Sasural

Vikas Pov

We went home...she was quiet so was I....more than that I was confused..she all the time refused to marry me, love me , suddenly was standing beside me getting married to me, how, why? I wanted to ask all these questions, but my ego was stopping me. If she wanted to marry me to itna natak kyu kiya....ab mera natak dekhna padega inhe

Mom ne kaha ki thoda aaram kare kyunki baad mein ghar mein pooja hai....main apne kamre mein change karne gaya...vaha inki bags thi...what I always wanted had become true...I was happy but now my condition was that I was super angry.

Kuch der baad komal aayi ..aur unke kapde lekar jaane lagi...maine poocha to boli..."mumma ne kaha hai ki shilpa vahi pe aaram karegi....vaise bhaiya, bhabhi badi sunder lag rahi hai. Aur ek baat so jao, kyuki baad mein pooja mein baithna hai aur ab aap bhabhi se akele mein 2 din baad hi mil sakte hai..."

"2 din baad..kyu?" i just asked casually, but my inside was shouting...Why why?  "Bhaiya, aaj bhabhi ke pag phere hai, so she will go to her house after the pooja and then she will come tomorrow"

Kya bakwas rituals banaye hai...abhi abhi shadi hui hai aur vaapis mayke...to ayi hi kyu? in anger, I slept. I think i slept only for 2 hours when siddharth and prii came to wake me up ....i got ready and went upstairs..she was serving guests...she was looking very pretty, she was wearing light pink saree...less makeup and her smile was killing me...

"Bas kar mere bhai...ab taakna band kar...ghar mein mehmaan aye hai unhe dekh":sid

"Maim kisi ko nahi taak raha tha samjhe...main to Niyu ko dhund raha tha"

"achcha Niyu...Komal dekh to bhai Niyu ko dhund rahe hai"

"Achcha...Niyu to so rahi hai bhaiya, kisi aur ko bheju?"

Kameene sab ke sab...just then mumma came and the pooja began...she was sitting next to me, her hair was tied in a bun and there were flowers in her head.... She was wearing maharashtrian nath in her nose...she was looking very pretty...I couldnt take my eyes off her.

She looked at me and smiled...I was behaving like a love struck puppy....I am supposed to be angry....just than pooja got over...After all left, mom.told me that shilpa will be leaving in the noon...and will return tomorrow evening...and I had to go to pick her up.. I was happy...but I wanted to know some answers from her....

When she went down to our room, i slowly sneaked and went there. She was busy packing, I closed the door

"Tum to shadi nahi karne wali thi mujhse phir achanak kaise?"

"Vikasji, abhi aapke sawalon ke jawab dene ka waqt nahi hai mere paas...kal jab aap aoge tab main aapke saare sawalon ka jawab dungi"

"Aur main na aya to?"

"To main vahi rahungi..rasam ke hisab se pati lene aata hai tabhi dulhan vaapis ghar jaati hai...aap nahi aaoge to main vahi rahungi apni aai ke paas"

"hmm...thik hai main kal 4 baje aaunga lene...taiyar rehna"

She smiled her victorious smile..suddenly my phone rang... I was busy talking when she left the room....i was called to meet Ashu bhaiyya...what is happening in my life? I got her and now she is going..even if it is for 1 day...how will I stay without her? I want to know everything...Oh god...why do you always do this to me....

She left in the afternoon....i was restless...I went to office to do my work but couldn't concentrate...so being a shameless man, I went to her house in the evening...I knew she would be angry and I would be teased by all.. When I reached there, I didn't know what to do, but I was not the one to back off...i went and rang the bell...after 2 rings Ashu bhaiya came to open the door...He was shocked to see me...

"Vikasji aap? Sab thik to hai na?"

"Ha ha Ashu bhaiya, sab thik hai...main to aai ki tabiyat poochne aaya tha..."

"Achcha..aa jaiye...aai aai dekho koun hai aapki tabiyat ke baare mein poochne"

"Arey Vikasji, aap? Baithiye...kaise aana hua?"

"Arey aai...aapki tabiyat yo bahana tha...humare jija ko to Shilpa se milna tha"

"Aisa kuch nahi hai ha Ashu bhaiya...main sach mein aai ki tabiyat ke baare mein poochne aaya tha...aapko dekh liya..ab main chalta hu"

"Vikasji, jaane se pehle jisse milne aaye the, usse to milkar jaiye...vo upar apne kamre mein hai"

So I dont wait to listen to anything, I just go up and knock her door...its 6 in the evening...the door is opened by another lady...

"Aap, yaha?"

"Sorry, mujhe laga Shilpaji ka kamra hai"

"Usi ka kamra hai...par aap yaha aaj kya kar rahe hai...hum aapko shilpa se milne nahi denge"

What? Itne papad belne ke baad ye ...

"par kyu?"

"Itna hi milna hai, to apni mm giri dikhakar ander jaiye...use to pata bhi nahi hai aap aye hai"

Hmm challenge..."Aapka naam? Kuch bhi ho, shilpa ki behen lagti hai vo bhi choti...Chaliye nahi milna Shilpa se, aaphi se baatein karte hai...Shilpa to pagal hai...bahut tadpaya hai usne mujhe..."

"aapko pata hai ki agar usne aapki baat sun li to aapka jeena haraam kar degi"

"Hmm....main nahi darta usse....vaise aap hai kaun?"

"Mqin uski bhabhi hun, aur vo aapko sun rahi hai"

"Koi nahi....sunne do, Ashu bhaiya kitne lucky hai...aapki ye nanad se mujhe pyar ho gaya....nahi to main bahut sukhi insaan tha...zindagi jhand banakar rakh di hai..."

Suddenly, the other door opens, I can see red eyes..."achcha agar maine zindagi jhand banayi hai to kyu aaye aap yaha par..maine to nahi bulaya aapko"

"Arey, aap to gussa ho gayi...aapki bhabhi ne mujhe challenge diya tha ki mm giri use karu to kar di..."

"Maan gaye aapko...aap dono baat kijiye main chai bhejti hun"

Once she goes, I close the door from inside...the phone rings...its mom

"Guchipoo, tu Shilpa ke yaha par hai?"

"Haa maa, par aapko kaise pata?"

"Shilpa ne bataya....tumhe vaha kal jana tha..ek din bhi nahi ruk sakta...kya sochenge vo tumhare baare mein...thoda to control kar apne emotions pe..."

"Mumma, main sirf yaha baat karne aaya tha..aur kuch nahi"

"Baat kal bhi ho sakti hai...abhi ke abhi ghar aa"

I look at shilpa, she is smiling ....I feel like she is taunting me...I tell her.."Aaj main sirf tumse baat karne aaya tha ..tumne maa se chugli karkr thik nahi kiya....har cheez tumhari marzi se ho, ye jaroori nahi...tumne mujhe granted liya hai...ab meri baari...kal khud aa jaana ya phir na bhi aaye to koi farak nahi padta.."

Saying this I went from there...I was fuming...what the hell? Cant a person talk to his wife...so many restrictions....let her also know that even though I love her, ahe cannot twist me around her fingers.