Aai

Vikas PoV

After the phone call, we left for the airport. She was still in the shock and was crying...I did all the formalities and then we were in the flight...The trip was cut short because Aashu Bhaiya had called to tell that Aai had got a minor attack and was hospitalized....even though she was stable and improving, she wanted to see Shilpa. Ashu Bhaiya said that from the day Shilpa took the decision to leave the country, she was upset and worried about Shilpa...I called my mom and told her to go the hospital to be with her family till we reach...whole journey was tensed, Shilpa was crying and and I was trying my best to console her.

Once we reached Mumbai, we rushed to the hospital. They were waiting for us...Immediately, Shilpa went inside and soon I was called inside. Aai was looking frail...She said..."Vikasji, kaise hai aap? Thank you ki aap is jhalli ke saath the, mujhe tum.dono se baat karni hai..kya aap mujhse baat kar sakte hai?"

I could sense tension on Shilpa's face...she was tensed and worried and that was making me too tensed.

"Shilpa, Vikasji, mujhe pata nahi ab main kab tak Jinda rahungi, ye attack mere sharir ko ishara hai ki ab main buddhi ho gayi hun...par mujhe kuch hone se pehle main chahti hun ki aap dono shadi kar le...main nahi chahti ki Mere jaane ke baad shilpa akeli rahe....main use dulhan ke roop mein dekhna chahti hun...kya aap meri ichcha puri kar sakte hai?"

"Aai, ye kya keh rahi ho? Paagal ho gayi ho kya? Nahi Vikasji, kuch mat kahiye, ye nahi ho sakta...main akeli rehne ke liye taiyar hun, par main inse shadi nahi karungi...aai please aisa kuch mat karna jisse mujhe taklif ho"

"Beta main tumhari bhalai chahti hun..main chahti hun ki tum.humesha khush raho aur tumhe sirf khush Vikasji rakh sakte hai...ye meri aakhri ichcha samjhkar puri kar de"

What the heck!!!!!this is what I wanted all this time...but not in this way, I wanted it properly, Shilpa wouldn't agree to this at all...I excused myself and called shilpa outside as Aai was exhausted...

"Shilpa kya kar rahi ho?aai ki haalat dekh rahi ho na? Ha kyu nahi bolti...aisi bhi kya jidd?"

There were tears in her eyes.."Vikasji, main iske liye kabhi nahi manne wali, main itni bhi majboor nahi hun ki mujhe kisi ki jaroorat ho...Vikasji aap samajhte kyu nahi hai..aap abhi abhi life mein settle hue hai...aapki shadi mujhse hui to kahi aapko lene ke dene na pad jaye...aapke gharwale, friends ye sab hai, jinhe aapko sambhalna hai....please emotional hoke koi decision mat lijiye...kahi aage aap na pachtaye...aai ko mai samjha lungi"

Shilpa was gone crazy..sorry this is not the moment...but how can she even think that I am not going to agree with this...first aai wanted it and then I also wanted it...suddenly my mom who was listening everything came,..."Shilpa, guchipoo thik keh raha hai...tumhari aai ko tumhari Chinta satati rehti hai..tum unhe samjha to logi, lekin tumhari chinta unhe khati rahegi...Shilpa, Guchipoo aur humein koi problem nahi hai...main to kabse chahti thi ki tum meri bahu bano...aur Guchipoo to tumhare bina pagla gaya tha...kitne dino baad main ise dekh rahi hun, vo bhi khush....isliye is baat ki chinta na karo ki humein kaise lagega...tum.sirf haan bolo aur dekho, tumhari aai kaise thik hoti hai"

I was proud of my mom, she was as always supporting me, Ashu bhaiya also explained to her and took her in the room and announced to everyone that shilpa was ready to get married...I could see immense tension released from aai's face and  happiness crawling on it....

Shilpa was still silent..she was confused....when we were told to go home and rest, she told me that she is not happy with my decision, that I should have not get involved in this...she was afraid of something...so I stopped the car and asked her what her problem was?

"Aapki kya problem.hai Shilpaji? Kya aap sach mein nahi chahti ki.mujhse shadi ho? Kya aapko abhi bhi lagta hai ki main aapke emotions ke saath khelunga? agar aap apni problem nahi.batayengi to mujhe kaise pata chalega?"

"aapko sab majak lagta hai na Vikasji? Meri maa ne chintit hokar ye faisla liya...aap.to hosh mein the na? Aapko kya lagta hai, ki mujhse shadi karke aap khush rahenge? main aapse badi hun, ek 2 saal nahi pure 10 saal...log hasenge aappar...aapke dost jo aapki jaan hai, aapka majak udayenge, aapko chodkar jayenge, aap samjhte kyu nahi...ki ye sab aasan nahi hoga..phir maine apne papa ko khoya hai jisme meri jaan basti thi, main kisi se involve nahi hona chahti kyunki agar vo bhi mujhe chodkar jaye to main mar jaungi...please apna decision badliye"

"hmmm....pata hai main humesha aapko pagal kehta tha, aaj pata chala ki aap kitni pagal hai....ek taraf aap meri chinta kar rahi hai aur dusri taraf keh rahi hai ki aap.mujhse pyar nahi karti...Shilpa aage ka mat socho..itni guarantee de sakta hu ki jo mere apne dost hai vo mera saath kabhi nahi chodenge..lekin jo nahi hai vo kabhi mera saath nahi denge...aur rahi baat aapke papa ki...kaash main unse mil paata...but meri badnaseebi ki main unse nahi mil.paaya...but shilpa main aapko chodkar kabhi nahi jaunga...ye aapse mera vaada hai aur main apna vaada kabhi nahi todta...isliye itna mat sochiye aur shadi ke liye haa bol dijiye..."

She was quiet..thinking....there were many questions in her heart..she wanted to ask it but she was restricting herself...I knew what the questions were..so I decided to answer them.

"Shilpa, main bachpan se apne parivar se alag raha hun, main straight hun isliye uske baare mein koi sawal nahi hai, uska proof main abhi yehi de sakta hun...aise mat dekho...main aapse bahut pyar karta hun aur try karunga ki kabhi change na hun..muze agar koi sambhal sakta hai to vo.hai aap....aur ha shilpa main force nahi karunga...agar phir bhi aap mana kare to main kuch nahi kahunga...lekin agar aai ko.kuch hua to aap apne aap ko kabhi maaf nahi karengi...agar aap na bhi kare, to main aapka intezaar karne ko taiyaar hun...sochkar faisla bataiye"

I drop her home...we both are exhausted...we both are tensed...she because of the situation which has arised and aai, and me because of her decision which is yet to come...I assure her before she gets down that whatever be her decision, I will always be with her. Hope for the best.