CHAPTER 70 : EK SAATH HUMESHA

word count : 1590

dated : november 25, 2022

juhi- tum dono ne shaadi kar li.. isse achi baat aur kya ho sakti hain.. (juhi said smiling to moran.. who were standing in her room..) mujhe toh pehle hi pata tha.. (to which moran look at her in confusion..)

moran together- matlab..

juhi smiles- matlab yhh mere bacho ki.. jab tum dono chote the na.. mujhe tabhi se pata tha..

moran- woh kaise..

juhi- maa ko sab pata hota hain.. (she said.. to which moran just smile and shook their head..)

juhi- waise yhh khadoos.. tujhe khush toh rakhta hain na.. (karan makes a face.. while monami chuckles..) aur yhh.. dramabaaz.. tujhe zyada pareshan toh nhi karti na.. (she asked karan.. monami whines like a child.. while karan just smiles..)

karan- juhi maa.. monami jaisi bhi hain.. mera bahut khayal rakhti hain.. haan pareshan karti hain.. par mujhe woh waise hi pasand hain.. without any change.. (he said looking at monami.. monami blushes..)

monami while looking at karan- haan mumma.. karan bahut acha hain.. khadoos hain.. par jaisa bhi hain mera hain.. mera khadoos shergill.. (she said without breaking the eyelock.. moran were lost in each other eyes.. smiling.. juhi looks at the duo who were buzy in them.. and smiles as well..)

juhi- ahmm.. ahmm.. (this break moran trance.. and moran looks at her..) mujhe lagta hain maine swaal hi galat puch liya.. mere dono bache kitna pyaare lagta hain ek saath.. (she said.. and then gestures them to come towards her.. moran go and hug juhi from each side.. she keeps her hand on both of there head..) bus issi tarah rehna.. ek saath... hamesha.. (she said.. caressing there hair.. moran look at each other.. and then at juhi maa..)

moran together- ji.. (they said with a smile.. juhi smiles as well..)

juhi- deepak nhi aaye.. (she asked.. and moran broke the hug.. and look at each other.. a tear fell from monami eyes.. karan nods in a no through eyes..)

monami- woh mumma.. papa.. (and she tells her everything about deepak.. and with that juhi was fuming in anger..)

juhi- maine deepak se kabhi yhh expect nhi kiya tha.. woh apni hi bachi ke saath aisa kaise kar sakte hain.. (she said.. she was feeling sad.. she never expected this from him.. monami gives her a slight smile..)

monami- aapke jaane ke baad.. sab badal gaya mumma.. (she said.. as another tear drop fell from her eyes.. karan cups her face immediately.. and wipes her tears.. nodding his head in a no..)

juhi- kaash main yahan hoti.. (she said regretting.. she was feeling that shayad uski wajah se..)

monami- mumma aisa bilkul nhi hain.. aap khud ko blame mat do..

karan- haan maa.. monami sahi keh rahi hain.. (karan smiles at juhi.. juhi pass him a light smile..) aap aaram kariya.. main doctor se aapke discharge papers ka puch ke aata hu.. (juhi nods..) chalo monami... (he said.. and took her hand in his... and usse bahar le gaya.. he didnt want monami to cry for his father.. and that too now.. in front of juhi.. who was feeling that it all happened because of her..)

scene changes..

monami- karan.. unhe batana zaruri hain kya..

karan- haan monami.. hume unhe call karke juhi maa ke baare main sab bata dena chahiya.. baaki aage jo hoga dekha jaayega.. hmm.. (monami nods.. and side hug him.. karan too wraps his arm around her.. comforting her..)

scene changes..

as soon as deepak got a call from monami.. about juhi.. he came to the hospital to meet her.. he was running like a mad person.. to meet his wife.. and finally.. he reached the room.. and opened it.. to see his wife.. sitting on bed in a relaxed position with her head rested against a pillow and eyes closed.. deepak eyes welled up.. seeing his wife all alive.. in front of him.. whom he assumed was all dead.. was breathing in same air as of him.. he stood there at the door.. looking at her.. without making any noise..