He needs a lesson

Continued from previous part 

In mid night

Hearing the cries of the baby, Haseena opens her eyes and sees Anubhav trying to silence the baby boy by taking  in his lap.

HM-use bhookh lagi hogi...

AS-humne ise abhi dudh pilaya phir bhi chup nhi ho raha hai...(he said worriedly).

She sits properly on bed.

HM-hume dijiye.....

He hummed and gave the baby to her. She puts the baby on her lap and gently pats him affectionately. Baby falls asleep within a couple of minutes, Haseena puts him back on the bed.

AS-hum kab se koshish kar rahe the par yeh so hi nhi rahe the aur aapne do minute ke andar hi sula diya...(he said surprisingly).

HM-aapka anubhav kisi kaam ka nhi hai isliye nhi sula pa rahe the.....(she said tauntingly)

AS-Haseena baat sun lijiye hamari....(he said with pleading eyes)

HM-Anubhav bahut raat ho gyi hai toh so jaiye.....(she said coldly).

AS-sirf ek minute.....

HM-yeh dono badi mushkil se soye hai toh please aap bhi so jaiye kyuki yeh dono mein se phir koi jag gya toh hume phir jagana padega.....

He falls asleep wearing a sheet in anger. She kisses the foreheads of both the babies, holds them and falls asleep.

After half an hour Haseena wakes up due to some movement and she sees that the Anubhav is turning sides from restlessness. The baby girl who slept beside him starts crying because of his frequent turns.

HM-Anubhav kya kar rahe hai....(she whispered angrily)

AS-hume neend nhi aa rahi hai...

HM-aapko nhi aa rahi iska matlab yeh nhi ko baby ko bhi jaga de....(she said while taking baby girl in her lap).

AS-hume dijiye hum apni beti ko sula dete hai....

HM-rehne dijiye....

She tries to silence the baby girl but no she doesn't stop crying.

AS-shayad hamare paas aa kar chup ho jaye...

She hummed and gave him the baby. The baby girl becomes silent as soon as she approaches Anubhav. Haseena is shocked to see that, Anubhav gives her a proud smile.

HM-baap beti dono ke dono ek jaise....(she said with a cute frown)

AS-aapka beta bhi toh aap par gya hai....(he said smilingly).

HM-so gyi kya?

AS-haan....(whispered)

HM-aaram se bistar par sula dijiye phir....

AS-ji...(he puts the baby girl to sleep on the bed)

HM-ab bilkul bhi movement mat karna please warna phir jag jayegi...

AS-nhi karenge par pehle hamare ek prashn ka uttar de dijiye...(he whispered)

HM-puchiye...

AS-aap inhe yahan kyu sula rahi hai hamara matlab paalne mein kyu nhi sula deti?

HM-yeh dono din mein toh cradle mein so jate hai par raat mein pata nhi kyu rone lagte hai isliye....

AS-aap hum se abhi bhi krodhit hai....(he asked hesitantly).

HM-aapko hamare gussa hone na hone se koi farak padta hai jo aap puchh rahe hai....(she whispered tauntingly).

AS-Haseena aap aisa kyu bol rahi hai....(he said sadly).