74. HIS UNWAVERING LOVE

Longest chapter ahead 3500+ words

A day later,

Anu arrived at the Mallik Mansion to take one important file from Vyom. He took the file and was walking on the corridor. Suddenly he was pulled by someone in a room.

The someone was haseena. She pulled and pinned him to the wall. He was shocked

Anu- haseena kya karti ho yaar dara diya tha tumne mujhe

Haseena- aapke paas apni hone waali wife ke liye time hai ki nahii. Jab dekho tab kaam kaam....

Anu- sorry to interrupt you my love but mujhe abhi ek meeting ke liye jaana hai. Mai shaam ko free ho jaaunga tab baat Karen.

Haseena- kya anubhav aap itne workaholic kyu hain. Hamaari remarriage hone waali hai. Pehli shaadi hum dono ne utna enjoy nahi kiya tha but yeh waali mai karna chahati hun aapke saath but aapke paas toh time hi nahi hai. I don't know shaadi ke baad kya hoga. Pata chala humaare honeymoon pe bhi aap business ko lekar baith gaye.

Anu- honeymoon yeh kaha se aa gaya

Haseena- kyo log shaadi ke baad honeymoon pe nahi jaate hai

Anu- but mere paas utna time nahi hai ki mai ek honeymoon trip par jau. Abhi do week ke baad agle do mahine tak kaam ka bhaut pressure hai toh its a no from my side. Tumhe kahi jaana hai toh tum jaa sakti ho

Haseena- mai kya akele honeymoon manane jaaungi

Anu- par mai toh nahi jaa sakta

Haseena- anubhav aap kitne kharaab hai

Anu- mai tumse shaam ko baat karu please. Hum iss baare mei discuss kar lenge. Abhi mujhe late ho raha haii

Haseena *angrily*- jaaiye yahaan se aur shaam ko bhi yahaan aane ki koi zaroorat nahi hai. Apne kaam se hi shaadi kar lijiyega mujhe bhool jaaiye. Aapke paas waqt toh hai nahi mujhe dene ke liye.

With that she pushed him from her room and closed the door. Anubhav tried pacifying her for a minute and when it didn't work he left from there and decided to talk to her in evening.

It was noon time. Haseena had her lunch and was getting bored. No one was there in the home. She decided to go to Singh Mansion. It will be after months she'll be seeing it and entering in. She left for there.

She reached Singh Mansion and rang the doorbell. The staff opened it and haseena entered inside. She held different emotions inside her. The flashes of memories are coming in her mind. From when she entered first here to talk to anubhav regarding their marriage to last when anubhav had put allegations on her and she left the house. Unknowingly her eyes got teary. She noticed the interior of the whole house has been changed. She desired to see her room, their room how is it.

Her thoughts broke by karishma's arrival who as soon as saw haseena came down and hug her.

Karishma- bhabhi aap aane waale the aapne pehle kyu nahi bataya. Atleast maine mom ko jo jabardasti unki friend ki get together party mei bheja mai nahi bhejti. We would have enjoyed together.

Haseena- koi baat nahi. Mera bhi vaise achanak hi plan bana. Ghar pe bore ho rahi thi toh socha yahaan aa jau.

Karishma- aap khade kyu ho. Come sit na bhabhi

Haseena- ghar ka interior pura badal gaya hai. Kab change kiya

Karishma- vo bas bhabhi jab hamaare rishte ki baat chal rahi thi usi ke ek week pehale

Haseena- ohh

Karishma- chalo aa jao. Aap ghar dekh lo. Kitne mahino ke baad aaye ho.

Karishma started roaming around with haseena in the house telling her about each and everything that happened in her absence. She showed her the guest room. Haseena noticed that two suitcases were kept there. She first thought to ask karishma about it but then she let it go. Karishma showed her the whole house except anu's room which haseena desired to see the most.

CAN WE FALL IN LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें