Diwali Celebration

{I am really sorry for late update}

Next Day

After taking a bath, she came out of the bathroom and saw that her husband was sleeping peacefully, a mischief came in her mind.

She sat next to him on the bed and bent then with her wet hair dropped drops of water on his face.

In annoyance he turned his face to the other side. She chuckled on his cuteness. She twirls her hair on his face again, he then turns to sleep on his stomach in annoyance.

HM-bada mazza aa raha hai pareshan karne mein ek baar aur karte hai..... she said in a low voice and giggled.

AS-sochna bhi mat yadi humne pareshan karna suru kiya toh..... he mischievously warned her.

HM-toh kya.....?

He changed his position and pulled her by her waist.She fell on him, put both her hands on his chest for support and lifted her face.

Her wet hair was covering her face, he lovingly tucked her hair behind her ear. They share a beautiful eyelock.
{Imagine Anuseena BGM}

AS- araz kiya hai....

HM-irshad...

AS-ghani zulfon ke saaye mein chamakata chand sa chehra tera,
jise dekhun toh har raatein suhani lagti hai.....

HM(blushing)-yeh chand sa chehra bhi tere noor se hi chamakata,
aur har raatein tere saath se hi suhani banti hai....

(haath jodkar kshama mangti hoon, please maaf kar dena😥😥)

AS-kya baat hai aaj toh bade romantic mood mein lag rahi hai.....(teasingly)

HM-jab subah-subah pati itne shayrane andaz mein tareef karenge toh patni ka toh romantic hona banta hai.... she interlinked her hands behind his neck.

AS-tareef karne ke badle inaam toh milna chahiye na....(in flirty tone)

HM-aaj toh jaroor milna chahiye.....

AS-toh dijiye......
She bent over and rubbed her thumb on his lips and then kissed near his lips. She was about to kiss him, maa called her.

Maa(loudly)-Haseena.....

HM(loudly)-aayi maa....she looked at him with puppy eyes.

AS-hamari kismat hi kharaab hai ek kiss koi puri nhi hone deta.....he said helplessly.

HM-kya kar sakte hai..... (helplessly)

AS-jaiye....he said sadly and leaves her.

She kissed his cheeks and said with a smile.

HM-Happy Diwali jaan ke jaan....

AS-kaahe ki happy diwali.....he said in disappointed.

HM-udas mat hoiye thane se aane ke baad muh mittha kara denge aapka....she said mischievously and went towards hall, he blushed.

___________________________________
In Hall

HM-Santosh, Cheetah aap dono....she asked surprisingly.

CC/SS-good morning didi/bhabhi.....

HM-good morning....

SS-woh maine socha ki shaam ko quarter jane se achha abhi apne kapade yahan rakh deti hu phir shaam ko aap ke saath directly yahi aa jaaungi, kya hai na mera time bachega....(she said in one go)

CC-Santu ji ke sath hum bhi apna saman le aaye.....

HM-aap log baithiye hum nashta bana kar late hai....