14. JOURNEY TO WIN YOUR BESTIE BACK 2........

A lazily sprawling Sona woke up to the early morning to ringing of the door bell at around 6 a.m. ............who could it be at this time, she wondered............."doodh waala aaya hoga...........mujhe kya, so jaati hoon..........."............she again kicked the pillow and pulled the blanket over to fall asleep all over again..............but her sleep was soon disturbed as she could hear a commotion downstairs............."yeh log itni jor se kyun baat kar rahe hai...............doodh waala hi to hai............aise kyun baat kar rahe hai jaise Donald Trump ghar aaye ho.............mumma papa bhi na...........kahin bhi shuru ho jaate hai...........papa mujhse do baatein bhale hi na kare..........doodh waale se bade gappe ladane hote hai inhe..........".............irritated she again dunked her face inside her duvet and tried to sleep.

She finally woke up hesitantly at 7.30 a.m. and walked down to have her breakfast...........she was amused as she could see her mother running around the house while her father was busy arranging the things around the house in order..........she scratched her head trying to remember if someone was suppose to come down from their home town.............unable to refresh her memory she went upto her already worked up mother and asked............"mumma, aap aur papa aise kyun bhagambhag mein lage hue ho.............koi rishtedaar aane waale hai kya?......"..............a bewildered Asha turned to her as though trying to absorb her innocence.............."Sona, kya ho gaya hai tujhe............jara apne aas paas dekh le beta..............kya tujhe woh waha pad hua samaan dikhayi bhi nahi de raha hai..".............a confused Sona looked around to locate a small suitcase in one corner of the living room along with a backpack thrown away carelessly on the sofa............."ohh......my bad, lagta hai koi already aa gaya hai.............par kaun.............aapne bataya nahin mujhe ki koi guest aane waale hai........main thoda jaldi uth jaati.............aapki help kar leti kitchen mein...........".............Asha was about to reply back to her when an irritated Bijoy shot back this time..............."haan haan Asha, ise batana chahiye the na..........7.30 ki bajay 7.15 ko uthkar yeh tumhari help kar deti kitchen mein.............humari jimmedar beti........."...............Sona gave an "not-again" look to him as she continued her banter with her mother.

"par mumma yeh to batao ki aaya kaun hai...............mera matlab hai ki inn dino humare side ka koi function bhi nahi hai..............naa hi shaadi aur naa hi mundan..........to iss waqt kaun aaya hai rehne keliye humare saath..........aur haan ek baat main pehle hi clear kar doon............just because mera kamra iss ghar ka sabse bada kamra hai, that doesn't mean ki aap log mujhe neeche waale kamre mein shift karwa denge aur mera kamra guest ko de denge...........har baar main yeh karti aayi hoon, lekin iss baar bilkul nahin............main apna kamra kisi ko nahin dungi..........I will not vacate my room at any cost".............she settled on the Sofa with a thud, hands crossed across her chest, triumphant after making the announcement of the day.

"there's actually no need of it Mrs. Dixit.............aapko kamra khaali karne ki koi jaroorat nahin hai............main bada adjusting type ka banda hoon..............aur meri jarooratein bhi kam hai...........to main aapke saath aapke kamre mein reh loonga...........bass mujhe sone keliye apne bagal mein ek choti si jagah aur samaan rakhne keliye apne cupboard ka ek shelf de dijiye.........aur kuch nahin chahiye mujhe........".................Sona froze to her spot like a zombie, while Bijoy had this fond look on his face for the guest, Asha as usual took the liberty of being entertained with the ongoing entertainment.............turning around as she slowly got out of her frozen state she confirmed the identity of the known intruder..........ofcourse who else could it be other then the monster of her life....Dev....

"aap?.............aap yahaan kya kar rahe hai?.............maine mana kiya tha na yahaan aane se.............phir kisse pooch kar aaye........".............she would have continued her grilling session hadn't her father interfered.............."Asha samjhao apni beti ko...........yeh kya tareeka hota hai apne pati se baat karne ka..........kaise baat kar rahi hai yeh........"..............Asha was finding ways to calm him down when Dev spoke up............."arrey papa aap bhi na...........choti si baat ka itna bada issue kyu banana............Sona ne aisa bhi kya keh diya ki aap itna chid rahe ho usse.........waise bhi use poora hak hai mujhe daant lagane ka............kyunki sach hi to kahaan usne.............usne mujhe mana kiya tha yahaan aakar use disturb karne se..................par mujhse hi raha nahin gaya............uski ghar mein hone ki aadat ho gayi hai na...............isiliye aa gaya............aap tension mat lejiye.........main use mana loonga.............mera roj ka kaam hai..........kyun wifey......sahi kahaan na maine............".............he sheepishly winked at Sona as she tried embarrassingly to look around everywhere other than straight at the person infront of her.