Chapter 43

Continuation from last part,
Haseena was sitting on anubhav's lap wrapping hand on chest and legs on waist.. She had kept her head on his chest and he asked caressing her..

AS: ab batao kya hua hai jaan.. (Softly)

HM: anu woh..

She was saying something when a voice came.. "Anubhav sir".... He left haseena cause of embarrassment and asked standing up.. Here haseena again got tears..

AS: ji siya.. (Smiled)

S: mujhe apne kisi friend ko call Karna hai... Mai kab tak yahan rahungi can i use your laptop.. (Nervously)

AS: sure..

He gave her the laptop and she left... Here, haseena's insecurity getting on her nerves.. She thought that he don't want to be with her..

AS: ab so jaayen jaan... (Softly raising his arms for her to jump in)

HM: aap pyaar karte hai is siya se.. (Crying) aa.. Aap hu.. Humse nahi py.. Pyaar karte.. (Hiccups)

AS: (shocked) nahi jaan.. Yeh kya bol rahi hai aap.. Yahan aaiye.. (Again pulled her in same manner but she was not responding to his touches also) kisne keh diya aisa.. Hum bas aapse pyaar karte hai.. (Kissed her hair)

HM: aa.. Aapne uske aate hi hu..hume chhod diya.. Au.. Aur itna hans ke baat ki.. Aa.. Aap sach bataiye ki.. Dhokha de rahe hai kya aap hume.. ? (Looking in his eyes)

AS: bilkul nahi hamari jaan.. (Kissed her lips for some second) kya ho gaya hai aapko.. Subah se aise kyun kar rahi hai.. Hmm.. Humne us waqt aapko isiliye chhoda kyunki woh kya sochti aise dekhke aur has ke nahi toh kisi mehmaan se chilla ke baat Karen darsh ki tarah.. (Chuckled yo lighten her mood)

HM: anu.. (Suddenly realized) anu hamara baby bhi neeche hoga woh siya.. Aap use hamare paas laaiye abhi ke abhi.. Hum use... aap use laaiye hamare paas abhi.. (She was baffled)

AS: shh.. Abhi aa jaayega.. Shaant ho jaao.. (Held her close to his heart)

HM: (she was half drousy as he gave her medicine and mumbled)anuu.. Please aap hume mat chhodna, please usse dur rehna.. Woh Apko humse cheen legi.. Woh hamare bacche.. Darsh... Use le aiye na please.. Anu...Darsh..

She was mumbing their names till sleep engulfed her... Anubhav placed her down but she was still clutching his shirt.. He slowly pushed her away and placed a pillow in place of him.. He went to darsh's room where beauty was tapping him who was asleep..

AS: beauty... (Slowly)

LS: haan.. (Same tone)

AS: yahan aaiye na..

She came aside and he said concerned..

AS: beaty aapko pata hai  kya hua hai haseena ko..

LS: usne tujhe bataya nahi kya... (Doubtful)

AS: woh bata rahi thi par siya aa gayi aur uske baad se ek hi rat laga rakhi hai ki hume aur darsh ko chheen legi aur sab.. (Sighed)

LS: beta mai tujhe bata dungi par tu samjhega jab haseena samjhaegi.. Abhi itna hi samajh le ki haseena ki tabiyat kharab hone ki wajah tumse aur darsh se kiya pyaar hai.. Use samajh beta.. Usne koi sapna dekha ki tumhe kho degi isse xauad mera kuch batana sahi nahi hoga...(Advicinng wisely)

He thought of beauty's words and then went to room... Their he was pacing back and forth when he noticed a diary below her pillow.. He pulled it put and fidget with it...

AS: yeh.. Haseena ki toh nahi ho sakti.. Woh toh diary hi nahi likhti.. Dekhte hai..

He sat taking her head in his lap and started reading diary...

It was written in diary.. 👇

Dear diary,
Hum toh diary likhte nahi hai par kal ka sapna hum aur kisi se nahi baant sakte.. Isiliye likh dete hai..

Aaj jab hum soke uthe toh hum bilkul safed kapdon mai the jise humne ignore kar diya.. Par humne neeche tak dekha toh koi nahi tha.. Hum dar gaye aur kamre mai aaye to anu ek ladki ko hamare hi bed pe.. (Faded words).. Hume laga sab kuch kho gaya.. Phir rote hue humne abbu ke paas jaana chaha toh bahar dekha wahi ladki hamare darsh ko le ja rahi hai.. Hum kaise.. (Next few words were faded from her tears)

He was crying by the end and turned the page to find only two lines written and ink was fresh means she wrote after coming to room seeing siya.. He opened that and read..

Dear diary,
Dekho ek hi din mai dusri baar aa gaye tumhare paas..

Abhi abhi anu ghar aaye aur unke saath jo ladki thi woh.. Woh wahi thi jo kal hamare sapne mai anu ke saath.. (Other threw lines were messed due to her tears)

He kept it aside checking nothing else is written..

AS: (kissed on her whole face in sleep) sorry jaan.. Hume nahi pata tha ki you were facing this.. Aur uper se hum siya ko yahan le aaye.. I am sorry... (Again kissed her lips)

He laid to the side again snatched teh pillow and ger sleep broke.. She smiled first seeing his face and then hugged him again..

AS: jaan... I am sorry.. Hume nahi pata tha ki siya ko dekhke apne aise kyun kiya.. I am sorry.. (Tightening the hug)

HM: it's okay anu.. (Looked up from his arms) hum bas aapko khone ke dar se.. (Deep breaths) aapko khone ke dar se lagta hai ki saans aana band ho jaayegi.. I feel like dying.. (She snuggled in his chest) anu.. (He nodded) please.. I.. Need.. You.. Please..

She started placing kisses on his chest pulling his shirt down.. He was surprised at such a bold demand but understood her situation.. He held her close and sealed her lips with his... She started dominating the kiss today and he was surprised at her new side but was loving this haseena until her health don't suffer... He was about to push her down but she pushed him and climbed him... She opened his shirt buttons and kissed on his chest, neck and abs madly.. He now flipped them and kissed on her whole neck and chest opening kurti buttons..

As he was opening her clothes further the door knocked and they stopped.. Who is it?

UPCOMING
Is siya evil..?
Stay tuned.....
Bye.... 👋👋