Birthday Celebration

Haseena opened her eyes and saw her husband was looking at her with love.

AS-shubh prabhat... kissed her forehead.

HM-good morning par aap itni jaldi kaise uth gye...

AS-woh raat ko sone ki wajah se hamara nuksan ho gya tha toh socha subah bharpai kar li jaiye... smirked at her.

HM-woh toh aapki galti thi...held his collar and pulling more in herself.

AS-kya baat hai aaj nhi kahengi Anubhav jaane dijiye der ho jayegi...he mimics her.

HM-kya hai na aaj hamari chhutti hai aur rahi baat toh hamare paas abhi thoda time hai patidev aur waise bhi daily aapko pareshaan karna bhi achha nhi lagta...

AS-chaliye kam se kam aapko hun par thodi daya toh aayi... nuzzling in her neck.

His lips covered hers in a long warm kiss that left her short of breath. She bit his earlobe he groaned and captured her lips again.
After sharing a passionate morning session, she wakes up and goes to take a shower.

Maa and ammi knocked their room door.

AS-aaya maa....he opened the door.

Maa and ammi- janamdin ki der sari shubhkamnaye.....

AS-dhyanwaad ammi, dhanyawad maa...he said while touching ammi and maa feet respectlly.

Ammi-allah tumhe lambi umar aur der sari khushiya de...

Maa-aur thodi budhi bhi.... patted his cheeks.

AS-kya maa aaj bhi...

Maa-aaj bhi kya matlab hai, chhod yeh sab Haseena kahan hai...

AS- sananghar(bathroom) mein...

Maa-thik hai tu bhi jaldi taiyaar ho kar niche aa ja....

AS-ji maa....

Maa and ammi left.

AS-chalo Anubhav jaldi taiyaar ho jao warna aaj sach mein mukhya.......he could not fulfill his words as his eyes were fixed on his beautiful wife. She was wearing a red saari.

HM-muh band kar lijiye makkhi ghus jayegi....he closed his mouth.

AS-kya baat hai Haseena aaj toh ekdam apsara nhi unse bhi jayada sundar lag rahi hai....

HM-thank you patidev....ab jakar taiyaar ho jaiye....she moved towards the mirror.

HM-jaiye Anubhav.....she said while wearing her earring.
He takes the earring from her hand and wears it and kissed.

HM(sweetly)-Anubhav....

He starts wearing her bangles then mangalsutra and finally he fills her hair line and kissed her forehead.

HM-ab hum sach mein bahut khubsurat lag rahe hai....she smiled and looked at mirror, he was holding her shoulder.
(Prefect)

___________________________________
It is early eve when KS and SS arrive at Anuseena's home.

KS-bhabhi matlab kaa kamal sajaya hai ghar...

SS-haan bhabhi bilkul aapki tarah sundar lag raha hai...

HM-dhyanwaad Karishma, Santosh....

KS-bhaiya ka rang chad gya aap par bhabhi...

HM(blushing)- aap log aaiye...

KS- bataiye hum kya help kare aapki....

HM-kuch nhi sab hogya hai....

SS-itni jaldi sab ho bhi gya....she asked surprisingly.