TOO BROKEN TO REPAIR

Unhe ap logon ko rokna chahiye tha yeh medecines lene se, khatra ab jakhm ka nahi hai...par zyada khoon behne se patient kafi kamjor hai aur shock gehra hone ke wajah se brain 100% unka sath nahi de raha recovery mein...aur jaise ki ap sab jaante hai un medecines ke kaaran dimag par hum zyada zor nahi de sakte... bas duya karein ki woh khudse kuch koshish kare theek hone ke liye.... aisa lagta hai jaisa ab unhe jeene ki khwahish hai hi nahi....

Doctor went from there after telling everything. 

It's been 3 days that Nandini was senseless. She was only breathing but not living infact she didn't want to live anymore as doctor said. CaVya MaHeer were there with her. They were praying hard for her. Maham got to know everything from Shaheer but she didn't say anything to Manik , who was sitting there since that day with Nandini. He was holding her hand in his palms and looking at her face. He wanted to tell her everything, he wanted to say that he didn't break his promises, he truely loves her, he can't live without her but silence... total silence. After Navya's toofan on him he didn't even say a word. He was waiting for her... he wanted to ask her that does she still believe in his love ? It was all about time.... but this worst time wasn't passing away from their life. He was praying to God... to give her life at any cost, if his life is the cost then also .....

After 1 week...

Patient ko hosh zaroor aya hai par dhyan rakhiyega ki unhe kisi bhi tarah koi shock na lage... she is in a weak condition... please take care of her...

Navya : doctor hum usse ghar leke ja sakte hai?

Doctor : sure... tomorrow you guys can take her to home.

Everyone was around Nandini... she was lying on the bed while looking at the ceiling . Manik was standing outside the door. He was watching them from the glass. He put his palm on the glass having a hope that at least once she will look at him but maybe it was too much that time from him...

------------------------------

Next day....

They came to home. Navya used to be with Nandini all the time, not even a single moment she left her alone. It was good for Nandini but the other side Manik was in a mess.

Manik apnishakal dekh zara.... kya hal banake rakha hai tune.... ghar ja ... rest kar.. huliya theek kar apna tabtak main navya ko manane ki koshish karti hu.... "Maham said him "

Manik : Agar woh na mani to?

Nandini teri hai... aur tujhe usse milne se koi nahi rok sakta... apne pyar pe bharosa rakh... aur mujhe thoda time de... ab ja ghar.... "maham pushed him toward the door"

-----------------------

Cabir : Manik aisa nahi hai Navya... bachpan se janta hu usse...

Maham : ha navya.... tum hi socho agar usse yeh sab karna tha to itne din paagalon ki tarah hospital mein kyu pada rehta?

Shaheer : tumne itna sab kaha usse phir bhi wahi tha...

Dhruv : hum sab nandini ke sath hai par Manik ko akela nahi chod sakte ....

Cabir : Nandini tumhari dost hai to Manik hamara bhai se kam nahi.... ek mauka to do usse....

Shaheer : jo dikh raha hai woh sach nahi hai.... Manik ka pyar saccha hai.... Ankhon mei dikhta hai uska...

Maham : yeh sab jo bhi huya jaise bhi huya galata huya... sach ka pata lagana hoga...

Cabir : Alya ko sabak bhi sikhana hoga....

Dhruv : Nandini ko bhi theek karna hoga... 1 shabd bhi nahi kaha usne .... agar isi tarah nandini chup hogayi to hum usse hamesha ke liye kho denge....