270. Mickey sees Mineil's bonding 1

Neil came out of his room drying his hair and saw Mini packing Arya's bag. She was tucking her hair strand behind her ear but it was again and again coming on her face.

Neil came to her and tucked it behind her ear. Mini smiled blushingly. Neil backhugged her.

Mini was startled. Neil kept his chin on her shoulders and closing his eyes, snuggled his face closer to her neck. Mini smiled feeling her chin moving on her neck.

Mini: Kya hua?

Neil: Kuch nahi... Ek to vaise hi tumne sone nahi diya theek se.... to bas mood hai...

Mini: (rubbing her cheek against his) Bada mood ho raha hai tumhe aaj kal....

Neil smiled.

Neil: (to tease her, tightened his grip around her waist) Ab tum ho hi itni irresistible to kya kare mera bechara dil.... Behek hi jaata hai.

Mini: (blushed hard) Chodo mujhe... Bath le chuke ho tum.... maine jogging se aakar muh tak nahi dhoya hai... Aise khade rahoge to paseene ki smell aayegi.....

Neil: (pecking on her cheek) Chalega.

Mini chuckled lightly.

Mini: (caressed his face) Bas.. bas... bahot ho gaya... (patted on his cheek) Chalo jaldi... Breakfast banao... Arya ko school bhejna hai...

Neil: (parting from her) Ha... Subah hui nahi ki Mini Madam ke hukum chalu.... ab yeh bechara gareeb rasoiya kar bhi kya sakta hai?

Mini: Oh Drama King!.... Chalo...

Neil: Tum kab se uthi hui ho?

Mini: Main to 5.30 baje hi uth gayi thi...

Neil: To mujhe kyu nahi uthaaya?.... Lagbhag same time pe hi to soye the...

They had reached upstairs till now.

Mini: Kyunki main mood sada ke nahi soyi thi tumhari tarah... Mera mood to accha tha na...

Mickey: Ha ha.... Mini ne to uthne ke baad muh sadaya tha... Tum aaj to pehle yeh batao ki tum kaise utha lete ho isko roz?... Aise gussa ho gayi thi yeh to sidha saare ke saare takiye utha ke Neil maine tumhara murder kar dena hai bolke fekne lag gayi yaar...

Neil laughed glancing at Mini.

Neil: Sahi hai.... Kaise uthaaya isne tumhe?... 

Mini: Are bevakoof ne sidha paani daal diya yaar muh pe... Tabhi to chid gayi thi main.

Neil: (chuckling looked at Mickey) Salute hai bhai tujhe to.... Bahot daring hai tu sachme... Impressive..... Par ek baat batau?

Mickey: Kya?

Neil: Vo to shukar kar ki Mini ko laga main hu varna kya pata kick hi maar deti.... 

Mickey and Neil chuckled.

Mini: (nudging him) Meri behen ko hijack kar liya kaafi nahi hai?... Best friend bhi hijack kar rahe ho?

Neil: Accha?... Aur tumne jo Nee aur Abhay ko apne side kar liya hai vo hijacking nahi hai kya?

Mini: Vo alag baat hai...

Neil: How?

They were interrupted by Arya's voice.

Arya: Chup!

Both turned to look at her and Mickey was shocked seeing her glaring at both of them, keeping her fists on her waist, standing on the door of Mini's room.

Arya: Kitna ladoge?... Late ho jaungi main.

Mineil looked at the clock.

Mineil: Oh... Ha... Sorry sorry.