Sana Sang For Sid

Pari: Uncle aise kaise kar sakte hai?? Unko pata nhi tha ke vo tumse kitna pyaar karti hai??
Sid: She was just sixteen years old Pari. Usse paas bahot options aa sakte the aage. Uncle galat nhi hai yaha pe. Ruhi ko uss aadmi ke sath involve hota hua dekh kar hum kitne gusse me aa gaye the?? Fir uncle agar nahi chahte to kya galat hai. Hamaari bhi to Ruhi bacche hai na?? Humne react kiya na?? Fir uncle kaise galat.
Adi: Par ab kya??
Sid: Kuch nhi. Mai Sheetal se shaadi karuga. Aahaan accha ladka hai. Dono ke acchi bonding ho rahi hai. Hone do jo ho raha hai. Aur tum dono itna tension mat lo. Sab theek ho jaayega.
Adi: Ha dikh raha hai kya theek ho raha hai. Yaha tu aise halat me, vaha vo itne pain me. Sab theek hone wala hai. Tu agar mera dost na hota na to tera muh mai zindagi bhar na dekhta.
Sid: Adi yaar aise mat bol please. Muje is waqt teri zarurat hai.
Pari: Hum hai bhai aapke sath.
Adi: Chal muje bhi cigarette pila. Bahot tension ho rahi hai muje.
Pari: Koi nhi piyega cigarette.
Pari took it from the table and threw it in the dustbin.
Sid: Vo kaisi hai??
Pari: Roo roo kar thak gayi aur abhi soi hai.
Sid brushed his hand in his hair and on his face.
Sid: Mujse he galti ho gayi. Wapas aane nhi dena chahiye tha, usko maine apne kareeb. Agar pehle he dur rakhta to aaj itne hurt nhi hoti vo. Uncle se kiya hua promise bhi tod diya maine. Tum dono uska khayaal rakho. Aur jo ho raha hai, usse hone do. Please. Request hai kuch mat bolo. Kal Uncle aa rahe hai. Mai already bahot sharminda hu. Please aise zyada nhi hona chahta.
It was very late, when Pari and Adi left. Sid went and lay on the bed. He was emotionally drained out and fell asleep.
Sana was walking in the garden. The morning was beautiful. She had decided She will not cry for him from now on. She will ignore him totally and will not let her pain and hurt come in between Pari's happiness. She had got scared seeing Sana's reaction last night. She will with all her power not let Sid spoil her mood and her life. She has had enough to endure a life time. She saw Pari coming her way.
Pari: Tu kab jagi??
Sana: Kaafi time ho gaya.
Pari: Tu thek hai??
Sana: Ha thek hu. Chal chai pite hai.
Sana's parents came. She hugged her mom and dad. Many guests were arriving today. They all had breakfast. Sana had totally ignored Sid and Sheetal. She sat with Viju. He was looking at her confused.
Viju: Aap ko kya hua hai??
Sana: Kya??
Viju: Aap kuch zyada he has rahe ho.
Sana: To hasna buri baat hai kya?? Chup karke nishta kar. Bak bak karta hai jab dekho to.
Viju: Aapko pata hai, aapke aur mere age me zyada farak nhi hai. Just because mai aapko di bulata hu, aap khud ko mujse kuch zyada he bada samjne lage ho.
Sana: Tuje bola na chupkar ke nashta kar.
After breakfast, they all had one more rehersal for the sangeet in the evening. Sana was busy with Aahaan. Aahaan was flirting with her. She was smiling, because he was a good guy. He made her laugh. He was a good company to her.
Aahaan: Sana tum bahot acchi ho. Muje tum bahot pasand ho.
Sana: Accha?? Thanks. Vaise tum bhi bahot acche ho.
Shehbaaz came along.
Shehbaaz: Sana mummy papa bula rahe hai tuje.
Sana: Kyu??
Shehbaaz: Muje nhi pata. Jaa jaldi.
Sana went to her parents room to find her parents sitting with Aani and Uncle.
Sana: Kya baat hai?? Yeh panchayat kyu lagi hai??
Aani: Idhar aa mere pass bait.
Sana: Kya hua hai??
Aani: Tuje Aahaan kaisa lagta hai??
Sana:Aahaan?? Accha hai. Kyu??
Aani: Aahaan tuje pasand karta hai. Uske ghar walo ko bhi tu bahot pasand hai. Vo tuje apni bahu banana chahte hai.
Sana was surprised. She was not in a mind set to think about marriage.
Sana's dad: Sooch kar bolegi to bhi chalega. Abhi jawaab dena zaruri nhi hai.
Sana: Thek hai. Mai jaau ab.
Sana came out. She can never marry Aahaan. He is a good guy. But marrying him is out of question. She can never trust any man in her life now. Her heart was broken and it cannot be mended. She was walking the corridor when her mobile buzzed.
Sana: Bol Pari??
Pari: Mere room me aa.
Sana: Kyu??
Pari: Kuch kaam hai.
Sana walked to Pari's room to find Adi there. She walked in.
Sana: Kya baat hai.
She turned around as she heard Sid's voice.
Sid: Tune bulaaya Pari??
He stopped suddenly in the doorway seeing Sana standing in the middle of the room. Adi and Pari were standing in front of her.
Sana: Yeh kya ho raha hai. Isse kyu bulaya hai yaha ?? Pari, jiju, mat karo tum dono yeh sab. Mat banau mera tamasha ab. Mai thak gai hu. Ab bardasht nhi hota. Iske nazar me meri kimat nhi hai na?? Tu mat zalil hone do muje aise.
Pari: Sana hum chahte the, ke tum dono thoda aaraam se ek dusre se baat karo.
Sana: Baat kare?? Thek hai Chalo baat karte hai. Tum log bhi yahi ruko. Hum baat kar rahe hai tum log bhi sun lo.
She went and stood in front of Sid. She looked at him directly in his eyes. Sid then lowered his head.
Sana: Mai na apne aap se zyada teri banna chahti the. Par tune muje khud ka bhi rehne nhi diya. Mere sath galat hua. Tamasha banaya gaya mera. Aur vo tamasha tune banaya mera. Tu ne. Teko pata hai siddharth jab tune muje nau saal pehle thukraya tha, Tu muje laga tha ke mai jee nhi paungi tere bagair. Par mai jee gayi nau saal. Ab bhi jeeungi aur khus rahungi. Tere bagair.
She walked out of the room and Sid felt his legs tremble. He sat on the sofa near by and took his head in his hand.
Pari: Sorry bhai. Humne soochna ek baar aap log....
Sid: Ab vo chali gayi Pari. Nau saal pehle nhi. Is baar vo sahi me gayi hamesha ke leye mere life se.
Sana walked out. She was so angry, she wanted to slap his face for not saying anything. For not stopping her from going. This has to end and she will end this once and for all. She knew what to do. She walked to the hall where all elders were sitting.
Aani: Are Sana kya hua??
Sana: Mai aap logo ko kuch batane aayi hu.
Mummy: kya baat hai beta??
Sana: Mummy, papa, Mai ready hu Aahaan se shaadi karne ke leye.
Mummy: Sacchi beta.
All were overjoyed.
Maa: Are yeh to bahot khushi ke baat hai
Aani: Didi hum aaj he Aahaan he mummy papa se baat karte hai.
Papa: Ha Reet yeh sahi rahega.
Maa: Ho sake to shaadi ke pehle yahi in logo ka function kar lete hai.
Mummy: Mai aaj bahot khush hu beta. Tuje pata nhi, tune muje kitni khushi de hai.
Sana nodded. All started discussing about going and talking to Aahaan parents. Sana slipped from there. She walked to her room. Her head was aching. She went and lay on the bed. She was feeling dead from inside. No emotions. She didn't feel like crying because there was no pain now. Everything felt insensible. Numb.
At lunch. It was announced that Aahaan and Sana will be married soon. There will be an engagement day after tomorrow. Sid felt his legs weaken and took a step behind to lean on the pillar, so that he may not stumble. This is what he wanted right?? So be it. Be happy now. You have kept your promise and now live with it for the rest of your life, his mind screamed.
Sid was walking through the corridor, when he saw Sana's papa coming his way. He came and stood in front of Sid.
Sana's papa: Kaise ho beta??
Sid: Thek hu uncle. Aap sunao, aap kaise ho??
Sana's papa: Thek hu. Aaj bahot khush hu. Aahaan bahot accha ladka hai
Sid: Jee. Bahot accha.
Sana's papa: Thank you beta.
Sid: Kis leye uncle??
Sana's papa: Tumne jo muje promise kiya tha, vo rakha. Meri izzat rakhi.
Sid: Hmmm
Sana's papa: Tum khush ho??
Sid: Uncle agar Sana khush hogi, to Mai khush. Mere leye sirf uske khushi matter karti hai. Aap khush ho??
Sana's papa: Ha khush hu.
Sid: Chaleye acchi baat hai. Aap khush ho. Sana khush hai. To fir mai bhi khush hu.
He nodded and left to his room.
The Sangeet was a fabulous affair. All the performance were outstanding. The bridegroom side won the competition. It was a lot of fun. Then came the performance of Aahaan and Sana. They sang the romantic number
"kaisi dil lagai kar gai
Dil ke rubai ban gai
Khali khali dono the jo
Thoda sa dono bhar gai
Mai.... Aur..... Tum
Chalo jee aaj saaf saaf kehta hu
Itni se baat hai muje tumse pyaar hai"
Aahaan sang it with so much of love in his eyes. His eyes didn't leave Sana's face. Sid felt a stab in his heart. Sana sang with her eyes closed and no expression. All were impressed. Sid had never asked her to sing for him before. He wished he had. She had such a beautiful voice. When she opened her eyes there was nothing in her eyes. And that was more painful. She requested she wants to sing one more and all were more then happy. Sid went and sat behind in the corner. He just wanted to go to his room. It was too painful. And then she sang something, which made Sid wished, he had ran to his room.
"Ek pal me tumko Mai bhula dunga
Dil todne ke yeh saza dunga
Mere yaado ke mausam,
jo tumpe chayenge
Chaahe jitna tum chahoge,
par na aayenge
Tumse dor hum itna ho jaayenge.
Lamha lamha tere bin,
jeeya na jaaye re
Dekhu har jagah mai,
bas tere he saaye re
Mai tuta hua saaz hu,
Tu meri aawaaz tha
Lekhi the jaha zindagi,
tu meri kitaab tha
Ab maaf kar karna, hum jee jayenge
Is dard ko dheere dheere pe jaayenge
Chahe jitna tum chahoge,
par na aayenge"
Sana sang this song with so much pain in her voice that many had tears in their eyes and the one for whom this song was sung wanted the ground to elope him in. He got up and went to his room. He sat and cried on the floor like a baby. There was a knock on the door. He stood up and turned his face, from however it was. Adi came inside and hugged him. Sid cried on Adi's shoulder. Sid wiped his face with his sleeves.
Sid: Kitni acchi awaaz hai na uski. Maine usko kabhi apne leye gaane bola he nhi. Par aaj ek aakhri gaana gaa he liya usne mere leye.
Adi patted on his back. Sid got up.
Sid: Fresh hota hu. Fir bahar chalte hai.
All were praising Sana for singing so beautifully. She had seen Sid leave the Hall. She was happy now. She wanted him to feel the pain, she had gone through. She had succeeded. Aahaan came and sat next to her.
Aahaan: Tum kitna khubsurat gaati ho. Engagement ke baad hum ek sath gaayenge. Hum dono ka career ek sath upar chadega fir.
Sana: Hmmm.
Aahaan: Abhi hum sirf engagement kar rahe hai na. Shaadi to aaraam se ho jaayegi. Pehle apna career banayenge.
Sana: Mera already bana hua hai. Aahaan.
Aahaan: Vo to hai. Par tum muje establish karne me to help karogi he na.
Sana: Hmmm
She didn't like this conversation. Sana felt like Aahaan wanted to marry her, just to build up his career in music industry. Aahaan had got up and gone to meet some of the guest. Sana was sitting alone. Sheetal came and sat next to her. Sana wanted to get up and go. But she won't. Why should she??
Sheetal: Congratulations. Tumhaari bhi shaadi fix ho gayi.
Sana: Thanks
Sheetal: Muje wish nhi karogi??
Sana: Nahi.
Sheetal: Koi baat nhi. Mai bura nhi maanugi, kyuki Sid tumhaari itni care karta hai.
Sana: Sheetal tumhe kya chahiye. Agar bore ho rahi ho to kahi aur chali jaao. Mai entertain karne ke koi mood me nhi hu.
Sheetal: Tumko pata hai tum bahot badtameez ho.
Sana: Yeh sab badtameezi tumhe dekh kar nikalti hai.
Sheetal: Bahot gussa aa raha hai na tumhe ke Sid mujse shaadi kar raha hai??
Sana: Gussa?? Nahi. Khushi. Pucho kyu??
Sheetal: Kyu??
Sana: Kyuki tum dono ek jaisi ho. Perfect ek dusre ke leye. Loyalty se dono ka koi lena dena nhi aur dhoke baaz dono.
Sana had had enough. She got up and was walking to the dinning hall. She felt she wanted to punch someone and she dashed into the person she wanted to punch the most. Sid grabbed her by her arm to steady her. She saw up in his eyes and their eyes locked for a few seconds. She then jerked his arms away.
Sana: Khabardaar agar muje hath lagaya to.
Sid took a step back. He lowered his head and started walking past her.
Sana: Aapne us madam ko samjha de. Mere muh na lage. Uska muh mai tod ke ussi ke hath me de dungi. Samjha. Jaise abhi tera todna chah rahi hu.
Sid walked away. A small smile on his face. She looked so beautiful when she was angry.