Chapter 22

~28.04.2020

AK'S HOUSE,

Everyone reaches home. AK makes Ahaan sleep on the bed and changes his clothes. She goes to her room before she could lock the door Revati enters.

AK: Yahaan kyun aayi ho? Tumhara kamra wahaan hai.(controlling her tears)

Revati: Janti hun mai. Aaj mai aap ke saath rahungi.

AK: Lekin mujhe kisi ke saath nahi rehna. Mai akele rehna chahti hun.

Revati: Lekin mai aap ko akele nahi rehne dungi.

AK: Tum samajh kyun nahi rahi ho, mujhe akele rehna hai.

Revati: Aap nahi samajh rahe hai Di, aap ko abhi kisi ke saath ki zaroorat hai.

AK couldn't control herself and starts crying leaning on to the bed.

Revati: Sambhaliye khud ko.

AK: Kya kare tum hi batao. Itne saalon se unse door the phir bhi unse pyaar karte the. Lekin wo kisi aur ke saath.... Wo koi aur bhi nahi un ke hi parivaar waalon ki khooni hai. Hame alag karne wali aurat. Us Antara se...
Kaise kar liya unhon ne aisa. Ek baar hamare baare me nahi socha. Agar unhe usse utna hi pyaar tha to us ke waapas aane ke baad hame chhod dete, utni takleef nahi hoti hame jitni abhi ho rahi hai. Sab kuchh badal chuka tha phir bhi ek ummeed thi ki jab kabhi milenge to zaroor sab kuchh thik ho jayega. Lekin nahi, is baar bhi galat the ham. Kuchh nahi thik hone wala. Sab khatam ho chuka hai.

Revati: Abhi sab kuchh khatam nahi hua hai, Di.

AK: Khatam ho chuka hai. Us din ke baad Guddan naam ki ek chhoti si chingaari hamare dil ke ek kone me moujood thi, socha tha jab ham unse milenge na to us chingaari me aag lagegi, wo hamare dil me ujala kar degi, ek nayi zindagi mil jayegi. Lekin pata hai kya hua?? Wo chingaari jali, itni ki ab sab raakh ho chuka hai. Kuchh nahi bacha hai ab is dil me, sab raakh hai, sab khatam ho chuka hai.

Revati was calmly listening to her words just then she hears the ring of door bell.

Revati: Is waqt koun hai?

AK: Tum ruko, maine bulaya hai.

Revati: Koun hai Di?

AK goes and opens the door and takes the thing which she has ordered.

Revati: Di, kya hai is me?

AK: Tumhare matlab ki cheez nahi hai.

She was heading towards her room when Revati holds her hand and sees that but she was quick enough to enter her room and lock it. Revati bangs on the door.

Revati: Di, darwaaza kholiye!! Aap ne Waada kiya tha ki aap doobara kabhi sharaab nahi piyengi. Di, please meri baat suniye. Di, darwaza kholiye. Aap aisa nahi kar sakti.

AK: Revati please jaao yahaan se, tumhe hamari kasam.

Revati: Di, please!!!(she was crying and continuously banging the door to get her out of the room)

AK: Maine kaha na jaao, please!!

After sometime, as all her efforts went in vain she decided to leave to her room to take some rest but she can't sleep thinking about her Di's miserable turn of life. But soon sleep embraced her into deep slumber.

AK was continuously drinking to reduce the pain, her life has caused to her. She could have tried all the possible ways for it but she could only relieve herself through it.

JINDAL BHAVAN,

As every night, AJ goes to Guddan's room and takes one of her pictures. He holds it and started speaking to it.