part 14

Dadi: aa idhar beth....dekh chahti hu ki tu mere billu se shadi kare.....

Ani: kyaa.... dadi aap jaanti h na mein ye nhi....

D: mein jaanti hu ki tu billu se shadi nhi karna chahti lekin tu jaanti h ki tu mere bache ke liye bilkul shi h......mera billu humesha se akela rha h.....usse  kabhi bhi pyaar nhi mila.....esiliye vo ese pathar dil bna hua h....vo dil ka bura nhi h bas usse koi essa chahiye Jo usse smjhe......maan jaa beta.....

An: dadi mein samjh skti hu.....lekin Mr. Oberoi nhi maanege.....aap log bahut bade log h or mein.....

D: mein jaanti hu tujhe kaisa lag rha hoga lekin plzzz mere liye apni dadi ke liye.....aaj nhi toh kal beta tujhe shaadi toh krni he h naa......

Anika don't know what to say she didn't say yes.....she is trying to say no but not able......

Da: dekh teri dadi bhi yhi chahti thi mere liye nhi toh apni dadi ke liye he maan Jaa.....

Ani: dadi mr.oberoi......

D: usse mein baat karlungi......

After some more time with great difficulty dadi convince anika not aware that may be it will turn her mistake.....anika with lot of fear and hesitation said yes......but still she has hope that shivaye will not agree so little bit she is relaxed.....she leaves to her work

dadi was happy that at least  anika agreed now she has to talk with shivaye.......

Shivaye was at home.....dadi goes to him to talk about marriage...... and when he heard that dadi was talking about anika he became angry......but dadi emotionally blackmail him and with grt grt grt difficulty shivaye just said OK......dadi take it as yes and goes.....not aware that shivaye already made some plan......

Shivaye ask about anika and servant said she has already left for her work......

Shivaye leaves to meet anika......

At orphanage.....

Anika was busy in her class.....

Shivaye comes to orphanage and ask about....and goes to meet her......

Shi: anika....

Ani: m..Mr.oberoi...

Shi: come out baat karni h....

Ani: ha ha abhi aayi.....

Shivaye drags her hand and pinned her to the wall and tightly closed her mouth.....anika was shocked

Shi: jab maine kha baat krni h mtlb abhi baat krni h.....har baar meri baton ko ignore krne ki aadat ho gyi h na....ab meri baat kaan khol ke suno....dadi tumhari or meri shadi karana chahti h.....or tum is shaadi ke liye mnaa karogi.......kaise kyu mujhe nhi pta......

Anika eyes widened.......she wanted to say something but her mouth was closed......

Shiv: main nhi jaanta ye kaam kaise karogi.....ek baat smjhlo mujhe tumse shadi nhi karni.......ab is shadi ko rokna tumhara kaam h......

Shivaye removed his hand......anika was breathing heavily...... Without listening any thing shivaye leaves from there......anika wanted to tell him but he leaves....

Anika: ab kya kru mujhe lga tha ye shaadi ke liye mna kar denge lekin.......mujhe unse baat karni hogi....

Anika leaves to meet shivaye at office....but he was not there......khanna sees anika and tells that shivaye has gone to see site.....and there is a network issue so he is phone is also not reachable.....
It was evening....
Anika thought to talk to shivaye at night she goes to oberoi mention.....

As anika reached there......she is shocked to see dadi om and priyanka......
And 4 5 people was standing and dadi instructing something......

As soon as dadi see anika she asked her to come.......
Prinku sees anika goes to her and hug her.....

P: hello Bhabhi mein Priyanka.....

A: bha....bhabhi...

om comes forward and side hug anika.....

Om: ab apne Bhaiya ki hone wali wife ko Bhabhi he toh bolenge........

Anika was shocked..... But still smile a little.......

Anika in mind : ye baat toh bdti jaa rhi h.....mein kyaa kru.....mujhe kuch krna hoga pr kya kru.....dadi baat krne ki koshish krti hu.......

Priya: Bhabhi.....Bhabhi khaa kho gyee aap.....

Ani: nhi kuch nhi......
She just smile and other continued their talks.....