Waqt Ki Baatein

Waise Leader, samne wale ki galati ke liye khud ko chot pahunchana isn't right. Jab aapki galti nai thi, tab kyu aap pareshan hai? Kyu aapko unn incidents ka boj apne upar rakhna Jo aapne Kiya hi nai. Kyu dusron ki galti ki saza apne aap ko dena?  Jo hua jaane do.

Every time she closed her eyes to go to sleep, this line kept playing in her head. KS  sits down on the bed once more. She looks at the time...
It was seven o'clock in the morning. KS views the image of Haseena after opening her gallery.

KS- Kya sach mai, hume aagey badh jaana chahiye? Humne socha tha  Jo aapne Kiya hai uske liye hum aapko kabhi maaf nai kar paayenge Maddam Sir, par Samairaa ki baat sun kar lagne laga hai ki, shayad aapko jaane Dena chahiye. Maaf kiya aapko.

She closes the gallery and connects to the internet. Samairaa was the first person to notify her. It was a Spotify Link when she opened the chat. She pressed the play button after clicking on it.

Waqt Ki Baatein Lyrics

Mana dil dara dara hai
Toota ye zara zara hai
Dil ke is bhavandr ko
Theher jane doo...

Honth ye zara sile hai
Khamoshi ke silsile hai
Raat thodi gehri hai
Sheher aane doo...

To kya hua jo toota
Aaj sapna ye tera,
To kya hua jo aaj
Koi itna na mila.,

Kbhi to pura hoga
Ye chahto ka ghr,
Kbhi to mil hi jayega
Tujhko humsafar.,

Tujhme na kami koi hai
Bs tera ye din bura hai,
Waqt ki baatein hai
Ise gujar jane doo...!

To kya hua jo badla wo
Jo kehta tha yahi,
Badal bhi jaye duniya
Main rahunga bs wahi.,

Magar jaha jarurt thi
Wo raha nahi
sath ka to chhodo
khayal tk nahi.,

Jane do jo ja chuka hai
Kon kb kaha ruka hai,
Baat ye fizool hai
Inhe bhool jane doo...!

Andhero me hi rehne
Ke faisla kiye,
To roshni me aa ke
Mn kaha lage.,

Hai itni bar toota
Yakeen apne se,
To Aitbaar kispe
Nazar ye fir kre.,

Tu muskurana chahe
To darne lgta hai,
Kahi nazar teri in
Khushi ko na lage.,

Kisipe aana chahe
To kaise aaye dil,
Ki fir se tootne ke
Khayal se dare...
dare... dare...

The song's melody put her to sleep. The song's lyrics aggravated her anguish. It was therapeutic for her. Therapy was greatly needed. And after two weeks, she has found the peace she sought. She let go of everything and received something she craved.

Her face is bathed in the sun's rays. She snoozes while facing a different side. And what's this? In her sleep, she was beaming a joyful smile. How did the lyrics work their magic? Nobody is aware. But her alarm's grating noise keeps her from falling asleep. It suggests that it is time to get up. Karishma did set the alarm, but it usually stopped ringing before it even went off because there was no sign of sleep over her eyes at the time. She wakes up, turns off the alarm, and checks the time. The time was 9:30 in the morning. She instantly awakens and scans her surroundings.

KS- Ama hum dar gaye the, yaad aaya hum kal hi shift hue hai. Par hum itni der tak so kaise gaye?
Woh gaana, kya tha usme Jo neend ki dawa bhi nai kar paayi. Achi song selection hai uski.

KS dresses up and goes to thana.

PJ- Aap late kaise ho gayi?

KS- Kuch nai bas thoda jayda der so gaye the.

PJ- Kya? (Happily)

KS- Haan, thak gaye the naa, Samairaa kahan hai?

PJ- Woh round mai hai.

By Your Side जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें