Before wedding

So guys I am here with my next part....
Hope you enjoy it...
Plz do vote and comment....
I will update next part soon....
。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。

Shivaay told Rudy his plan and...rudy went to execute it....

While in anika room....

Anika enters and was going to the bathroom....when the lights went out....as scared of darkness she started to shiver.....but soon she felt someone arms around her ...protecting her from all her problems ....protecting her from all the world....she recognized the touch instantly and hugged the person...(by now u all might have guessed it was shivaay...)

Anika:"shi...shiv...shivaay...an...andh...
andhera...."

Shivaay:"heeyyyy shhhhhh me hoon na jaan....or dekho....andhera kahan hai...."(anika slowly opened her eyes to see it till dark but with little light from the ceiling...)

(Just imagine it being more dark so they cant see each other face)

Anika calmed down a little but still was hugging shivaay tightly....

Anika:(suddenly anika pushed shivaay closed her eyes with her hands)"shivaay...."

Shivaay:"anika kya hau..."

Anika:"shivaay aap yahan kya kar rahe hai.....dadi ne bola tha na..."

Shivaay:"anika come on....look at me..."

Anika:"nahi shivaay....kuch bura ho gaya toh...hum shaadi tak ek dusare ko nahi dekh sakte..."

Shivaay:"haan toh me kya kehe raha hoon....hum kaunsa ek dusare ko dekh rahe....tum aapni ankhe toh kholo..."

Anika:"shivaay nahi..."

Shivaay:"plz anika...just trust me..."(anika slowly opened her eyes...to get in knowledge that she can't see shivaay face nor can he see her face....)"dekha..."

Anika:"aap na baare chantomai hai..."

Shivaay:"ab shivaay Singh oberoi hoon..."

Anika:"accha batao yahan kyun aaye...."

Shivaay:"aaj humhari haldi hai....toh bina hum ek dusare ko haldi lagaye hue kaise chalega..."

Anika:"per shivaay haldi toh niche hai aap kaise laga gayenge...."

Shivaay:"aise...."(he takes a bowl of haldi from the table close by....and takes some haldi in his hands....he slowly traced his hands down her arms...smearing the haldi om her hands ...while anika breathe hitched....he did the same with the other hand....than he turned her so her back hit his chest.....he slowly rubbed the haldi on her stomach....while anika moaned his name.....she slowly moved her hair to the other side....and smeared the haldi on her neck area.....he again turned her....anika was blushing hard...and even tho shivaay couldn't see her.. he can say that she was like a tomato by now.....anika hugged him in shyness....while shivaay kissed her shoulder and than smeared the rest of the haldi....on her back....which was open due to the blackless blouse of her lehenga......soon shivaay breaks the hug....and kissed anika forehead....than her left eye.....next her right eye....he kissed both her cheeks....than rubbed his cheeks with hers to smear haldi on her  cheeks.....at last inched closer to her to capture her lips....they could feel each other breath .....anika eyes were shut close.....as shivaay was about to capture her lips....they heard a knock on the door....

Rudy:"bhaiya jaldi karo dadi aa rahi hai....aur romance shaadi ke baad kar lena"

Shivaay:"Sab log mere pyaar ke dushman hai..."

Anika:(giggles)"jaye...shivaay...."(kisses his cheeks )

Shivaay:(kissing  her forehead )"good night jaan....(and he left....)

Anika:(blushing and talking to her self)"jaan.....shivaay ne muhje jaan kaha...(she starts jumping...) anika tu pagal ho gayi...hai...ek min...kal meri shaadi hai...woh bhi billuji ke saath....mera toh maan kar raha hai me nachon .....(claiming herself)"shaant anika ...shaadi kal hai...or tu ese behave kar rahi jaise peheli shaadi hai..."

Dadi:(from outside )"anika putter tu theek hai....tune naha liya kya..."

Anika:"ahhh...ab...dadi 10 min ...."

Dadi:"theek hai putter jaldi kar..." (anika goes to take a bath...)

While on the other hand....

Gauri...enters her room to see on talking on the phone as soon as om see her he cuts the call.....

Om:"gauri woh..."(she ignores him and takes her blanket and pillow and starts moving to the recliner.....om hold her )"gauri yeh kya kar rahi ho tum..."

Gauri:"I am sorry mr oberoi agar aap chahate hai ki me aapke kamare me bhi na Rahon toh theek hai....thori der baad me baharjake so gaongi...abhi Sab jage hai..."

Om:"gauri mera matlab woh nahi tha...tum bed pe so sakti ho..."

Gauri:"no ...me kaise so sakti hoon...me kis hak se so skati hoon aapke bed pe...."

Om:(turning gauri towards him)"dekho gauri me janta hoon Maine tumhe hurt kiya uske liye I am very sorry...me ek number ka idiot hoon...ki Maine kaam ka gussa tumpe nikal diya....gauri tum meri life ka ek bahut important sadasya ho....I know ki Maine kaha tha ki me tumhe kabhi bhi patni ka darja nahi de paonga....per me galat tha...gauri tum meri wife ho...or tumho meri wife rahogi.....tum mere pariwar ka hisha ho gauri...ur my wife...and I like ur presence in my life...me nahi janta yeh kya hai...kyun hai...per haan...yeh zaror janta hoon ki jo bhi ho raha hai sahi ho raha hai...muhje accha lagta hai tumhare saath time spend karna...tumhare saath baatein karna....aab kuch...muhje khud nahi samaj aa raha ki....muhje kya hua...shivaay bolta hai yeh pyaar hai....per muhje nahi pata ki yeh....kya hai...kya tum muhje plz maaf kar paogi....kya tum mera saath dogi...is feeling jo jaane me....samaj ne me....."(all this while gauri had tears in her eyes.....she just hugged om tightly while her also reciprocated )

Gauri:(breaking the hug and cupping his face)"me hamesha aapka saath dongi omkara ji...jab bhi aapko koyi saathi chahiye me rahongi....haan humhara rishta jaise jora tha usme bahut complication thi....per woh toh har rishte me hoti hai....jaise shivaay bhaiya or anika bhojai ko hi dekh lijiye....kaise Takarar se pyaar ho gaya...."

Om:"gauri I am sorry woh Maine..."

Gauri:"its okay omkara ji bhool jaye...or yeh sochiye ki kal shaadi hai shivaay bhaiya or anika bhojai ki....or uske liye bahut tayari karni hai...isliye abhi is chirayia ko sona hai...toh me sone ja rahi...good night "

Om:(smiles)"good night gauri...."

。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。
So guys hope you enjoyed it...
Plz do vote and comment....
I will update next part soon....

Precap:"shivika grand wedding...."

"