61.

Jasmin came back home as early as possible. She controlled herself for so long. She just wanted not to think about the matter there, as she cant stop her breakdown if she thinks about it.

She came locked herself in her room and broke down. She felt the need she had for Aly. She felt her life was incomplete without him. She didn't know what to do afterwards. She just ignored this matter or else she would just die out of anxiety.

Jas realised what she just told him that she didnt want to live with her and thinking how much it would have hurt him.

Jas POV

Kya boldiya... Par usne bhhi toh ussdin Anusha ... nahi nahi main yeh sab kya soch rahi hoon..??! Arrehh yaar mujhe toh kuch pata hi nahi hain!! Main sure nahi hoon par main uspe ilzam laga rahi hoon.... Aise toh mujhe ghutan hote rahegi. I think i can fix it.
Par...par agr yeh saach huya toh....

She quickly took her phone and dialled Veer's number. 

J: Veer sun! Tu abhi bar mein hain kyaa???

V: Ji bibi abhi abhi aaya hoon...

J: Ek madad kar please.. Tu jis register se mujhe Anusha ke bareme bola thha waha jakar ek cheez check karke jaldi jaldi bata..

V: Ruko ruko bibi! Main kholta hoon... (Opens it) bolo ab...

J: Ek baat clear kar... tum log surnames ke saath registry karte ho na..???

V: Haa bibi...

J: Anusha ke naam pe jao..

V: haa...

J: Waha kya Anusha Arya hainn??

V: Nahii di kuch aur surname hain samne..

J: Saach??? (Feels a sukoon from inside)

V: haa Arya toh nahi hain.. waise bohot Anusha namak ladkiya hain.. par uss date pe Arya koi nahi hain..

J: Thank uu so much mere bhaii... tujhse baad mein baat karti hoon..

Jas felt a ray of peace crossed her body. She was happy and confident enough that now she could fix everything.

This wasn't enough. When another thought stroke her mind, that what will she say to Aly? The conversation they had last time was very much messed up.

Jas POV

Jitni bhi gussa narazgi ab dikhaye woh, hain toh woh mera hi, mera bina jayega kaha.?(smirks) Tu toh mera hi hain beta! Sab maine bigada na.. ab main hi sambhalungi..... kyuki tere bina mere zindagi toh guzar nese rahi...
Main teri hoon or teri hi rahungi chahe kitni laaraiya misunderstanding hojaye...
Par maine baat ko bohot bigaad diya hain yaar..!
Woh agr sunega ki maine uspar doubt kiya toh woh shayad mere pass na aye... kyuki in baato ko lekar Aly bohot serious hain...
Par I trust him! More than anyone! and...and.. I love him...!
Usne toh uss baat keliye waise hi maafi manglithi...
Aur maine bhhi dekhona kya kehke aaya...
Maine toh piya nahi thha phir bhhi anab shsnab boldiya... ke uske saath mujhe nahi rehna....

As she was thinking about this, her confidence was getting low and she was realising that maybe Aly wont listen to her this time. She crossed her limits, and she knew that. She got emotional as she was thinking how much she had hurt him.

JasLy- True Love Never Endsजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें