5. THEIR "FORCED" MARRIAGE

Dev got back to his room leaving his confused family behind.....tears welled up in his eyes, his vision blurred as he pulled out an album from his wardrobe............it contained various pictures of Sonakshi and him which they had clicked for various occasions ..............he wept his heart out thinking of the fond moments these two had spent with each other.........his Cheeku, his cute little kiddo had turned bad thus turning his world upside down..........he had always considered her as his friend, no best friend.............there were several occasions when they had touched and hugged each other lovingly but this love was never laden with lust............people would often doubt their relationship and many a times Sona would be referred to his secret girlfriend in his business circle but he had never cared about such incidents............but today his biggest strength had cheated him........how could she ?.................he remembered the time when Jay had asked them whether they would like to get married to each other considering the fact that they were so close , but Sona had laughed it off saying that she can never love Dev like a woman loves a man.

He was lost in thoughts when his phone buzzed ............his expressions changed from soft to angered one as Sona's name flashed on the caller ID...........Sona had probably been crying all this while, her voice seemed choked.........."Bunny sun na meri baat.......please aisa mat kar..........mujhe pata hai ki tune abhi mere ghar aakar jo bhi kahaan woh sab gusse mein kahaan and you actually didn't mean it..........sun hum na kal subah milkar saari galat faimiyan dur kar lete hai......phir sab sort out ho jayega.........tu sunn raha hai na main kya bol rahi hoon? "............Sona enquired as she failed to hear any response from the other side..........."aaj tak yehi to karta aaya hoon.............teri baatein sunkar tujhpe bharosa karta aaya hoon...........teri khatir apni maa se tak muh mod liya tha maine.............par tune........."...........Dev's voice choked but he gained control.........."chod...........ab saara sach mere saamne hai.........actually maina kal tujhse milne jaroor aata par kya kare Sona, pandit jii ne kahaan hai ki shaadi se ek din pehle ladka aur ladki ka milna apshakun hai.......so you know main nahi chahta ki humari married life mein iss baat se koi problem ho"

Sona was shocked to know that Dev was still adamant about his decision........"Bunny tu abhi bhi wahi saari baatein kar raha hai..........maine kahaan na ki main yeh sab nahin kar sakti.........tujhse shaadi karne ka khayaal bhi mere dimaag mein kabhi nahi aaya.....main to bass"......Dev retorted angrily........."mere saath suhaagrat manana chahti thi.......haina..........mujhe nahin pata tha ki Sonakshi Malhotra itni jyaada bold and bindaas ladki hai...........bina shaadi ke hi mere saath suhaagraat manane ke sapne dekhe jaa rahe the.........kamala hai Sona, itne saaloan mein apne iss hawas ki bhanak tak lagne nahin di tune mujhe........".

"Enough Dev..........bohot ho gaya......kabse dekh rahi hoon meri baataon ka tum mazaak udaye jaa rahe ho, unhe ansuna kar rahe ho.........samajh kya rakha hai khudko tumne..........koi bhi ayega aur tumse kahega ki maine galti kii hai to tum aakar mujhe yahaan dhamkao ge aur apni mann ki kar loge.............aisa kuch nahin hoga.........main kisi bhi keemat par tumse shaadi nahin karungi........"...........Sona had started taking lead in this battle when Dev made sure she was pulled back to square one.

"5 saaloan pehle Bijoy kaka ne papa se 4 crore rupaye udhaar liye the.........shayad Saurabh keliye koi business set up karna chahte the woh..............business to set hua nahin par kaka mere papa ke ehsaano tale jaroor dab gaye...........ab socho agar itne saalaon baad main Bijoy kaka se achanak woh paise lautane keliye keh doon to?..........ya agar main unhe fraud ke case mein jail bhijwa doon to?............kahin woh toot na jaye Sona..............sadme se kahin unhe kuch ho na jaye.........kahin unki jaan...."........Dev mocked Sona over the phone.........how well did he know her........he was aware that she only faked to be a tigress on the face.........the reality was that she had a heart of a rabbit...........she was not only timid in her features but was also timid nature-wise...........and her biggest fear was losing her loved one's.

When Life Has Other Plans For You (Completed) ✔️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें