Sana Gone Missing Again.

Sana entered the room. Sid was laying on the bed.
Sana: Next time meri mummy papa ke beizzati nhi karna. Mai tolerate nhi karungi.
Sid: Mai kisi ke beizzati nhi kar raha tha. Vo maine bola ke tu nhi jaa rahi hai isme hum kyu bure dekh rahe hai.
Sana: Accha to ab mai aur tu alag hai na?? Right right??
Sid: Sana maine bikul yeh nhi kaha. Agar tujhe har baat ka galat matlab he nikaalna hai to mai kuch nhi kar sakta.
Sana: Kon galat matlab nikaal raha hai yeh to dekh he rahe hai. Aur tu uss Sheetal ko bachane kyu gaya. Puri duniya me kya tu he tha. Uske saare sage rishtedaar mar gaye the kya??
Sid: Yehi. Yehi tera reaction hoga mujhe pata tha. Isliye maine nhi bataya.
Sana: Ha mujhe bhi pata tha ke Aahaan ke mamle me tu aise he react karenga isliye maine bhi nhi bataya.
Sid: Sana Sheetal ne mere sath utna bura nhi kiya jitna Aahaan ne tere sath kiya. Ulta maine usse shaadi ka promise kar ke chod diya tha.
Sana: Oh accha. To Tu pachtaa raha hai??
Sid: Abhi yeh maine nhi kaha. Tujhe mujse zagda karna ka shauk hai. Dusro ko turant maaf kar deti hai. Bass mujhe jitna suna sako utna sona lo.
Sana: Tu yeh kyu nhi bolta ke tujhe mere Aahaan se baat karne se problem hue hai. Bahaane mat bana.
Sid: Tu ne jaise kaha na tujhe jo samaj na hai samaj le, mai bhi vohi bol raha hu mai bhi har baar explanation nhi dunga. Tujhe jo samaj na hai samaj le.
    Sana dashed to the bathroom and changed into her night suit. She came out to find Sid sleeping with his back to her. She too came and lay on the bed. He switched off his side of the lamp. Within few minutes he was fast asleep. Sana was furious. How can he fight over such small thing and go to sleep within few minutes. Sana too fell asleep. She had woken up once at night but Sid has not moved from his position. She went to sleep again.
    Sid has left to Dubai, without talking to Sana. She felt dejected. It's been two days. He had not spoken to her. He had messaged reminding her to take her vitamins. He knew she forgets it all the time. Sana too did not call. Why should she?? She has done no wrong. She will talk to him only if he does. Sana was in her recording. Pooja came to her.
Pooja: Ma'am vo aapke driver khada hai bahar. Uske bete ka accident ho gaya hai. Vo baat karna chahta hai.
    Sana went to the lobby.
Sana: Kya hua shankar??
Shankar: Madam vo mere bete ka accident hua hai??
Sana: Are to tum jaao fir. Yaha kya kar rahe ho??
Shankar: Madam par aap...
Sana: Tum meri fikar mat karo. Gaadi yaha chod do. Mai chali jaaungi. Pooja Shankar ko mere wallet me se paise de do. Aur kuch zarurat ho to batana.
Shankar: Thank you madam.
Sana: Jaao jaao jaldi jaao. Der mat karo.
    It was ten at night when she finished her recording. She has messaged Maa about Shankar and told her she will come by her own. It had started raining heavily when she came out of the studio. She had send Pooja home. Sana sat in the car and started to drive home. She remembered she had to take some medicine. The road was empty and almost all the shops except the medical store were closed. She rushed into the store and took her medicine. As she came near the car, she realised she had left the keys in the car and looked herself out. Oh God. What was this?? What was she supposed to do now. Her mobile is also in the car. She doesn't remember anyone's number except Sid's. She went back in the store and requested the owner to call his number. His number was not reachable. She stood inside the shop not knowing what to do.
    Sid had come home at eleven. He had left Dubai as soon as he had winded up all his work. He wanted to be home. With  his love. Yes. He had missed her too much this past two days. And so he had flown as soon as he could. It was raining heavily with lighting and thunderstorm, when he entered home. Everyone was in the living room. Baba was on the call. Viju was also trying someone's number. All looked tensed.
Sid: Kya hua hai??
Maa: Beta kaha tha tu. Tera phone nhi lag raha hai?? Kab se try kar rahe hai.
Sid: Mai...
     Sid remembered his mobile is still on the flight mode.
Reet: Vo Sana abhi tak nhi aayi hai ghar. Uska mobile bhi nhi lag raha hai.
Sid: Sana.... Matlab.... 
     He removed his mobile and tried her number. It rang and rang.
Sid: Abhi tak vo ghar nhi aayi?? Kisine call nhi kiya usse. Shankar kaha hai. Usse call lagao.
Maa: Saat baje Sana ka call aaya tha. Shankar ke bete ka accident hua hai. Vo ghar chala gaya. Maine kaha mai driver bhejti hu. Par vo boli ke mai aa jaaungi. Nau baje se call laga rahe hai utha nhi rahi hai.
Sid: Uske studio me try karta hu.
Baba: Siddhaarth vo vaha se nikal gayi hai.
    Sid felt his heart would pop out of his heart. He was feeling scared. Where is she.
Sid: Kaha hogi vo Maa?? Thek to hogi na?? Mujhe tension ho rahi hai. Bahot careless hai chachi vo. Aise nhi chalta hai. Khaane, peene, dawai har cheez... Aur ab yeh... Kaise samjhega kya hua hai. Bahot naaraaz hu usse mai. Isse pehle bhi..... Jaan nikaal deti hai yeh meri.
Reet: Beta.....
Sid: Viju chal dundte hai usse.
Viju: Ha chalo bhai.
Baba: Aise kaha dundoge??
Sid: Fir kya kare baba?? Police station jaaye??
Baba: Nahi tum yahi raho. Kabhi kuch call aaye, ya vo aaye to. Mai aur tumhari chachu chale jaate hai. Pehle mai commissioner ko call karta hu.
    Baba and chachu left. Sid was so angry, frustrated and scared. Where is she. He will die if something happens to her. He was pacing the floor. He wanted to smash that glass. Tears started flowing from his eyes. He wanted to go and search her on the roads. But baba had told him to stay at home. How can he?? When his jaan was alone somewhere. He did not knew what is happening to her. He took his face in his hand and started sobbing. Reet came and sat next to her.
Reet: Siddharth sambhal beta apne aap ko.
Sid: Chachi Dubai jaate samay jagda karke gaya tha mai usse. Baat bhi nhi ke usse. Oh God let her be ok. Vo thek hogi na??
Chachi: Vo thek hogi beta. Tu pareshaan kyu ho raha hai itna. Baarish ho rahi hai. Fass gayi hogi kahi.
Sid: Mai jaa raha hu usse dundne.
    Sid stood up  abruptly. He was rushing out when he heard Ruhi shout loudly.
Ruhi: Maa, Mummy Sana di aa gayi. Bhai Sana di aa gayi.
   They all rushed to the door. Sid saw Sana walking inside with Baba and Chachu. She looked tired, wet all over. Chachi moved forward and hugged her. Maa was there to. All were around her. Sid was standing behind. Viewing her, drinking her in. He wiped his tears. Sana looked at him, surprise in her eyes. She did not knew he would be home tonight. He looked away.
Maa: Sana kaha thi tu beta. Sab kitne pareshaan ho gaye the.
Sana: Maa...
Baba: Police station ke raste me ek medical store ke saamne hamari car dekhi. Store me jaake dekha to Sana vaha baiti the.
Sid: Ek call karta hai banda. Mobile kaha hai tera?? Sab pareshaan the. Kisi ki fikar nhi hai. Ya sab apne mann ke karni hoti hai??
    Sid shouted loudly.
Sana: Maa maine jaan bujkar nhi kiya. Mai car ke bahar lock ho gayi. Mobile purse sab andar reh gaya. Kya karti. Iska number yaad tha. Call kiya to not reachable. Koi cab bhi book nhi ho rahi the.
    Sana started crying. His heart went out to her. He moved towards her but baba spoke.
Baba: Reet Sana ko kamre me le jaao. Usse khila pila dena kuch. Siddharth tum mere sath mere kamre me aao.
Reet: Thek hai bhai saab.
    Sid wanted to be with Sana, but baba seemed upset. Sid went to Baba's room. He was on a phone call. Baba looked at him angrily. Sid knew he should not have raised his voice on Sana in front of everyone.
Sid: Jee baba??
Baba: Go and call your Maa. I want to speak to you in front of her.
    Sid went and searched for Maa. He found her in the Pooja ghar.
Sid: Maa baba bula rahe hai.
Maa: Siddharth beta. Sana se aise nhi baat karni chahiye the. Baba ab naaraaz hai.
Sid : I know Maa. Aap chale. Vo bula rahe hai.
They both entered the room. Baba was pacing the floor. Sid stood with his head lowered.
Baba: Siddharth yeh kya tarika tha Sana se baat karnika. Vo kis trauma me the tumhe pata tha?? You better talk respectfully to your wife henceforth. Maine suna yeh weekend bhi tum uspe aawaaz uchi karke baat kar rahe the. Tumhare chote bhai behen hai. Agar tum respect karogi apne wife ke to vo karenge. Be careful from next time.
Sid: I'm sorry baba.
Baba: Have you seen me Or your chachu speak to our partners in this manner??
Sid: Nahi.
Baba: So we expect this from you too. This should not happen from next time.
Sid: I will be careful baba. I promise. Aise nhi hoga.
Baba: Good....now go and take good care of her.
     He nodded and rushed towards his room.

Unspoken Past (Completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें