New member

So guys I am here with my next part....
Hope you enjoy it...
Plz do vote and comment....
Here we go..
。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。

Everyone left the hospital and only devang and samaina were left....devang was inside the room with the baby and poonam while samaina were outside....sitting on the bench

Sameer:"Naina tumhe ghar chale jana chahiye tha....deku 12 bhaj gaye aur kal college bhi hai.."

Naina:"its okay sameer....aur college tumhara bhi hai kal .....waise bhi 7 bhaje bhabhi ko discharge mil gayega phir baby ke welcome bhi toh karna hai ghar me..."

Sameer:"welcome...?"

Naina:"haan welcome.....maine maa ko bol diya hai kal sab ho gayega..."(sameer just nodded yawning....)"sameer tum tak gaye ho so jao...."(sameer nodded and started to sleep in a sitting position....after few mins naina say sameer fast a sleep....but he was very uncomfortable.....so she sat next to him and made his head set on her shoulder.. soon she also fell asleep .....after sometime sameer moves a little causing naina head to land on his shoulder and his to bhi on hers...)

Next morning.....around 6:30....

Naina and sameer both were up and ready.....they had went home around 5 and got freshen up and brought things for deva6and poonam as well....Devang and Sameer were completing the discharge formalities while naina was with poonam and the baby....

Naina:(playing with the baby )"hayye? chotu....kitna cute hai...waise bhabhi aapne iska naam socha..."

Poonam:"nahi abhi toh nahi.... "

Naina:"mamiji bol rahi thi ki perso baby ka naam karan rakhenge.....toh 2 din hai soch lijiye....(in baby voice to the kid)"waise bhi humhare rajkumar ka kuch accha naam hona chahiye kyun haina..."

Sameer:(entering with devang )"bilkul..."

Naina:"sab kuch ho gaya kya .."

Devang:"haan naina...sab formalities ho gayi....hum ghar ja sakte hai..."(naina nodded....Sameer goes and takes the bags and heads to the car....devang takes the baby in his hands while naina helps poonam to the car...)

At Maheshwari house....

Samaina and devang and poonam bhabhi reached home with the baby......The whole house was decorated with flowers at the entrance.....Mamiji did aarti and welcomed the new member in the family .....

Vishaka:" accha naina sameer rohan tum theeno jao ready ho jao college ka time ho raha hai....or me tum sab ka nasta ready kar deti hoon..."(they nodded and headed to their rooms to get ready..)

In samaina room....

Sameer came out of the washroom room and stood in front of the mirror fixing his hair.....he was wearing a black with white strips shirt and black pants.....he was looking handsome as ever....after finishing his hair... he looks at naina to she her with a frustrated look finding cloths in her almari...

Sameer:"kya hua naina..."

Naina:" kuch samaj hi nahi aa raha hai ...kya peheno....college me shaadi ke bare me abhi batana bhi nahi hai....toh sari pehen nahi sakti....aur dresses kaise peheno shaadi ke baad....ummm ek kaam karti hoon yeh red color ka suit pehen leti hoon..."

Sameer:"naina itna mat socho....aur jisme comfortable ho woh peheno...per naina tum aapna mangalsutra or sindor kaise chupaogi..."

Naina:"yeh toh maine socha nahi..."

Vishaka:"tum dono kitna sochte ho bhai..."(they both turn to see Vishaka standing there....)

Vishaka:"naina tumhara mangalsutra abhi ek kala dhaga hai jo aapne dupate se chupa lena...aur sindor tum bas thora sa lagao...or hair ko left side part karke pin laga do....sindor dhak gayega..."