💜~Rang De Mohe~💜

Continuing from pervious part...

"Papa sagai holi ke baad hai toh yeh kal discuss kar lenge, abhi hum jaye...?" Haseena asked eagerly.

Keshav-kal kahan time milega aur phir kharidari bhi toh karni hai....

Haseena-par ab raat jyada ho gyi hai aur aapko sona chahiye...(strictly)

Keshav-itna toh bua ne bhi nhi daanta hoga mujhe jitna tu dantati hai...(grumpily).

Haseena-haan kyunki unse hi sikha hai humne..ab so jaiye, warna subah Sona aa gyi toh neend chhodiye chain sukoon sab chala jayega...

Keshav-so raha hoon, uske naam se darao mat...(frowned).

Haseena-good, so jaiye...(smiling).

He hummed and lay down, she covered him with a comforter and then switched off the fan and after that she took a quick glance at herself through the mirror and went to Anubhav's room.

"Kya hum aapko gale laga sakte hai?" His nervous but soft voice echoed in her mind and just mere thought of hugging him, chills run through her spine.

She first knocked on his room's door but when he didn't respond back, she slightly open it and peep inside the room, as she look inside the room her smile, blush everything faded as she found him sleeping.

"Tch...jab do ghant baad aayegi toh koi tumhara wait puri raat thodi karega..!" She mumbled herself and went to her after shuting the door behind.

Anubhav, who was just laying on bed with closed eyes in deep thoughts, looked at the door as he heard it sound.

He get down from the bed and went to the door.

"Haseena ji aayi thi kya?" He thought and peed out side of his room but he didn't found Haseena there. "Shayad hume hi bhram hua...!"

He come to his bed and took his phone. Here Haseena was just scrolling through her phone when a message popped on her screen.

"Haseena ji..!"
"Jagi hai aap?"

"Ji, par aap toh so rahe the?"

"Nhi, hum aapka hi intezaar
kar rahe the...!"

"Par humne knock kiya toh
aapne kuch bola hi nhi..!"

"Humne suna nhi..!"

"Aap kuch kah rahe the us waqt?"

"Woh..bas aise hi..!"

"Hmm..hum aaye the, uska
jawab dene par hume laga aap
so gye 🙁"

"Toh ab bata dijiye 👉👈"

"Nhi, samane batayenge🤧"

"Hum aa jaye aapke
room?"

"Nhi..😳 papa jage hai"

"Phir good night, so
jaiye..☹️"

"Arey baat karte hai na..!"

"Nhi, phir raat aur
badi lagegi, kamse kam
sone ke baad subah jaldi
ho jayegi aur hum mil
payenge"