4. SIDHARTH's BREAKDOWN

So it was a casual morning.. Sidharth was watching the news as usual and Shehnaaz was making breakfast..
Sana- Chal Sidharth aaja.. Breakfast karle fir dekhte rehna news..
Sid-Okay Baby.. What's for breakfast?
Sana- Aloo Cheese Paratha.. Dahi chahiye ya achaar? Orange juice bhi banaya hai..
Sid- Dahi dede..
Sana- Laati hu..

They had breakfast and Sana got busy in settling up Sidharth's cupboard as it was a mess.. Sidharth was again watching the news.. Meanwhile, Both Shehnaaz got a call from both their managers and they were shocked after listening to them..

M- Sidharth Sir ki ek voice recording viral hui hai jisme wo ek ladki ko marne ki dhamki de rahe hai.. Wo ladki keh rahi hai "door hato mujhse touch mat karo" fir Sidharth sir gali dene lagte hai and audio khatam..

The managers sent that audio to both and they heard it immediately.. Sana heard it in their dressing room and Sidharth heard it in the hall..

Sana freezed for a minute and went out and saw Sidharth sitting with his hands on his head.. She felt something was wrong about that audio.. Sidharth saw her coming and got up..

Sid- Please door rahe mujhse.. Mai akela rehna chahta hu thodi der...
Sana- Okay.. Tu akele reh le but mai tere sath hu ye bhulna nai Sidharth.. I trust You.. Sun raha hai?

Sid- Kaise bharosa kar sakti hai tu mujhpe aise.. Ye audio sare social media me fail chuka hai.. Shehnaaz my reputation has gone down.. I'm finished.. He almost choked as he said the last line...
She went close to him, held his arms and pulled him in a hug..
He snuggled into her and rested his head on her chest listening to her Heartbeats..

She let him stay in that position for sometime.. His manager called and Sana took the phone from Sidharth's hand..

M- Sir, aapke purane manager se baat hui hai.. Usne bola ki ye aapki ek puranj tv series ke shoot ka hai jo kisi reason se tv pe aane se pehle hi band ho gaya tha..
Bas 2 ya 3 scenes shoot hue the ye audio wahi shoots se liya gaya hai..

Sana- Tum details nikalo aur director ka naam pata karo aur Sidharth ko nai mujhe phone karo..
M- Oh Ma'am, aao the.. Sure mai karta hu..
They ended the call..

Sana- Sidhaarthhh andar kamre me chal..
They went into the bedroom and he lay on Sana's lap..
She was caressing his hair and was motivating him trying to lift up his confidence..

Sana- Sidhaarthhh! Tu tension mat le.. Mai hu na.. Mai sab thik kar dungi..
SID- Ye to mujhe nai samjh aa raha hai.. Lockdown ke wajah se log zyada free hai and isse meri image kharab ho rahi hai... Abhi Rashmi wale matter se nikla tha.. Shehnaaz mai aur bardash nai kar sakta.. Mai apne kaam se matlab rakhta hu.. Kisi ke beech me nai aata fir bhi mujhe aise defame karne ke peeche pade rehte hai..

Sana- Baby, tu acha hai iska matlab sab ache hoenge aisa to nai hai na.. Salman sir ne ek weekend me bole the na.. Yaaad kar.. Tu phone chor de thodi der.. Mai sambhal rahi hu.. Tere mere manager ek hi building me rehte hai.. Wo dono sath cheeze find out kar rahe hai.. Sab thik hoega.. Tu thand rakh....

She was patting her head softly making him sleep.. She kissed his forehead and continued patting his head so that he can sleep peacefully.. The doorbell rang and Saba made him sleep on the pillow but he jerked and got up..

SID- Mat ja na please.. Maine kuch galat nai kiya hai.. please meri baat sunle..
Sana- Baby please relax kar.. Tu koi bura sapna dekha kya ki mai jaa rahi hu.. Darwaze pe koi aaya hai wo dekhne jaa rahi hu.. Shant ho ja Sidharth..

She felt bad seeing the big guy suffer mike this.. She opened the door and saw Sidharth's mom.. Sana hugged her tightly as she was sobbing to see what's happening with her son..

♡SIDNAAZ FOREVER♡जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें