The Picture

{sorry for late update}

Anuseena's room

He was busy with his mobile sitting on the bed when she comes to the room changing her clothes.

Seeing him busy in mobile, she gets angry and sits on the bed and starts reading novel.

Even after about five minutes when Anubhav doesn't look at her, she takes her phone and calls someone.

HM(loudly)-Hello, Kaise ho Pushkar....(she said smilingly)

On hearing Pushkar's name, Anubhav puts his phone on the side and listens to her.

HM-Sorry tumne dopahar mein call kiya tha hum receive nhi kar paye the...

HM-kya tum bhi...(blushingly)

AS-aisa kya kaha jo Haseena itna sharma rahi hai...(he mumbled)

HM-Pushkar tum bhi na... (she said smilingly) 

HM-bhale hi sabko pasand na ho par hume toh pasand hai tumhari flirting... (smilingly) 

AS-kya? us ulloo jaise shakal wale insaan ki flirting pasand hai aur hum karte hai toh hume kehti hai ki faltu ki flirting kahan se sikh kar aaye... (he muttered) 

HM-kuch kaha aapne... (she asked him) 

AS-nhi toh.. (nervously) 

HM-haan toh tum kya kah rahe the Pushkar... 

HM-tum bhi na, kabhi mauka nhi chodte flirt karne ka... (she said blushingly) 

He snatches her phone in anger and jealousy. 

HM-Anubhav hamara phone dijiye... 

AS-kya hai, tumhe sharam nhi aati kisi aur ki patni ke sath aise flirt kar rahe ho... (he said angrily) 

AS-hello.. hello... are jawab do.... (angrily) 

When there is no response from the other side, he looks at the phone screen, shows no calls on it, looks at Haseena confusedly. She smirked at him, he realized she was just joking with him. 

AS-aap hamare sath parihas kar rahi thi...(he asked smilingly) 

HM-haan... 

AS-kyu? 

HM- kyuki aap hume chhodkar apne mobile mein busy the aur hume aur babies ko bilkul nhi pasand... (she said with little frown) 

AS-toh hamari teeno jaano ko hamara dhyan chahiye... (he asked smilingly) 

HM-haan hum teeno ko sirf aapki ki hi attention chahiye... (she said with a cute pout) 

AS-aisa karengi toh hum khud ko rok nhi payenge... (he said mischievously)

HM-Anubhav.... (blushing she said) 

AS-waise aap janana nhi chahengi ki hum kya dekh rahe the durbhas mein... (he said and kissed her cheek) 

HM-dekh rahe honge apni purani girlfriend ki tasveere.. (she said tauntingly) 

AS-agar hoti toh unki tasveere bhi dekh lete par filhal toh hum apni aur apni patni ki tasveere dekh rahe the...

HM-hamari kaun si pictures dekh rahe hai? 

AS-rukiye dikhate hai... 

He takes his phone and shows her the picture, it is a selfie taken by Haseena, in that picture both are sitting on a bicycle and Anubhav is sitting on the seat and Haseena is in front of him.

HM-yeh toh us din wali tasveer hai jab hum dono diwali ke baad hamare purane wale ghar gye the.. (she said joyously) 

AS-kitna aannad aaya tha us din....