Chapter 18

Anuseersh went to bride side and haseena was very excited for the shopping... She touched every dress while going towards the counter...

AS: toh aap bhi sabse pehle red leijiye.. Haldi ke liye..

HM: haan... Excuse me sir..

S: ji mam..

HM: hume plain red outfits dekhne hai..

Shopkeeper show her some dresses and she chose a plain red lehanga with floral dupatta.. She placed that dupatta on her shoulder and looked at herself in mirror.. Anubhav yoo too looked at her and said going near her ear...

AS: yeh bahut khoobsurat hai haseenaji.. Kahin hume aur darsh ko koi dekhe hi na.. Ise mat lijiye.. (Extremely close to her ear fanning it with his breath)

HM: (slightly bend her neck and looked at him) kyun.. Ab toh hum ise hi lenge.. (A stubborn look and mischievous smile)

DM: ammii.. Abbuu... (Shook the lost birds)

HM and AS: haan baccha..

DM: aap dono baar baar chahan gum jaate ho.. Phir ghum gaye... (Frowning)

HM: aa... Aap dekho baccha yeh dress achhi hai ammi ke liye.. Hmm.. (Cutely)

DM: wow ammi.. Aap toh bahut sunder lage ho.. (Kissed her cheek)

AS: hi gaya aap dono ka toh hum bhi hai yahan... (Cutely frowning)

DM: ammi... Aap abbu cho bhi chissie charo.. Aur hum bhi ech saath.. Chalo.. (Innocently ordering)

HM: aaa... (Blushed) aap kar do na baccha..

AS: haan aap hi kar do... (Nervous)

DM: nahi dono.. Nahi to hum baat nahi charenge.. (Fold hands and bubbled his face,he )

They looked at each other and haseena blinked with a smile.. Anubhav turned darsh and haseena gestured him... They both kissed anubhav's each cheeks.. He felt a sudden current as her lips touch his cheek.. But, the most he feel was the satisfaction of having both of them together.... Haseena moved away and blushed..

HM: baaki ke kapde dekh len.... (Turning away)

They took all the clothes including bridal and other dresses... Next, they went to jwellery shop and haseena was fascinated at the sight...

HM: anubhavji..

AS: hmm... (Smiling)

HM: aa.. Sab jwelleries gold aur diamond ki bahut zyada ho jaayengi... Hum artificial lete hai na.. Gold ki..

AS: (interrupted her) nahi haseenaji.. Aap hamari pasand ke zevar pehnangi.. Aur hum chahte hai ki aap yahi pehnen..

HM: par anubhavji yeh sab bahut mehenga hoga na.. (A little tensed face)

AS: haan toh..Hamari wife ke liye hum yahi chahte hai..Please hume mat rokiye(narrow eyes)

HM: okayy... Chaliye.. Par hume bhi aapke liye kuch lena hai.. Warna hum bhi nahi lenge.. (Ordering)

AS: thik hai chaliye..

Darsh was all the while listening and getting confused... They moved inside and were looking for some jwelleries to adorn her... He found a peacock shaped beautiful pendant and bought as her wedding gift.. He decided to surprise her...

HM: anubhavji..

AS: haann..

HM: yeh kaisa hai.. Dekho na light sa hai.. Hume waise bhi heavy jwellery nahi pasand.. Hmm.. Woh reception waali dress ke match kar raha hai na..

AS: haan.. Bahut sunder hai.. (Admiring her while staring)

DM; ammi.. Hume na yeh chahiye.. (Pointed at a chain with small pendant)

HM: par bachha aap pehente bhi toh nahi ho.. Yeh leke kya..

AS: le lete hai na haseenaji use chahiye to..

DM: thank you abbu..

HM: anubhavji aise har demand puri karenge to woh bigad jaayega... Woh pehnega bhi nahi itni mehangi chain hai woh..

AS: hum dono itni cheezen le rahe hai.. Lene dijiye na..

HM: hmm.. Abhi to bas mangalsutra lena hai... (Turned happy and nervous)

AS: chaliye dekhte hai..

They went and looked for some small and special mangalsutra...

AS: haseenaji yeh kaisa hai.. (Showing a big designed piece)

HM: anubhavji.. Yeh kitna bada hai.. (Exclaimed) hum iske wazan se hi gir jaayenge.. Hume chhota sa mangalsutra chahiye bas kyunki line of duty mai hum aisi heavy jwellery nahi pehen paate na..

AS: achha thik hai.. Phir yeh kaisa hai.. (Shown a diamond design piece)

HM: wow... Yehi thik hai.. Perfect... (Hugged him in excitement) yay!!!... Hamari shadi ki shopping ho gayi...

AS: haseenaji hum mall mai hai.. (Teasing her)

DM: ammiiii.. (Faint cries and climbed her)

HM: kya hua baccha.. Hmm.. (Caressing his face)

DM: bhooch lagi hai ammi.. Thach gaye na hum... (Hugged her)

AS: chaliye in sabko billing karwake aate hai hum.. Aap log food court pe chaliye..

HM: hmm.. Chalo bacche..

He was hung on haseena and she carried her to food court that way...

They ate and went home... It was almost night when they reached home.. Darah was slept and haseena carrying him.. Got out of the car..

HM: thank you anubhaji.. Hum chalte hai.. Good night..

AS: good night... (He came forward and kissed her forehead)

HM: (smiled after a shock moment) hmm..

She went inside and anubhav went home...

Next morning,
Haseena woke up next to darsh woh was hugging her legs and sleeping in opposite direction.. She made him straight and woke up and a notification came on her phone..

HM: subah subah notification.. Kya hai..

She opened it and was shocked... It has pictures of anubhav tying her dress cord.. It was taken that looked like kissing her back.. Next, it has picture where he was going to kiss her in kitchen.. Other was of mall where he was suggesting her with red saree and then where she and darsh was kissing his cheek.. It has written.. "DSP aur SHO ka rishta kya hai.. "

HM: yeh sab.. Aur yeh kya likha hai.. (Held her head) godd.. Anubhavji ki phone karte hai..(she called anu) good morning anubhavji...

AS: good morning haseenaji.. Subah subah.. (Smiled)

HM: TV dekhiye ya phone.. Kya ho raha hai yeh... Aise hamare baare mai.. Aap dekhiye.. (Tensed)

AS: kya hai.. (Switched on TV) yeh.. Yeh kya hai haseenaji.. Aur inhone bina confirm kiye kuch bhi...

HM: ab hume hi confirm karna hai.. Please.!(very much tensed)

AS: rukiye zara.. (He picked another call) ji.. Hum taiyar hai.. (To haseena) haseenaji hume ek press conference Mai jaana hai.. Taiyar hoiye.. Wardi main.. (Stuff face)

HM: ji...

UPCOMING
Power couple..
Stay tuned....
Bye.... 👋👋