The Beginning of The New Journey

Next Day

A new morning, A new hope... 

Haseena opens her eyes and sees the most beautiful scene of her life in front of her.

Her babies are sleeping with their father who is no less than a child.

HM POV

Aaj tak hume lagta tha ki subah subah aankhe kholte hi apne Anubhav ko dekhna hamari zindagi ka sabse khubsurat pal hota hai par aaj lag raha hai aaj ka yeh pal usse bhi jyada khubsurat hai....Allah Ta'lah bas har baar jab bhi hum apni aankhen khole hamare samne yahi khubsurat aur pyara nazara ho aisi karam karna hum par.....aaj hamari aankhon ke samne hamari zindagi ka sabse pyara lamha hai....

AS-hamari zindagi ka bhi....(he said smilingly with close eyes).

HM-par aapki aankhe....ek minute aap jage huye hai (questionably)

He opened his eyes and smiled.

HM(whispering)-Anubhav yeh galat baat hai aap hamesha hamari man ko baat sun lete hai.....

AS-kya kare meri jaan dil ke taar jude huye hai  (he about to put his hand above her heart she hold his hand and push it back).

HM-apna taar jara apne paas rakhiye kyuki yeh hum toh sah nhi pate hamare baccho se kya khaak sahe jayenge....(she said angrily in low voice).

AS-yeh dono yahan kab aaye?

HM- bechare apne paalne mein bore ho gye the isliye socha papa ke sath so jate hai isliye paalne se utare aur aa ke aapke paas so gye....(she said tauntingly).

AS-Haseena mana hume bhookh lagi hai par taane khane ka man nhi hai hamara....

HM-subah subah bekar sawal kisne puchha....

AS-toh aap  sidhe sidhe utar bhi de sakti hai...

HM-raat ko dono paalne mein sulane par ro rahe the isliye humne hi sulya tha...

AS-aur yeh takiya?

HM-safety ke liye, agar raat mein aap galti se inhe daba dete toh.....

AS-samajh gya...(he said disappointedly).

HM-hum fresh ho kar aate hai tab tak yahan se hilana mat aap....

AS-ji devi ji.....(in mind) Wah! kya suruwat huyi hai din ki, subah subah biwi ke taane mil gye ab pure din hamara kya hoga... 

He removes the pillow between himself and the babies and kisses the foreheads of his both the babies .

AS-mere pyare bacche.... (he said while adoring them). 

In sometime she came out of the bathroom refreshed and saw Anubhav kneeling down and talking to the babies .

HM-jag gye dono....(she asked smilingly while sitting on the bed) 

AS-aap inke paas baithiye tab tak hum in dono ke liye dudh garam karke late hai... 

HM-sath mein hamare liye peene ke liye gunhuna pani bhi le aana..... 

AS-ji... (he left) 

She kissed both the babies forehead and she sit on the bed with her legs crossed. 

HM-mere baccho ko bhukh lagi, babies ko dudhu peena hai.... (she said in childish voice). 

Anubhav comes after a while with two bottles of milk and a glass of lukewarm water

AS-yeh lijiye aapke liye pani aur in dono ke liye dudh... 

She takes a glass of water and puts it on the table and checks the temperature of the milk by dropping few drops of milk from the bottle on the back of her hand.