The Timetable

Next Morning

HM-Anubhav uth jaiye....

AS-uth rahe hai bas paanch minute...

HM-maa ne do minute ke andar aapko niche bulaya hai aur kaha hai agar ek second bhi late hua toh aapko ek mahine ke liye guest room mein shift kar dengi...

He get up in jerk.

AS-chaliye jaldi chalte hai...(he said hastily).

HM-jab jag hi gye hai toh jakar fresh ho jaiye aur niche breakfast ke liye aa jaiye....(she said calmly).

AS-ek minute...! aapne hume jagane ke liye jhooth bola?

HM-pichale ek ghante se jagane ki koshish kar rahe the par aap hai ki uth hi nhi rahe the isliye maa ka naam le liya humne....

AS-jab itne doooor se awaaz dekar jagane ka pryas karengi toh hum kaise uthenge, thoda paas aa kar pyar se hume galon par chum kar shubh prabhat bol kar jagati toh hum kab ka jag gye hote...(he said with a smile).

HM-raat ko kya hua tha bhul gye kya?

AS-Haseena meri pyari Haseena bhul jaiye use....(smilingly).

HM-jaldi se fresh ho kar neeche pahuchiye.....(she said coldly).

He gets off the bed and goes to hug her but she backs away.

HM-Anubhav......(angrily).

AS-kya Haseena kyu subah subah gussa ho kar baithi hai....(he said with puppy face).

HM-raat ko bahut mazza aaya tha na hamare sath mazak karne mein toh ab do feet ki duri ke bhi maze lijiye.....(she said and as she turned towards the door, Anubhav grabbed her hand and pulled her to himself).

HM-Anubhav chodiye hume.....(she said angrily).

Anubhav lifted her in his arms without saying anything and laid  her on the bed then lay on top of her smiling.

HM-jane dijiye Anubhav hume breakfast bhi banana hai....

AS-woh toh aap bana kar aayi hai....(he said smilingly).

HM(surprised)-aapko kaise pata?

AS-bas pata hai hume....(he said with a smile).

HM-hume usse kya aap toh bas hatiye hamare upar se....(she said irritatedly).

AS-aapko nhi lagta itna accha avasar hai uska thoda laabh uthana chahiye....

HM-kaun sa avsar?

AS-dekhiye na dono bacche maa aur ammi ke paas hai aap hamare liye nashta bhi bana chuki hai aur hume mukhyalay jane mein bhi thoda samay toh isse accha avsar kya hoga romance karne ka....(he said and kissed her forehead).

HM-hatiye.....(she said and pushed him).

She pushes him on top from herself and as soon as she starts getting up, Anubhav grabs her by her waist and make lays her back and he lies on top of her again.

HM-aap....(she couldn't complete her words as he put his lips on hers).

She does not participate in the kiss, so Anubhav sensually caresses her waist, the touch of his hand on her waist compels her to participate in the kiss. She starts kissing him softly.

After a long kiss they break it because of shortness of breath. He kissed her forehead.

AS-raat mein jo mazak kiya uske liye sorry....(he said with a smile).

HM-jaiye kar diya humne aapko maaf....(she said with a smile).

AS-I love you....(he said while kissing her cheeks).