💜~Gajra~💜

Happy AnuSeena Day ❤

Continued...

Haseena stood in the bathroom, her heart racing with nervous anticipation as she grabbed the pregnancy test kit. Moments passed like an eternity as she waited for the result. Finally, the outcome displayed negative, her face fall and a wave of disappointment crashed over her.

Feeling a mix of emotions, she quietly returned to the bedroom where Anubhav was still peacefully asleep. She lay down beside him, the weight of her disappointment bore down on her. Silently, she nestled into his comforting embrace, her face buried against his chest. Anubhav, feeling her distress, instinctively pulled her closer, wrapping his arms around her, offering unwavering support and love in the face of her unspoken sorrow.

"Anubhav...!" She called.

"Hmm..." He responded, opening his eyes to look at her.

Haseena-agar hum kabhi maa nhi ban paye phir...(she asked, an unfamiliar fear reflecting on her face).

Anubhav, now fully awake, tried to gauge her emotions.

Anubhav-subah subah bhaang chadha liya hai aapne...??

Haseena-hum seriously puchh rahe hai...(annoyed).

Anubhav-so jaiye aap, do din se college ke chakkar mein neend puri nhi huyi  hai na isliye aise sawal puchh rahi hai...(he attempted to divert her attention, gently pulling her closer to him).

Haseena-hum thik hai, aap bas hamare sawal ka jawab dijiye ki agar hum maa nhi ban paye toh...

Anubhav-toh hume koi fark nhi padega, tab bhi aap hamari Haseena rahengi, haan par aapko lagta hai ki baccha jaroori hai toh ek godh le lenge, bas...ab apne dimaag ko thoda aaram dijiye aur so jaiye...badi mushkil se itne din baad Sunday mila hai hume sone ko...(he reassured her calmly, kissing her forehead).

Haseena-serious baat hai hamare liye...

Anubhav-mat lijiye serious itna, doctor ne kaha hai na sab thik hai bas time lagega..hume bas sabr rakhna hoga...

She hummed softly, he closed his eyes to sleep.

Kitne aaram se kah rahe hai ki koi fark nhi padega...kya sach mein nhi padega? Hamari tarah inke bhi toh kuch armaan honge na hamare baccho ko lekar...phir, kahin aisa toh nhi ki..hume chhod kar...nhi nhi Haseena..jyada soch rahi hai, dimaag par break laga..aisa kuch nhi karenge yeh..aur yaad hai na Kuhu ne kya kaha tha ki  tension nhi lena hai, aaram ss rehne hai warna overthinking ki wajah se sach mein hamare health asar pad jayega..!”

With a deep breath, she expelled all the negative thoughts, finding solace as she buried her face in her comforting place.

◦•●◉✿💜💜💜💜✿◉●•◦

"Yeh itna sara saman kis liye..?!" Anubhav questioned as Haseena placed the shopping bag on the table.

"Diwali hai agle hafte toh ghar sajane ke liye..!" She replied with a smile.

Anubhav-itna sab?

Haseena-haan toh, abhi se safai shuru karenge tabhi toh safai puri hogi phir sajana bhi hai hamare ghar ko...(happily)

Anubhav-hamara nhi Haseena, yeh kiraye ka ghar hai..itna lagav mat rakhiye warna jab chhodna padega toh bura lagega aapko...

Haseena-aisa kyun bol rahe hai, kya pata na chhodna pade aur hum hamesha ke liye yahi rah jaye...(smilingly).