91. I won't let u go!

Hello ! Welcome to part 91....

Mallika reached a place and parked her car and came out... and looked here and there and found herself alone... The place was deserted...

Mallika : yeh kaise jagaha hai ? Kitni sunsaan hai... Kya matlab hosakta hai uska mujhe yaha bulane ka ?

She was thinking all this when Someone came from back... Held her hand and pulled her along and reached the small hut there opened the door and pushed her inside...

Mallika : what the hell!!!!

Person : (shouted) shut up! 

Mallika : (shouted more loud) you shut up! And don't dare to talk to me like that nikhil ! Ye kya tareeka hai ?

Nikhil : ye mera tareeka hai! nikhil Singh thakur ka tareeka ! mai jaisa chahun vaisa karunga!

Mallika : oh! Tumhara khud bhi kuch karne ka man karta hai! Strange! Mujhe toh laga...

Nikhil : (cut her) bas! dekho mai yaha tumhe koi behes karne nahi bulaya hai !

Mallika : acha ! toh kyun bulaya hai?

Nikhil took out some papers and handed over to her... Mallika looked at him confused...

Nikhil : isme tumhare or aunty ke Jammu ke flight ki tickets hai... Bina koi sawal jawab kiye chup chap packing Karo or mujhe aadhe ghante mein airport par Milo! Mai aunty ko lekar wahi aaunga! 

Mallika was shocked seeing all this...

Mallika : kya ! Mai aisa kuch nahi karne wali!

Nikhil : (stern) karna padega! tumhare bhale ke liye hai agar khud ko or baki sabko sahi salamat dekhna chahati ho toh jitna bola hai utna karo , sab pata chal gya hai yaha kitni acting chal rahi hai... Or jisse tum dhoondh rahi ho tumhe andaaza bhi nahi hai woh kon hai ? 

Mallika : mujhe andaaza lagana bhi nahi hai... Kyunki mai aise logo se nahi darti jo khud samne aane se darte hai! Isliye apni ye sasti dhamki or ticket apne paas rakho!  

She turned to leave..

Nikhil : yahi toh problem hai... 

Saying this he grabbed her wrist tightly and pulled her back and dangerously looked at her... Mallika tried to free but he held it more tightly... Atlast she stomped on his foot... 

He left her immediately and held his leg...

Mallika : How Dare you to touch me! maine pehle hi kaha Tha mere saath na zara Tameez se raho !

Nikhil : yeh tum theek nahi kar rahi ho... Bhoolo mat 3 saal pehle bhi yahi galati ki thi or tumhare ise zid or akad ke wajah kya hua tha!

Mallika stopped listening this and remembered her past... And her hands started trembling... She was getting panic attack... Her breaths were becoming uneven... But she remembered some soothing words and closed her eyes and hand in fist and took deep breaths and composed her self...

Nikhil : mujhe lagta hai ab tum samjh gyi ho isliye ye lo apni t ickets or jaisa kaha hai waisa karo... Isme tumhare bhalai bhi hai or tumhare priye jano ka bhi.. Warna... Sirf 30 minute hai... I will be waiting at airport...

Saying this he left from there...

Mallika opened her eyes and without a second thought she left the place...

Here at apartment ;

Monika was walking too and fro...

Suddenly she heard the doorbell... She quickly ran and opened the door... And saw Mallika...