Dil Kya Kare❤️

Continued from previous part...

AS-Nidhi didi aap...(surprisingly)

ND-Happy New Year Anu...(she said smilingly).

AS-dhyanwaad aur aapko bhi naye ki bahut bahut shubh kamnaye...(he said smilingly)

"Happy new year mamu" a sweet voice comes from Nidhi behind.

A smile comes on Anubhav's face. He peeps behind Nidhi didi and sees, a little girl of about 8 years standing with flowers in her hand.

AS-hum aise kisi se naye saal ki shubh kamnaye nhi lete, jisko hume naya saal wish karna hai woh samne aa kar kare...(he said acting in a slightly louder voice)

The girl emerges from behind her mother and clings to Anubhav's legs.

Anubhav picks her up in his arms and kisses her cheeks.

AS-Happy New Year Navya...(he said smilingly)

N-thank you mamu...(kissing his cheek)

ND-tumhari wife kahan hai Anu?

N-haan mujhe bhi mami se milna hai...(she said excitedly)

AS-woh bathroom mein...

ND-achha thik hai tum dono jaldi neeche aa jao sab wait kar rahe hai, hum bhi tumhe bulane hi aaye the...(smilingly)

AS-ji...

N-mamu jaldi aana...(she said joyously)

AS-bilkul bacche....

Nidhi and Navya leave, Anubhav closes the door and rests his back on it.

HM-kya kah rahi thi maa aur ammi....(she asked while coming from bathroom)

AS-maa aur ammi nhi Nidhi didi aur Navya the...

HM-Navya..?

AS-Didi ki beti hai..

HM-aapne unhe baithne ke liye kyu nhi kaha hum bas aa hi rahe the....(she asked with little frown)

AS-agar woh andar aa jati toh yeh sab dekh leti(pointed to the decoration) aur phir neeche baithi sena(army) ko sab bata deti aur phir uske aage kya hota yeh aap samjh hi gyi hongi..(he said smilingly).

HM-sena..?

AS-behna, jijashree, Pushpa ji, chacha-chachi aur jahan tak hume lagta hai Cheetah aur Santosh bhi honge...

HM-aap jaldi ready ho kar aaiye tab tak hum room saaf kar dete hai..

AS-ji...

About ten minutes later Anubhav comes out of the bathroom and sees Haseena has cleaned the whole room and she is trying to tie the cord of her kurti forward, he goes to her and stands behind her and starts tying the string.

AS-bahut manmohak lag rahi hai aap...(he whispered seductively)

HM(smilingly)-sukriya....

He tied the string of her kurti and then started kissing her bare back.

HM-Anubhav sab neeche wait kar rahe hai agar aur late huye toh woh sab yahi room mein aa jayenge....

He stops and walks towards the cupboard. Haseena goes down to everyone.

KS-lo bhai aa gyi bhabhi...(she said smilingly).

Maa-badi der ho gyi Haseena tumhe aaj tumhari tabiyat toh thik hai...(worriedly)

HM-haan maa hum thik hai....(she said smilingly)

HM-Happy new year maa...(she said while touching maa feet)