ROM🔥ANCE AFTER TRUTH

Chaha Tujhe Dil Ne Mere
Toh Saanso Ne Dhokha Diya
Tera Hua Yun Is Tarah
Ki Mujhse Hua Main Juda

Nahi nahi... stop... nahi ho raha Rahul... kuch missing hai voice mei...it should be intense more than sad... "Nandi was irritated now"

One more then... "Rahul restarted"

Mam apka call... "someone brought her"

Cut do call.. dekh nahi rahe ho main busy hu "nandini replied"

Lekin mam.. barbar call araha hai.. shayad urgent hai... "he said"

Nandini took her phone and saw an unknown number.  She cringed her eyebrows not getting who was calling her continuously and picked the call.

Nandini speaking... "she said"

Hello... Nandini.. main.. main Alya bol rhi hu... phone mat rakhna please.. "Alya said with a crying tone"

Main kisi alya ko nahi janti.. Sorry... "Nandini was about to hang"

Suddenly she heard someone's yell from the background.  She put the phone again on her ear and paid attention to her.

Nandini please.. please Nandini... i beg you.. Manik ko rok lo ... Rohan Marjayega Nandini... main... main tumhe sab sach bata dungi... tum please manik ko roko... uska koi kasoor nahi tha .. maine sabkuch kiya... please nandini... roklo usse please.... "alya was begging"

Manik ko phone do... "She was very normal as it wasn't effecting her"

Nandini : stop it Manik... Jo bhi hai woh.. chod do usse... tumhara pyar mukammal nahi huya iska matlab yeh nahi tum dusron ko bhi unke pyar se alag kar doge... Mujhe koi sach nahi janna... bas chod do usse....

Manik: bahar driver khada hai chuchap uske sath ajao... mujhe tumhare kaam ke jagah koi tamasha nahi karna... aur agar... agar tum nahi ayi to main waha ajaunga.. "he cut the call"

Nandini left everything and went out. She saw a black car waiting there. Driver took her to the location and it was somewhere jungle type...

As she entered inside she saw nothing because of darkness. She was hit by something which was on the floor and was about to fall down. But two strong hands held her before she could fall and pulled her toward him. She collided with his chest and put her another hand on his shoulder.

Sang Le Gaya Tu Phir Mere
Jeene Ki Saari Wajah
Tere Khalish, Teri Khala Ko
Dil Mein Yun Di Hai Jagah

Manik... her Manik was holding her... she took a deep breath and noticed he was bleeding, he had a cut near his lip. She wiped the blood slowly and looked at him with teary eyes.

Mujhme Hi Tu Rahe Yun Sada
Aadat Hai Tu Buri Ya Saza
Tujh Bin Bhi Tu Lage Laazmi
Beyhadh Hai Ye Meri Aashiqui

Manik left her and dragged her with him inside. Alya was trying to find a way to save Rohan who was inside a room. It was glass room. From inside Rohan couldn't see or hear but from outside you could hear and see.
Nandini was shocked seeing them and looked at Manik with bigger eyes...

Jaan aj tumhe sab sach pata chal jayega... lekin usse pehle mujhe tumse kuch kehna hai.... "he touched her hair lovingly and smiled"

Mera pyar kabhi tumhare liye khatam nahi hoga... mere liye tumhare bina jeena namumkin hai.. lekin tumhare pyar ne mujhe sikha diya hai ki pyar karna hamare bas mein zaroor hota hai lekin unhe hum pyar karne ke liye majboor nahi kar sakte... main tumhe yeh nahi kahunga ki sach janne ke bad tum mujhe phirse apna lo ya mere paas wapas ajao ... main bas..  main bas itna chahta hoon ki tum sach jano... mujhe galat na samjho... main khudko sabit karna chahta hoon ... uske bad agar tum chaho to chala jaunga tumhare zindegi se hamesha ke liye.... "he hugged her softly and tear fell down behind her"