The Attack

Continued from previous part

AS-kya hua Haseena aise krodhit ho kar kyu baithi hai?

HM-hum aapse naraz hai

AS-humne kya kiya jo aap humse naraz ho gyi?

HM-aapne raat ko kaha tha ki aap hume subah tasveer dikhayenge par aap ne ab tak nhi dikhaya

AS-yeh lijiye durbhash aur dekh lijiye....(he said while giving her his phone)

HM-password?

AS-aapko pichali baar bataya tha aapko, aap phir bhul gyi?

HM-nhi, hume laga aapne change kar diya hoga

AS-nhi kiya hai...

She opens the lock of Anubhav's phone and starts looking at the pictures, seeing the pictures, her eyes are wide open, she starts looking at Anubhav blushing.

HM-aapne yeh sari pictures kab lee...(blushing)

AS-chori se...(smilingly)

HM-police wale hokar ek ladki ki chori chori tasveere lena aapko sobha deta hai...(she said with fake anger)

He grabbed her waist and pulled into him.

AS-sobha toh nhi deta par kya kare aap jitni khubsurat(gliding his finger across her face, she gulped her saliva) manmohak kanya hamare samaksh ho toh chitr lena banta hai (brushing his finger over her lips seductively, giving her goosebumps.)

HM-Anubhav....(blushing)

AS-waise bhi aap swaym dekhiye in chitron ko kitni pyari lag rahi hai inme aap....(smilingly)

HM-pyari (annoyingly) jara gaur se dekhiye inhe, kisi photo mein hamare chehare par chocolate lagi hai toh kisi mein hum ek bhookhe bacche ki tarah khana kha rahe hai aur yeh wali picture...(showing him the picture)

AS-yeh toh hamari man pasand chitr hai

HM-hum isme munh phoola kar baithe hai aur kitne bure dikh rahe hai hum....(she said with grumpy face)

AS-aap in phoole huye gaalon ke sath toh aur khubsurat lagti hai...
(he said in flirty tone)

HM-chodiye ab hume warna thane ke liye late ho jayenge...

AS-chaliye....

HM-ek minute...

AS-kya hua?

She ran towards the bathroom and started vomiting, Anubhav also follows her and starts stroking her back.

AS-aap thik hai....(worriedly)

HM-hmm....(wiping her face with a towel).

She was drained because of vomiting, he snakes his arm around her waist and brought her into the room supporting her).

HM-pani...

AS-yeh lijiye (giving her a glass of water)

HM-Anubhav ek lemon le aayie please...(she dranks the water)

AS-laate hai...

He brings a lemon and squeezes it into the water and gives it to Haseena to drink, she drank the water in one go.

HM-chaliye chalte hai...(smilingly)

AS-hmm...

In Mpt

SS-dekh Cheete hum dono ki pic par kitni sare likes aur comments aaye hai...(excited)

CC-dikhaiye Santu ji....(he about to go to her when a tight slap landed on his face)