66.

Coming back from work the next day, Jasmin fed the pets, after opening some gifts from the fans. She stood infront of her open closet picking an outfit for the night. A hand slid into her waist grabbing her, when she exclaimed,

J: Aaaaaaaaaahhh Maaaa!!!!!! (Looking at the person as she turned) Alyyyyyy!!!!!!

Aly laughed hard.

A: Jasminnn!! Mere kaan faad diye tune yaar!

J: Alyyy!! Maine tujhe kitni baar kaha mujhe aise attacks maat diya kar!! Tu mujhe akdin heart attack hi dedega!! Maat kar na!! (Punches his chest)

A: Arrehh sorryy!! Ab jaan legi kyaa??!!
Idhaar aa..

J: Bulana maat mujhe aj.. Main abbhii change karke soujaungii!!

A: Arreeeyh aise kaise?? Khana bhi nahi khayegi kya? (Laughs)

J: Nahi khaungii!

A: Acchaa??! Dekhte hain! Jasmin Bhasin kaise khana nahi khati..

J: Khaungi toh bhi tujhse matlab?! Hatt yaha se! (Takes her pair of clothes and enters her washroom)
Dara diya pura..

She changed and came out. She goes and brings the food from the kitchen. She sees some things he bought with him on the table.

He comes out.

A: Mere liye maine khana laaya hain..
Salad.

Jas rolls her eyes on that.
He smiles sheepishly.

They both sit together on the table and finish their dinner. Jas gets up and goes to her room. She sits on her dressing table and starts her skincare routine.

Aly comes back to the room, takes out some condom packets from his bag and keeps it on her side table.

A: Ye le tere ghar ke liye laaya hu.. Rakh de..

J: Kya? (While rubbing her cream, turns to see) Yaar tu rakh de na drawer mein waha..

A: Yaha rakhu? Sure?

J: Kon hi aata hain mere ghar mein..?
(Concentrating on her skin care)

A: Dost wagera aate hain na..

J: Arrey woh konsa mere drawers kholke dekhte hain...

A: Phir bhi yaar.. 

J: Rehne dena..

He keeps them in the drawer.

J: itna kya hain...

A: Main toh tere liye bol raha thha..

J: Mere liye?? (Smiles and sits on the bed beside him)

A: Haa... mujhe toh waise bhi koi problem nahi hain.. (hugging her stomach as she was sitting)

J: kisme?

A: Koi agr yeh dekhbile toh kya hi hain...?

J: Haa... toh tthike.. (she picks her phone)

A: hmm..
Waiseee.... tune aj kuch kiya nahi..

J: kya karu? (Looking on the phone)

A: Usdin kitna kich kiya...
Itni romantic thhi tu uss raat.

J: Accha?

A: Aj tujhe kya huya..?

J: Aly tune literally aj mujhe ek heartattack diya hain..

A: Tujhe heart attack de mere dushmann... main kyu?? (Teases her and laughs)

J: Acchaa?

A: Kya bol raha hoon main bhi.. koi nahi dega tujhe heartattack! Shanti se reh.. mere pass reh.. (kisses her stomach)

JasLy- True Love Never Endsजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें