CHAPTER 57 : GALTI KI MAAFI

word count: 1468

dated: september 24, 2022

somewhere in deolali..

man1- tumhare ache records ko dekhte hua.. court ne tumhari saza kam kar di hain.. aur ab tum finally azaad ho.. congratulations.. jitne ache kaam yahan kiya hain utna hi bahar bhi karna.. aur desh ka naam pehle ki tarah roshan karna..

man2- sure sir.. (man1 smiles.. and forwards his hand for a shake.. and man2 shakes his hand with him..)

man2- jai hind sir.. (he salutes to man1..)

man1- jai hind.. (he salutes him back..)

(so kya lagta hain.. kaun hain yhh dono..)

scene changes..

a man was sitting relaxed on a chair in the balcony of a mansion.. and enjoying the outside view.. and the beautiful weather.. it was evening time.. cold breeze was blowing.. and the clouds were dancing in the sky.. he was lost in his own world.. when a voice broke his trance..

voice- ahm.. ahm..

the man turns to face the voice.. and a smile broke on his face..

man- tum.. aayo na baitho.. saath main view enjoy karte hain..

someone- aise rukhe sukhe..

man- matlab..

someone- coffee.. (and she shows him a tray with 2 coffee mugs and a plate of chocolate cookies.. then keeps the tray on the coffee table.. and then pass a coffee mug to him.. and then settles next to him on chair...)

man smiles- thank u sweetheart..

someone- kya baat hain.. coffee milte hi sweetheart.. impressive.. (and she chuckles.. the man smiles as well..)

someone- taste karke batayo na kaisi hain..

man- usmain taste kya karna... as always best hi hogi.. tumne jo banayi hain.. (she blushes on his comment.. and he smiles at her..)

he takes a sip of the coffee.. while she is looking at him for a reaction.. he then makes a face while she is confused..

man- kya pila diya yrr monami.. ismain cheeni tak nhi hain.. (he said in a irritated tone..)

monami- aisa kaise karan.. maine khud cheeni daali thi..

(so they are karan and monami.. maine suspence toh aise daala tha jaise aap logon ko pata hi nhi hain ki yhh log kaun hain.. jokes apart.. so moran along with bhabhi and baby have come to shergill mansion to spend their weekend.. as there were 2-3 holidays in the academy so cadets have also gone to their homes..)

karan- daali thi.. toh kahan gayi.. aasman nigal gaya yaan jameen khaa gayi.. (he said in a loud tone..)

monami- par aise kaise..

karan- toh khud hi taste karke dekhlo na..

he forwards his coffee mug to her.. she takes it from his hand and then sip it..

monami- meethi toh hain..

karan- sachi.. dikhayo zara..

she forwards the coffee mug to him.. and he takes a sip..

karan- haan yhh toh sachmain meethi hain monami..

monami hits him with her elbow.. while he chuckles...

monami- ab achanak se yhh feeki coffee meethi kaise hogayi.. zara batane ka kasht karenge aap mr shergill.. (she said glaring at him..)

karan- achanak se thodi na.. aapke hothon ne isse meetha kiya hain mrs shergill.. (he said teasing her.. while she blushes..)