: Lekin Ahaan abhi to aapne kaha ki aap unse baat nahi karoge phir aap keh rahe ho ki aap unse baat kiye bina nahi jaaoge. Matlab kya hai?

Ahaan: Uffo Maasi, mai unse baat nahi karne wala hun wo bhi to mai hi unko bataunga na aur phir wo mujhe mana lengi aur phir no jhagda Maasi. Simple!

Revati was dumbstruck with the little boy's words.

Revati: Ok! As you wish.

AK enters the house in her own thoughts and was moving towards her room without noticing anyone when her trance is broken by Revati's hold. She sees her and Revati gestures her to look at Ahaan. With a questioning face she looks at him and soon understands the reason behind his anger and now with a determined face she goes to him and makes him sit on her lap.

AK: Good morning Ahaan!

Ahaan: Good morning AK!(He addresses her as AK whenever he is angry with her).

AK: Sorry !!

Ahaan: To aap ko pata chal gaya ki mai aap se gussa hun, to phir aap ko ye bhi pata chal gaya hoga ki mai aap se kyun gussa hun. To phir aap ye bhi jaan lijiye ki main aap se baat nahi karne wala.

AK: Ha mujhe pata to chal gaya hai lekin na mujhe ye bhi pata chal gaya hai ki us problem ka solution kya hai.

Ahaan: To kya hai wo?

AK: Aap ke liye mai aaj aap ka favourite Sunday special breakfast banaungi aur phir poora din sirf mai aur aap khoob saari masti karenge.

Ahaan: Sachiiii!!!

AK: Yes.

Ahaan: Sirf mere liye na.

AK: Ha sirf aap ke liye lekin usse pehle aap ja ke jaldi se fresh ho jaao.

Ahaan: Ok! Yaaaaaay!!!!! Aaj mumma sirf mere saath rahegi.

AK gets up and goes to the kitchen  and starts preparing breakfast for  Ahaan.

===========================

P.S: Is part me yeh to pata chal gaya ki AK hi Guddan hai lekin aage bohot saare twists and turns aane wale hai. So aap sab ready rahiye.