24. THEIR FIRST "SECRET" DATE...

Target : 120 votes

Dev reached Malhotra mansion after half-an-hour drive..............he was excited as well as nervous about meeting Sona secretly that too at her place itself, with her parents being around............there was no way in which he could get in through the main door...........he scratched his head and started looking around to find ways to reach her terrace.............."yaar Dev........kahaan phas gaya yaar?...........kya jaroorat thi hero banne ki?..........ab terrace par kaise pohunchega?............deewar chad ke jayega kya?..........."...........he stood there all confused starring at the roof top........

Here Sona had already decked herself up, she was strolling in her room to and fro waiting for Dev to call her informing her about his arrival..............she felt all jittery and shy to meet Dev at such an odd hour that too without the permission of her parents............."par ismein galat hi kya hai?............Dev to tera husband haina........usse milna thodi na galat hai..........aur tum dono kaunsa kuch galat iraade se mil rahe ho.......sirf baat hi to karni hai"...........she tried pacifying herself..............she also was in second thoughts if she should reach the spot first before Dev arrives just to check if the place is ok for them to meet...........but at the same time she felt weird to do so as Dev might feel she's getting all desperate ...............only if she knew he was as eager as her, but at the moment was facing the biggest problem of his life............

He looked around to find any support so that he could climb up his way to her terrace.............he also found a pipeline which could take him all the way but then putting his thoughts aside he gave up the idea of playing the new-age superman.........."Dev, beta jyaada hero banne ki jaroorat nahin hai...........pipe wipe se jaane ke khayaal chod............kyunki agar neeche ludak gaya naa to haath pair muft mein tootenge.............phir teri aur Sona ki agli date kisi romantic setup mein nahi balki hospital mein dawai ki stupid smell ke beech hogi............"..........he made up his mind and dialed Sona's number........."ek kaam karta hoon, Sona ko call karke help maangta hoon.......ab tu yahaan tak aaya hai usse milne toh woh tere liye itna toh kar hi sakti hai.........aakhir aaj poora din tujhe tadpaane ki sazaa bhi toh milni chahiye na use........"..........he was amazed when she picked it up at the second ring............."equally restless", he thought............."Dev kahaan ho tum, aane ka mann to nahin na badal diya?.............main kabse tumhara wait kar rahi hoon............aur kitna time?.......".............she complained like a kid, Dev smiled internally as here he was loitering around her place for so long now and there she was disturbed thinking he might have dropped the plan to meet her............."Dev Dixit jo ek baar than leta hain, woh karke rehta hai.........main to kabse tumhare ghar ke neeche khada hoon..........lekin tumhare papa ko lagta hai mujhse koi khaasa dushmani hai.........matlab unhone yahaan se terrace tak jaane ka ek raasta tak nahin banwaya yaar......yeh pipe bhi itna patla sa hai.........mera wajan thodi na utha payega..........ispar main chadhunga to pakka neeche gir jaunga iske saath.........help me out yaar Cheeku.......let me in......."...........he pasted a foolish grin on his face as if she could see it through the phone.............Sona on the other hand facepalmed herself at his foolishness............"tum pipe se chadke aane ka soch rahe the............how smart yaar Bunny..........tum bachpan se hi itne smart the yaa abhi abhi tumhe extra akal aayi hai........dekho please koi bewakoofi matt karna............agar yahaan aane ka koi raasta nahin haina to tum aisa karo waapas ghar chale jao........main waise bhi kal office aa rahi hoon so wahi milte hai........."............she instructed him as his face dropped into a frown..........."like seriously?........tumhe lagta hai ki main yahaan tehelne aaya tha..........aur itni door aakar main tumse bina mile aise hi waapas chala jaau?..........no ways Mrs. Dixit..........ab aaya hoon to tumse milkar hi jaunga........haan ab agar tumhe meri help nahin karni haina to main tumhare papa se help maang leta hoon..........acche se door bell bajakar main uhne bata deta hoon ki main yahaan tumse milne aaya hoon aur mujhe andar aane diya jaaye........".........her eyes widened as he literally threatened her over the phone...........

When Life Has Other Plans For You (Completed) ✔️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें