You are the best😍

Continued from previous part 

Anuseena's room

AS-Haseena ab toh bata dijiye hum kya bhul gye hai.... (he asked while nuzzling in her neck) 

HM-kuch bhi nhi, ab chodiye hume.... (she said irritatedly) 

AS-kya hua Haseena aap thik toh hai na... (he asked worriedly) 

HM-haan hum thik hai bas abhi hamara man nhi hai...(she said sadly) 

AS-itni si baat hai aap pehle bata deti... (he kissed her forehead and lay on the bed) 

HM-Anubhav... 

AS-haa..

HM-hume kuch teekha khane ka man kar raha hai... (she said childishly) 

AS-kya khayengi bataiye hum lekar aate hai.. (he said smilingly) 

HM-itni raat mein aur kuch banane mein time lagega toh noddles chalenge bas usme spice jyada dalana... (she said with a smile) 

AS-Haseena nuksan karega aapko... 

HM-please.... (she pleaded with puppy face) 

AS-achha thik hai laate hai hum...

He goes and makes noodles in ten minutes and comes back to the room with noddles. 

AS-yeh lijiye garma garam noddles... (he said smilingly) 

She takes the bowl of noodles and starts eating. 

AS-hume bhi dijiye hamara bhi man kar raha hai khane ka....(he said while sitting on the bed) 

HM-kyu aap bhi pregnant hai jo aapko  craving ho rahi hai... (she said tauntingly) 

AS-nhi toh... 

HM-toh hum aapko nhi dene wale... 

AS-thik hai mat dijiye.... (he said disappointedly) 

HM-waise bhi khatam ho gya....(she said while eating the last morsel). 

She put the bowl on the table and drank the water. 

AS-ab so jaiye.... (he was about to kiss her forehead that she grabbed his t-shirt and put her lips on his, he was shocked with her sudden kiss but soon he took part in the kiss). 

She lays him on the bed putting her weight on him without breaking the kiss, he grabs her by the waist and in one swift motion he changes their position. They broke up kissing because of shortness of breath.

AS-Haseena aap thik hai....(he asked worriedly) 

HM-haan hum thik hai bas noddles jyada teekha ho gya tha toh thoda meetha chakh liya... (she said mischievously) 

AS-aur chahiye kya...(teasingly) 

HM-nhi, ab hume neend aa rahi hai...

AS-shubh ratri.. (he kissed her cheeks and lay down next to her) 

HM-Good night... (she said, placing her head on his chest) 

He wrapped her in his arms and both fell asleep. 

______________________________
Next Day

Anubhav and Haseena are talking to each other while sitting in the seminar.

HM-kitne baje seminar suru hoga? 

AS-saat baje se.... 

HM-matlab kam se kam do ghante seminar chalega phir wapas aane mein bhi do dhai(two an half) ghante lag jayenge iska matlab hum ghar raat ke barah baje ke aas paas pahuchenge.... (she said in tensed voice)