16. HER PREFERRED PENANCE..............

Sona entered the kitchen to see her mother making her favorite sweet dish Gulaab Jaamun.................she quickly put on the apron and joined her mother to help her out while her mother looked on to her fondly................."pata hai Sona................log kaha karte the ki shaadi ke baad betiyan badal jaati hai, pehle se jyaada mature aur jimmedaar ban jaati hai................mujhe lagta tha ki yeh sab baatein hai............par tujhe dekhkar ahsaas ho raha hai ki yeh sab kitna sach tha...............tu sachmein badal gayi hai..............jo ladki pehle kitchen mein pair bhi nahi rakhti thi woh aaj khud se aakar mera haath bata rahi hai, jise college jaane keliye tak apne papa ya Dev ki jaroorat hoti thi woh aaj khud se jaakar job interview de aayi aur select bhi ho gayi.................tere papa aur Dev kitne khush honge yeh jaankar kit u apne pairon pe khada hone ki koshish kar rahi hai..............iss meethe ka swaad to tab aur bhi bad jayega.............".................Asha affectionately caressed her hair..............."par mumma, iss meethe ka swaad aur jyaada badega agar main apni pehli salary papa ke haathoan mein rakh ke unse aashirwaad lungi.............tab to unhe khushi ke saath saath mujhpar garv bhi hoga............".................Asha looked on to Sona all confused about what exactly she was trying to explain................"arrey mumma, mera matlab yeh hai ki abhi papa ko batane ki koi jaroorat nahin hai meri naukri ke baare mein...............waise bhi unhe kahaan pata chalega?.............woh kahaan din bhar ghar pe rehte hai................unke jaane ke baad main office chali jaungi aur unke lautne se pehle aa jaungi..............to yeh baat aap bass secret hi rehne do....."...........Asha couldn't help but be amused at her childish excitement...........suddenly she remembered something............"papa ka to theek hai Sona..............par Dev?.............use to batana hi padega na............".............Sona felt her plan crash infront of her.............she immediately covered up............."Dev ko to main bata dungi mumma...............uski chinta aap mat kijiye............unhe main raat ko sonese pehle sab bata dungi............."...............Asha didn't want to spoil her daughter's probable romantic surprise for her husband..............."accha baba theek hai............main tum dono ke beech bilkul nahi aaungi............karo jo karna hai.........".................she shook her head laughing away at her daughter's antics as Sona had planned something else for Dev tonight.

********************

Dev had a very hectic day today at work.................first of all his aching back had not even let him lean back and sit during the entire presentation...............and then his back to back 3 meetings which his PA had absent mindedly set up for him all on the same day.................he couldn't even scold her for that as she would give him an apologetic smile for her slip of mind...................and then he wouldn't be able to stay annoyed with her for longer...............wrapping up his meetings for the day Dev headed straight back home...............ofcourse Sona's house.............as he had planned to become a permanent member there till Sona decides to get back to him.............as he entered the living room he could smell the fragrance of a sweet dish emanating from the kitchen...............he saw Asha fiddling near the dining table and casually asked her.............."mumma, aapne aaj kuch meetha banaya hai kya?..............badi acchi khusboo aa rahi hai...........kuch khaas hai kya aaj?".............Asha was about to reply back to him when Sona arrived from the kitchen holding the container of Gulaab Jaamun in her hand...............her expressions immediately turned to that of frowning when she saw him.............."kyun?........kuch khaas ho to hi meetha banta hai kya?...............bina kisi occasion ke hum meetha nahin kha sakte?.........."............her anger made him conclude that she may be upset because of the morning incident............trying to lighten her mood he said............"maine aisa kab kahaan wifey.............ofcourse bina kisi occasion ke hum meetha kha sakte hai..........aur jiski tum jaisi sweet wife ho woh to roj mauke dhoondega na meetha khane ke..................."................Dev winked at Sona who had her mouth wide open at his open flirting infront of her mother who had by now left the place all embarrassed.