Concious..

Let's continue,

Next morning,

Anubhav was still awake completely gazing haseena all the time, his eyes didn't even flutter for a second... He just want her to wake up now..  he started caressing her hair lovingly. "Jaaaannn.." he called so sweetly like all the sweetness of world in that one word... And, to his surprise he saw haseena fluttering her eyelashes slowly, she moved her fingers a little and he felt her hands movement in his hands..

His face lit up with a smile when she finally opened her eyes.. Her eyes were still blinking again and again due to sedatives.. "uth gayi aap.." anubhav kissed her hands and then her head... Caressing her again and again, he just smiled and wiped his tears from other hand.. held her one hand.. "haseena... Aap kaisa mehsoos kar rahi hai, theek hai na aap..?"

Haseena just smiled cutely in response and said.. "Haa hubby, hum to bilkul thik hai.." Her words shocked anubhav.. "k.. kya kaha aapne hume..?"  He asked fumbling... She just Removed her face mask and tried sitting straight, anubhav getting over from his shock supported her and made her lay down again, he used the remote and upraised the bed.. He made her wear her mask again.. "Hum doctor ko bulake late hai.. aap aise hi rahiyega.." He said and rushed outside..

HM: kitna pyaar karte hai na hamare hubby humse.. (weekly smiling through oxygen mask) Par hume hua kya tha.. (trying to remember)haa.. hum window se gir gaye the na.. Anu ne mana kiya tha na baithen waha par hum hi nhi sunte ab wo daantenge.. (she said and pouted cutely)

Just when doctor came inside, anubhav, MPT and rohaan followed him.. Doctor again made the bed normal and said.. "Yeh seedhi se nhi giri hai, inka bed seedha nhi karna hai.. major chot sar par hai lekin bones pe bhi excessive abruption hai.. She will be on complete bed rest for a month.." All of them nodded while haseena made a 'O' face gaining a glare from everyone... Again getting sad she focused on doctor's words.. "She will be in observation for a week, then you can discharge.." She gave doctor an annoyed look and called softly.. "Anu.."

Anubhav went near her and replied sweetly...
"kahiye haseena ji.." Listening to this haseena frowned and then said to rohaan.. "Ro dekhna Anu kitne naraaz hai, apni wife ko ji lagake bol rahe hai.." She made some crying sounds but background for everyone played just..." Lagi lagi lag gayiii..." Rohaan looked at anubhav, then haseena, then everyone else and then at haseena with mixed expression.. Karishma came and stood beside him..." Humko samajh nhi aa raha hai, ki bhabhi ki iee bimaari ka dhanywaad kare ya chinta.." They shared a wicked smiling look..

"Aap log thode waqt hi ruk sakte hai yaha, aap in se milke koi bhi do log humse Milne aaiye.." And left... Karishma came and sat beside haseena.. "Ka kar rahi thi aap maddam sir.. Kahe kudi aap khidki se..?" Asked showing fake anger.. Haseena gave a shocked look and said with a light chuckle.. "hum kyu kudenge, hum to bas baithe the, Anu ke mana karne ke baad bhi aur gir gaye.. Hum itne khush hai hume itne saalon baad hamare Anu mil gaye hum kyu khudkhushi..." Between completing she started coughing suddenly and screamed lowly as her stitches pained.. Anubhav went and made her relax, he looked at rohaan and he nodded in positive... They all went out only anubhav and haseena were left..

Outside,

All were standing in a circle tyoe shape looking at each other's faces..

SS: khidki se kudna maddam sir ko nuksaan kiya ya anubhav sir ko faayda..? (Innocently)

All of them present there gave her look of disbelief and shock.. Cheetah just closed his eyes and mumbled..

CC: are baaap re.... Iee to masoomiyat se bhi kuch zyada hi tha... Aaj to uff yeh masoomiyat bhi nhi bol payenge.. (holding his head)

KS: ama tum me akal hai ya use bech ke singhade kha gayi ho, aur aaj to lagta nhi hai wo bhi khaye hai.. (frustrated)

SS: maddam mai to bas soch rahi thi ki isse anubhav sir ko fayda to hua na.. (cute sad face)

PS: ama chup karo tum.. (annoyed) pata nhi isse ab kya kya naye hungame honge.. (tensedK

Ro: (in mind) wo sab to thik hai, par agar haseena anubhav ke saath Sochi apni poori married life ko asli bana diya to bechare anubhav to gaye, kyunki bahut zyada wild ho jayegi phir meri chhotu... (He covered his face with his palm as he know haseena)

KS: rohaan bhaiya hum doctor se milke aate hai chaliye, Aur aap log Thane jaiye ab bhabh.. (everyone gave a look) maddam sir ko hosh aa gaya hai to kaam pe dhyaan dijiye hum abhi aate hai,yaha Anu bhaiya aur rohaan bhaiya ruk jayenge... (Ordered)

All: ji maddam.. jai hind.. (and left)

Doctor's cabin,

Karishma and rohaan were sitting on the chairs opposite to the doctor..

Do: dekhiye miss Malik ki memory mai unki aur mr. Singh ki shaadi apne aap aa gayi hai, ya wo aisa kuch chahti thi jo unhone sach imagine kar liya hai..? (He asked)

Ro: doctor ye thoda personal hai but haa aisa keh sakte hai, they both had.. have some feelings.. (calmly)

KS; doctor isse inki sehat pe koi bahut bura asar nhi hone waala hai na..? (Desperately)

Do; ji nhi, but brain ka memory part thoda weak hoga is time pe, you should try to make her believe its all truth.. Warna kisi pressure aur tension ke chalte she may suffer major brain problem, ye disease bahut waqt tak nhi rehta hai.. Aaj tak jitna cases hue hai unme se almost sabhi mai patient ki yaddasht ek ya do mahine mai normal ho jati hai... Nothing to worry much..(Smiled a bit)

Ro: aur sir abhi ka present situation jab wapas aayega yaad to kuch nhi hoga na use..?(worried)

Do: dekhiye becuyye suicide case tha, that means abhi present scenario mai she must be depressed or really hurt... But yaddasht normal hone ke baad ye syndrome ka time period unke dimaag mai hi rahega, you just have to make sure abhi ki situation aap unki yaddasht aane se pehle hi unke saamne sahi tareeke se present kar den.. (they looked confused) I know thoda confusing hai lekin aapko thoda focus karke ye karna hi hoga.. unki yaddasht normal hone se pehle, unki tension ki wajah unke saamne clear kar dijiye.. To wo us sab ko process karke normalise ho jayengi kuch waqt mai.. understood?

Both nodded hastily realising it's gonna be super complicated...

Haseena's ward,

She was continuously talking since she gained consiousness.. And, anubhav was just lost in her.. Doctor has removed her oxygen mask and just used a single oxygen tube through nose..

"Aur phir pata hai humne us din bahut saare phool beche.." She sighed happily and anubhav getting out of his love land said lovingly.. "Bas... Bahut ho gayi bachpan ki kahaniya.." He pulled the blanket to her chest... "aadhi  to humne diary se padhli thi aadhi aapne suna di... Ab kuch nhi bacha hai, thoda rest karo.." Haseena nodded her head like a baby and said.." Thank you hume apnane ke liye, warna tumhare same building Mai shift hone ke baad laga log hamare rishte ko sawaal karenge, par tumne hume pyaar se samajha ke apna bana liya.. I love you Anu.." Haseena said with sparkling eyes... Anubhav gulped a lump in his throat and smiled to her...

She raised her hands in air and he went to hug her, she kissed his cheek and anubhav closed his eyes with a bright smile... He got back and kissed her head... Tapping her to sleep sitting beside her, he thought in his mind... "Hum aapki is khoobsurat false memory ko sach ki memory bana denge jaan.. Bas aap ek baar thik ho jaiye.." He smiled lightly to himself..

To be continued...

Got a new type of thing, I hope you guys like it.. If not, koi baat nhi, bata do jaldi khatam kar denge ye track.. 🙂Ho sake to do min nikal ke chhota sa review aur vote kar dena...

Byee..