Chapter 20: Plan To Escape

It was a big dark room. Only a thin ray of sunlight was coming from the gap of the closed windows which fell on Naaz's face.

"Aye uth na. Aye!" Said a little girl jerking her.

Soon Naaz gained her consciousness. She slowly opened her eyes and saw many children looking at her.

"Main.... Kaha hoon?" She asked.

"Tu jaha bhi hai, itna jaan le ab tu yaaha se kabhi bahar nahi nikal paayegi. Tu bhi fas chuki hai, humari tarah." Said the little girl and returned to the place where she was sitting.

Naaz looked at the whole room and immediately stood up.

"Main yaaha kaise aayi? Main toh Sidharth se milne jaa rahi thi.... Mujhe Sidharth ke paas jaana hai...."

She immediately ran to the door and started banging on the door.

"Koi Hai? Kholo darwaja! Mujhe Sidharth ke paas jaana hai! Kholoooo!" Screamed Naaz.

The other children were just watching her as they were used to it. They knew there was no use of it.

After sometime the door was opened and a man came there angrily.

"Kya hai? Kyu chilla rahi hai? Dimaag kharab kar ke rakha hai. Chup chap baith udhar jaa ke." The man yelled at her.

"Aap mujhe yaaha kyu laaye ho? Mujhe Sidharth ke paas jaane do please." Cried Naaz.

"Bhul jaa Sidharth ko. Ab tu sirf waheen jaayegi jaha hum tujhe le jaayenge. Samjhi?"

"Nahi. Main Sidharth ke paas jaaungi. Abhi."

Saying that Naaz tried to escape but the man stopped her by grabbing her hands forcefully.

Naaz was trying to free herself but she didn't have that much strength. So she bit hard on the man's hand.

"Ahhhhh!" The man whimpered in pain.

He became more angry. Naaz again tried to escape but he pulled her and slapped her hard making her fall on the floor.

"Phir agar iss kamre se awaz aayi toh iss se bhi bura haal karunga." Said the man angrily and left from there.

Naaz started crying. A girl felt bad and came to her. She helped her to get up and wiped her tears.

"Tu ro mat. Yeh toh humare saath roz hota hai. Tu bas chup chap woh jo keh rahe hai sunti jaa. Iss hi mein teri bhalai hai." Said the girl.

"Tum kabse yaaha ho?" Asked Naaz.

"Paata nahi. Kaafi din hogaye. Sayad ek mahina. Ek din school se ghar laut rahi thi, tab yeh log mujhe yaaha utha laaye. Pehle main Maa ke liye bohut roti thi. Lekin ab samajh chuki hoon ki main apni Maa se dobara kabhi nahi mil paaungi." Said the girl sadly.

Naaz felt bad hearing her story. She looked at the other children. Their stories were same. They all were separated from their family and closest persons and was being tortured here by this men, god knows from how many days.

"Tum sab ne kabhi bhag ne ki koshis nahi ki?" Asked Naaz looking at all of them.

"Kiya tha." Said a boy. "Lekin unn logo se bach ke nikal na namumkin hai. Woh log bade hai aur hum bacche. Hum unke saath lad nahi sakte. Humne jab pehli baar bhagne ki koshis ki thi aur pakde gaye the, unhone humein bohut maara tha. Tab se hum aisi koshish nahi karte."

"Aur waise bhi yeh log jis jagah pe humein rakhte hai, waha se dur dur tak koi nahi rehta. Toh agar hum kabhi bahar nikal bhi gaye toh zyada dur nahi jaa paayenge. Yeh log humein pakad hi lenge. Toh behtar yeh hi hai tu bhi humari tarah apni kismat ko maan le. Tu yaaha se kabhi bahar nahi nikal payegi." Said another children.