23. PAGHPHERA

The legal formalities were done and Sidharth, Shehnaaz, Shehbaaz and Mom were sipping the evening tea ☕️ made by Shukla Ji 🤵

Mom- Sidharth maine Shehnaaz ki mummy se baat kiya hai Pag Phere ke liye Punjab jaana hoga.. Tere bina..

Sid- Ha pata hai Mom.. Shehbaaz ke sath bhejunga.. Fir lene jaunga..

Sana- Mujhse baat karna band kar diya hai.. Kya karna hai kya nai sab akele hi decide kar raha hai.. Hadh hai..

Baaz- Chill motto aisa socha hai ye abhi.. Baat to kar rahe hai..Bhadak kyu rahi hai..

Mom- Bache shant! Baat karlo.. Mai dinner ka dekhne jati hu..

Sid- Ruko Maa... 10 min baith jao.. Baat kar lete hai..

Sana- Kab jana hai?

Sidharth looked at mom and she understood what they decided earlier..

Mom- Beta 26 ko.. Tumhari Mummy ne bole..

Sana- 27 ko birthday hai mera.. 12 bje aaplog nai rahoge.. Sidharth!! Maine ni jana.. Late chale jaungi na.. Maaa bolo na ise mai 28ko chali jaungi..

Mom- Bache, Tumhari dadi tumhare sath rehna chahti hai birthday par.. Hamare sath to aage bhi reh sakti ho na..

She agreed and didn't say anything in front of Mom.. She went to check the dinner preparation..

Baaz- All the best!

Sid- Kamine!

Baaz went to his room knowing that her sister wants some alone time to vent out her anger on her husband..

Sidharth thought it would be better to get scolded inside their room instead of the hall..

Sid- Baby!

Sana- Kya hai?

Sid- Andar chal..

Sana- Ni jana maine.. Baaz ke kamre me jaa Rahi hu..

She got up and was about to leave when he held her hand and pulled her towards himself.. She bumped on his chest and he wrapped his arms around her..

He dragged her to the bedroom and she somehow came out of his embrace.. She went to the balcony..

He followed and held her arms and pinned her to the wall..

Sana- Chor mujhe..

Sid- Gussa khatam kar..

Sana- Nai karungi.. Tu mere birthday pe sath nai hai.. Maine ni karni tujhse baat..

Sid- Shant ho ja na.. Agle din aa raha hu.. Kyu mood kharab kar rahi hai..

Sana- Dard ho raha hai.. Hath chor..

Sid- Nai chorunga.. Pehle bol naraz nai hai..

Sana- Hu Mai naraz.. Haq hai mera..

Sid- Haq ki baat kar rahi hai..

He bent a little and bit her neck harshly.. He loosened his grip on her hand and she groaned in pain..

Sana- Kutta! Dard ho raha hai ab..

Sid- Sehna padega thoda..

He Said and gave soft kisses 😘

over the place where he bit her..

♡SIDNAAZ FOREVER♡जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें