SHAHEER'S NEW ATTEMPT

The whole gang was sitting in a restaurant. After that birthday party Maham didn't talk with anyone. She was busy in her work and was behaving normal with them. They shifted from her house to the hotel and told Maham that they came back to Mumbai. A sorry couldn't infact can never be enough to forgive anyone because some pain make you suffer more than the death. This happened with Maham. She loved him, still loved him... that's why her pain was not letting her to forgive. But Shaheer was Shaheer... he will win her back at any cost. No matter what...

Ab kya karna hai... "Dhruv asked while sipping his Milkshake"

Abhi ke liye khana order karde... bhook lagi hai bohot... "cabir replied making irritating face"

Meri zindegi suli pe chadi hui hai aur tujhe khane ki padi hai... "Shaheer shouted all of a sudden"

Yeh lo... galti khud karo aur chillao bhi khud... bhai tujhe to shukriya adah karna chahiye hamara ... itna sab tune kiya phir bhi hum tera sath de rahe.... "Cabir said sternly"

Ha to mang raha hu na mafi.... "Shaheer exhaled"

Serf mafi kafi nahi hai Shaheer... tumne trust toda hai... aur pyar mein trust walon ko phirse jodna nahi chahiye... kyunki bikhre huya dil koi aur chahe to jod sakta hai par todne wala koshish kare to woh aur bhi bikhar jata hai... "Nandini looked at straight, no where"

Manik put his palm on her and blinked his eyes as she looked back at him.

Dhruv : tumne sach kaha nandini... jitna asan humei lagta hai utna hai nahi...

Navya : lekin ab kuch to karna hoga na Shaheer ko...

Shaheer looked at Manik and said : Phone laga Sona ko aur puch Aj kya kar rahi hai... rat ko gharpe hai ya nahi....

Manik cringed his eyebrows

Manik : kyun...

Shaheer : Tu puchna....

Manik took his phone and called Sona... putting on loud he put the phone on the table.

Hello..manik... "Sona said"

Hey... sona... what's up... "manik looked at them and replied"

Shaheer gestured him to Go on with his hands and others kept quite.

Sona : All good .. you say...

Manik : nothing ... aj hospital nahi gayi?

Sona : nahi aj gharpe hi hu... kal jaungi...

Manik : accha... koi plan hai bahar jane ka?

Sona : Nahi... bas aise hi... aj gharse nahi nikalna mujhe... tu bata... nandini kaisi hai...

Manik: fine, she is fine... accha chal main bad mein phone karta hu... ek meeting mein jana hai

He cut the call and leaned back to his chair.

Shaheer : perfect... ab tum log jao apne kam pe... main jata hu apne pyar ko manane....

Lekin tu kya karnewala hai... " dhruv asked him instantly"

Romance karne.... "shaheer made him show his teeth"

Cabir laughed at him like he was cracking some jokes.

Cabir : doctor sahiba agar tujhe injection laga na diya na to mera nam Cabir nahi...

Everyone laughed

Nandini: seriously kya karnewale ho? "She held Manik's shoulder lovingly and said"

Abhi to kaha romance karne ja raha hu... jaha ladkiyan bat aram se nahi sunti na waha aise hi apni bat manwalena chahiye... "he winked at them smilingly and went from there"