Part 27- Naksh in search of Keerti

Naksh searches for keerti everywhere she could go but couldn't find her ,he calls Naira and asks her to inform him if she comes home.

Naira- Bhai aap chinta mat kijiye maine karthik ko bhi sab bataya hai voh bhi har jagah unhe doondh raha hai.

Naksh- Meine commissioner se bhi baat ki,unki team bhi dundh rahi hai, I just hope keerti teekh ho.
Woh mil to jayengi naa Naira?
Naira-  Bhabhi zarur milengi bhai aap bas himmat rakhiye, unke kuch nhi hoga.

~FOREST

Keerti is tied on a chair and her mouth is covered with a cloth she tries to shout.
Aditya laughs "ouch! baby dard ho raha, yeh tumhe us mujhe chodne se pehle sochna chahiye tha.
Pehle sirf tumhe dard hota tha ab voh tumara romeo pati usse bhi hoga."
Keerti tries to tell something Aditya opens her mouth and says "bolo baby".
Keerti-Naksh tume chodenge nahi agar unhe yeh sab pata chalega toh , tum kisiko muh dikhane ke layak nhi hoge.

Aditya slaps her "Bahut himat aa gayi hai tujhe ab batana padega,kon kisko muh dikhabe layak nahi hoga"

Keerti - Aditya abhi bhi wakt hai kholo mujhe aur  jao agar Naksh ko pata chala toh tumhe aise barbaad kardenge...

Aditya-Usse pehle main tumhe barbaad kardonga .

"For old times sake ,spend a night with me baby,I will make you feel what having a real man inside you feels like"he starts coming closer to her and unties her and touches her.

Keerti feels disgusting and pushes him away and runs, he chases behind her " kitna door bagogi yaha koi nahi hai bas mein aur tum".

Aditya- Uss Naksh ko bhul kar fir se meri hojao main sab kuch bhulakar tujhe apna loonga.

She hits a rock and falls down, he catches her and takes her forcefully she kept hitting him, attacking his wrist with her nails to get rid of him and bites his hand, he groaned throwing her  on the ground.

He got over her and says "Keerti abhi bhi wakt hai mai tumhe choice de raha hoon Naksh ko chod do aur meri hojao".

Keerti- Kabhi nahi vo ayenge dekhna.

Aditya- Tujhe samaj nahi aara hai , do saal se mera jab mann karta tha tune kabhi ankh utake mujhe rokhne ki himmat nahi ki , ab badey par nikal aaye hai tere.Toh teekh hai ab jo bhi hoga I'm not responsible.

He gets close to her and forcefully locks her hand and tries to kiss her but she starts kicking him and says "I'm Naksh's wife"

He gets angry and says "You were my wife pehle, atleast aaj keliye meri hojao fir uske pass chali jana,akhir usme aisa kya hai joh mere me nahi".

Keerti says "Your so disgusting Aditya,apne muh se mere Naksh ka naam bhi matlo tum".

Aditya starts forcing her and tears her clothes she fought him pushing him hardly andvruns away crying,she reaches a dead end where there was a river down with crocodiles.

Aditya - Udar khudke marna hai ya meri bahon mein aana hai decide karlo baby.

Keerti - main apni naksh ki di hui yaadon  ke saath marna pasand karungi.

Aditya- Toobbad, tumhari marzi meine toh tumhare liye ek romantic night socha tha but tumhe marne ka itna shauk hai toh go ahead.
RIP my dear ex wife.

Keerti thinks about all her memories with Naksh and happily goes ahead to jump.

As she steps forward to jump Naksh comes and holds her hand and pulls her to him and hugs her tightly.

Police come and takes Aditya away.
Naksh sees keerti's dress torn and fumes in anger, he covers her with his jacket and goes angrily towards Aditya, but keerti hugs him tightly and stops.

Police takes him away, Naksh stops them and says "Keerti slap him until you want comeon."

"You..."Aditya wiggled from their hold.

Keerti gets scared initially but she thinks of the words he spoke and slaps him multiple times in anger and hugs Naksh weeping uncontrollably.

The police take Aditya away.

Naksh - tujhpe itne cases lagwaunga ki tu zindagi baar jail me rahega maut bhi mangega toh saza hi milegi tujhe.
I'll make ur life a living hell.

Naksh wipes Keerti's tears and says" I'm so sorry sab meri wajah se hua, I should have been there for you"

Keerti-No please don't blame yourself.

Naksh- Aur jo meri family ne kiye wo toh galat tha na.

Keerti- Naksh!! Pls don't blame anyone they donno about aditya.

She faints trying to say something,he gets worried and carries her in his arms and takes her .

Naksh calls Naira and informs her everything and goenka's and kaira go to singhania sadan.

~In Singhania sadan

Naksh brings Keerti in his arms and takes her to their room,and starts calling the doctor.

Buadadi- isse yaha kyun laya lalla.
Naksh shouts at them saying "aapki  wajah se vo is haalat mein hai,agar usse kuch bhi hogaya na tho bool jaunga aap mere kuch ho".

Naira tells them everything and buadadi feels guilty.

Naksh takes keerti to the room and doctor comes to check her and everyone to leave,but keerti doesn't leave naksh's hand in unconscious state also, so he stays.
Doctor- she is fine, bas stress ki wajah se behosh hui hai and unhe kafi chot lagi hai, ill give painkillers unhe time se de dena.

Naksh- Thanks doc, i ll take care of her.

Naksh comes outside and tells everyone jo hua uska zikar koi nahi karega.

Naksh- Naira please Keerti ji ko ache se check karo unhe aur kahi chot lagi hai and please change her clothes.meanwhile,I'll  get something for her to eat.
Naira nods and goes.

Buadadi- lalla tu iss ladki ke liye itni fikar kar raha hai jisne tujhe itna bada dhoka diya.

Naksh- buadadi plz,agar aap meri biwi ki izzat nahi karskti toh batadijiye main unhe lekar yaha se chala jaunga.

Buadadi- Tu us ladki keliye hum sab ko chod dega.

Naksh-Aap sab ko kya problem hai ek din me kisike wajah se aap Keerti ke bhare me aise kaise bolsakte hai,mere liye wohi sach hai jo keerti kahengi, aur agar unhone mujhe kuch nahi bataya toh kuch important  hi nahi hogi woh baat.
Unhone bhi to mujhe apne past ke saath apnaya hai.

He goes inside and makes soup for Keerti and takes it to her.

He sees her sleeping and sits beside her, he tells Naira to go home and rest as he is their near Keerti.

Naira- bhai aapko sambal ke chalna hoga ab, situation bahut complicated ho chuki hai par bhai hamesha main aur karthik apke saath hai.

Naksh says "Naira mujhe tujhse ek help chahiye tu aur karthik jaake aditya se yeh bulwao ki uska kya makzad tha iske piche."

Naira says "ok bhai aap tension mat lo sab teekh hojayega" and leaves.

Naksh carasess keerti and holds her hand.
He says "chahe kuch hojaye main ab tumhe kabhi chod ke nahi jaunga, sach kuch bhi ho mujhe farak nahi padta".