Childhood..

Let's continue...

(Note: Diary haseena ki voice mai sound imagine karna, aur voice tone mentioned hoga
Haseena's age from diary's start is 14)

He flipped the first page of her diary.. And his many photos slipped down, one when he used to study in college.. A sketch where he was playing football..

AS: haseena ko kaise pata hum football khelte hai.. (He was confused at everything happened)

He started reading the first page..

    Hume bade logon ki tarah dear diary se shuruaat karna nhi pasand.. Bas aaj kuch aisa ehsaas hua jo hum kabhi kisiko nhi bata sakte aur na batana chahte hai.. (Sudden happy tone)
    Kyunki hum zarurat se zyada mili ye khushi kisi apne ko bhi nhi bata sakti..
    Wo jise dekh hum muskura rahe the (sigh).... shayad hume koi bahut pasand gaya.. Aaj hum jab phool lene bagiche mai gaye the, wo.. Wo wahan khel raha tha, kisi rajkumaar jaisa.. (Giggle)

AS: (in his thoughts) kya woh hum the..?

     Haa, uska naam tha anu.. (Happy giggle) anubhav.. Woh apne kuch doston ke saath khel raha tha.. Hamara man tha, usse dosti karne ka.. Uske saath khelne ka..

AS: (smiling) kitni masoom hai haseena.. Parantu agar woh aisa chahti thi to humse dosti ki kyu nhi unhone.. (Confused)

FLASHBACK

A pretty girl of fourteen was running between many flowers.. Her cute giggles were running in whole background, she mistakenly flew some flowers.. "Ya allaahh" She exclaimed and ran behind flowers..

As she reached near a ground her cute face was shown.. She was wearing a flowered frock while her face and clothes were stained with mud.. She looked here and there and then gave a satisfying smile.. She was haseena..

HM: mil gaya hamara phool, achha hua mil gaya.. Warna abhi iske paise nhi milte aur hana ke liye nayi kitaab nhi aati.. (Cutely)

She started moving from there when she saw a scene, a group of boys was playing football.. She started seeing them intently..

But, suddenly her eyes stuck at a place and her lips parted.. Her gaze was on a path to a boy who was looking extremely.. Umhmm.. (Abhi dono chhote hai, rehne do) the sweat dripping of his head falling down and he gave a hard kick to ball in air..

Haseena grabbed her thoughts out and then started smiling like anything..

HM: woh kon hai, jaise abbu ki rajkumaar aur rajkumaariyon waali kahaniyon mai hota tha.. (Lostly) kaash hum usse dosti kar paate..

She was looking the same way and smiling but soon her smile faded.. She bowed her head down, had a look at herself and turned sad..

HM: woh hum jaisi ladki se kyu dosti karega.. (Looked up) woh to koi sach ka shehzada lagta hai.. Aur hum, yeh phool bechke sahi se padh bhi nhi paate.. Uske jaise shehzade se kaise karen dosti.. (Sadly)

She turned back and went from there taking her bunch of flowers..

FLASHBACK ENDS..

Reading continues...

    Lekin Kaise karen usse dosti, woh to shayad.. (Sad) kisi bade khaandaan ka sshehzada lagta hai.. shehzaadi hum bhi hai, par abbu ki woh shehzaadi jise ab apne badshah ke jaane ke baad khud ka aur abbu ki dusri shehzaadi ka khyal rakhna hota hai.. (Seriously) apne aap ko is bagiche ki dhul mitti mai ganda karna hota hai, Jo hume pasand hai.. Par hume is haal mai dekh koi humse dosti nhi karega.. Aur woh shehzada to bilkul nhi.. (Sadly)

As he finished reading this first page of the diary, his eyes were a little teary.. She loved him so much..

AS; 16 saal.. (He sighed) 16 saal se prem karti hai woh humse.. Aur hum hai ki.. (He closed his eyes) kaise aapke is prem ka karz utarenge..

His senses forced him to ge there.. Where she is now..

Hospital,
Anubhav went to hospital to find haseena's ward crowded with nurses.. He panicked and went near one of them..

AS; nurse.. Ky... Kya hua hai.. Yeh sab aise.. Aur ha... Haseena.. (He said restlessly)

Nurse: dekhiye aap thodi der baithiye.. Patient ki condition achanak bigad rahi hai... (And she left)

The whole time, nurses were running from here and there.. Haseena's ward was like a place some bees getting  on a flower.. His eyes unknowingly were running there again and again..

His heart questioned him as he was fighting with himself.. What happened?.. Oh! She is dying, let her.. Noooo! You can't let her go.. Do you know, why?.. Because, she lives for you.. You are no one to play with her life... She gave her life to you, completely.. You can at least ask the reason for her condition.. You can save her..

AS: haa.. Hume hi kuch karna hoga.. (Wiping tears)

He rushed to the head doctor who just left haseena's room as she was stable..

AS: do..doctor.. Kya hua haseena.. Woh.. Woh thik hai na.. (Baffled)

Doctor: dekhiye Mr. Singh.. Hum kuch nhi chhupayenge KYUNKI AAP UNKE KUCH NHI KAGTE.. (Anubhav turned blank) par kyunki aap senior hai aur unka IS DUNIYA MAI KOI NHI HAI to batana zaruri hai.. Shayad unka akelapan unke liye ab jaanleva saabit ho raha hai.. (Anubhav gave a confused look) matlab unki body kisi treatment ko respond nhi kar rahi hai.. Looks like WOH JEENA HI NHI CHAHTI.. Aap koshish kijiye ki woh kisi aise zj mile jo unhe jeena sikha sake.. Baaki hum ek psychologist ko appoint kar sakte hai... Lekin.. It will be expensive..

AS: nhi.. Aap.. Aap kuch bhi kijiye unhe bachaiye.. Hum pay karenge sab.. (Doctor nodded) kya.. Kya hum mil sakte hai..? (Softly)

Doctor allowed and he entered to see her face covered with a bigger oxygen mask.. Her face was all sweaty from the attack she just got.. He went and sat near her.. Held her hand shakingly..

AS: hu.. Hum nhi jante kya ho raha hai.. (Looking down) aapko goli lagna, aapka hume.. Hume sach batana ki aap humse pre.. Prem karti hai.. (He shook his head frustrated) nhi samajh aata ab kuch.. Bas aaj aapki woh diary padhi, samajh nhi aa raha ki kaise parikalpana den..

He looked up and her face brought a smile on his lips.. He forwarded his hand and slightly moved his knuckles on her cheek like before, it makes his feel heaven.. He dropped some tears and continued..

AS: hum waada nahi karte hai.. Ki aapko kab hosh aa jayega to hum aapko prem karne lagenge.. Kyunki aapke itne varshon ki tapasya jaise prem ke samaksh hum keval aatmglani li chalte aapko jhootha prem karke then nhi pahunchayenge.. Parantu yeh vachan de skte hai ki abse aap akeli nhi hongi.. (He gtipped her hand tightly) hum ek dost ko bhanti aapke saath aur samip rahenge.. Aur rahi baat hana ki to.. Hum dono waise bhi ek dusre ko ab samajh nhi paate.. Hum usse baat karenge.. (He turned a little light) bas ab thik ho jao, jaldi jaldi.. Hum tumhara intezaar kar rahe hai.. (He gulped his tears) TUMHAARA ANUBHAV...

He places his lips on her hand..

To be continued...... (Target- 70+ votes)

How was it..? Sorry  for delay