3. WHEN THEIR BOND DEVELOPED A CRACK.......

Dev looked on as Sona continued ................."maana ki Bunny bohot pyaar karta hai Natasha se, par uncle mujhe nahin lagta ki woh Bunny keliye sahi hai........I seriously feel she's not the right one for him.............Bunny tu jaldbaazi kar raha hai..............I think ki tujhe aur thoda sochna chahiye"..............Dev got up from his seat enraged........he dragged Sona by her hand and took her to his room...............there were a lot of questions in his mind...............and he would compel Sona to answer them all before she left..............pulling her inside he locked the door.

"yeh sab kya tha Cheeku..............mujhe laga tha ki tu meri help karegi , mom dad ko convince karne mein................par yeh sab kya kar diya tune.............I mean main jaanta hoon ki Natasha tujhe kuch khaas pasand nahin hai............par atleast mere baare mein to sochti...............meri feelings ki koi kadar nahin hai teri nazroan mein?".....................yelled an angered Dev.........."teri feelings ke bare mein soch kar hi to mana kar rahi hoon tujhe Bunny..........meri baat ko samajhni ki koshish karo.............Natasha tere liye sahi nahin hai............woh sirf teri acchai ka fayda utha rahi hai.............woh tujhse nahin tere paison se pyaar karti hai Bunny"..............Sona tried to put her concern across..........."oh please yaar Cheeku........not again........tu har baar use galat kyun prove karna chahti hai.......aur tu yeh kis bina pe keh rahi hai ki woh mujhse nahin mere paison se pyaar karti hai?"

A golden opportunity to show him the proof she had captured last night had just arrived..........."kyunki woh tujhe dhoka de rahi hai............tere peeth peeche uska aur bhi ladkoan se affair hai Bunny...........tujhe yakeen nahin aata toh yeh video dekh............jo maine kal raat apni aankhoan se dekha woh sab jhoot nahin tha"....................Dev gave an 'unbelievable' look to her as she pulled out her phone and played the video which had Natasha smooching that random guy...........for a second it seemed like Dev had frozen on his spot...............shock overtook him as he saw the love of his life locking lips with some other man..............rage took over him as he couldn't believe Natasha was cheating him upright...........collecting himself he pulled out his phone and dialed Natasha's number............"kahan ho tum........abhi isi waqt mujhe mee ghar ke paas waale park mein milo............mujhe tumse jaroori baat karni hai"................he cut the call before Natasha could answer back............she was thoroughly confused as to why he seemed to be in some sort of hurry to meet her..............she quickly left her house to meet Dev as Dev pulled Sona along with him to the park.

***********************************************************

AT THE PARK

**********************************************************

Natasha was about to hug Dev as Dev signaled her to stop..........his face held a serious expression............the fact that Sona was accompanying him to the park was enough to give negative vibes to Natasha ..............'iss baar pata nahin kaunsi patti padhake layi hai yeh apne BUNNY ko'...................she thought............she was brought of her trance by Dev's hoarse voice.........."kal raat kahan thi tum?"............he wanted to catch her off-guard............."kal raat main woh..........haan main apne friend se milne gayi thi.......kyun lekin tum yeh sab kyun pooch rahe ho?"...............she stammered as she feared of revealing the truth............"yeh kaunsa tareeka hota hai apne friend se milne ka?".............Dev showed her the video on Sona's phone as she looked on stunned, while Dev's anger was building up inch-by-inch.

But the wicked girl being as wicked as she is already had a lie up her sleeve.......the moment Dev opened his mouth to question her about her infidelity, he was forced to gobble back his words as there she was sobbing inconsolably...........Dev couldn't decipher what she was upto when she started off with the greatest acts of her life..........."mujhe pata tha ki yeh ladki humein kabhi ek nahin hone degi........kuch na kuch jaroor karegi yeh jisse humara rishta toot jaye...........aur tum Dev, isne tumse kuch kahaan nahin kit um jhat se iski baat maan lete ho..........meri to jaise koi value hi nahin hai tumhari life mein............job hi hai bas tumhari yeh Cheeku hai...........agar isiki saari baatein manani thi toh phir mujhse pyaar hi kyun kiya?"........................Dev looked on helpless as Natasha continued with her blame game.