Graduation

So guys I am here with my next part..
Hope u enjoy it..
Plz do vote and comment..
Here we go...
。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。

They all had their breakfast and then headed to College. Samaina and Rohan picked up Preeti before heading to college where they were gonna meet the rest of the gang members.

Sameer parked the car and Preehan and Naina got out of it. The gang came towards them. Naina smiled at them and looked college.

Naina:"Yakin nahi ho raha ki college ke 4 saal bhi nikal gaye"

Preeti:"Haan muhje ab bhi yaad hai jab humne college join kiya tha"

Naina:"Haan"

Preeti:"Aur jijaji ka tuhjese door bhagana"(Hearing this Naina made a bad face while Sameer smiled nervously )

Munna:"Haan yaar sameer kya kya karwaya tha tune bhabhi se"

Rohan:"esa kya karwaya tha "

Pandit:"Aare tu tha nahi tha na..ruk me bata hoon. Iss romeo ko mana ke liye hum sab ne dance kiya. Bhabhi ne aapni ragging karwali. Aur to aur Bhabhi ne almost smoke bhi kar liya tha"

Rohan:"What?!"

Naina:"Ab me kya karti. Yeh sune ka naam hi nahi le raha tha. Aur muhje bahut gussa aaya toh maine"

Sameer:"Haan toh gusse me tum kuch bhi karogi kya"

Naina:"Accha theek hai na tumne ruk liya tha na"

Preeti:"Yeh sab chordo ander chale"

All:"Yeah "

They all headed in. Not everyone was present as the ceremony was supposed to be held in the evening.  Samaina and gang were called early to help out with other kids to decorate the college. They headed towards the hall to see Sunaina and gang present. Ignoring them They went towards the principal's office.

Sameer:"Good morning maam"

Principal:"Ohhh good morning.. good morning "

Naina:"Maam aapko jo  bhi help chahiye aap humhe bata do"

Principal:"Actually maine sunaina aur Kartik ko decoration dekhne ke liye bola tha. Tum sab bhi usshi me help karo. Per haan, Naina Sameer tum dono kya bahar se  kuch saman la sakte ho kya."

Naina:"ji maam"(The rest of the gang members left to the hall while Sameer and Naina headed out to the parking area After getting the list of things they need)

Sameer:"List me kya likha hai Naina"

Naina:"Sameer yahan toh sweet likhi hai aur kuch decorations ka hi saman. Aur haan ek cake order karna hai"

Sameer:"Theek hai toh pehele meethayi ki shop pe hi chalte hain"(Naina nods as Sameer startes to drive.)

Naina was looking out of the window enjoying the wind. She was happy that today she didn't need to hide her mangalsutra and sindoor. She wanted everyone to know who she belonged to. She smiled at her thoughts which were broken as Sameer held her hand with his one free hand while still using her other to drive. He intertwined their hands while looking at the road.

Naina:"Sameer maa bol rahi thi ki aaj woh pandit ji se milne wali hai Chachiji ke saath."

Sameer:"Haan Rohan aur preeti ki shaadi ki date nikalne ke liye na"

Naina:"haan. "

Sameer:"Wahi me Rohan se bol raha tha ki me toh Trip se aane ke baad office join kar raha hoon per woh wait karle. Shaadi ke time usse enjoy karna chahiye nahi ki office jana chahiye"