Ranjishein : Part 2

Part Two

"Kaisa lag raha hai aapko? Ya phir uss Piya ke saath zyaada mazaa aa raha tha aapko?" At her words, Omkara rose from the bed and stood in front of her, still numb from what she had just said. Fate had paid a cruel game with him by turning tables around. The words what he had once said to her were now given back to him. Another wave of guilt washed over him watching her lying there on the bed with her hands by her side, tears streaming down her cheeks and a blank stare at the ceiling. "Gauri... main..." he said in a whisper, hoping to have some sort of courage from somewhere to justify his unjustifiable deed. She looked at him from where she lay, and after what seemed like ages, she stood up, now facing him.

"Boliye Omkara ji... Kaisi thi, Piya? Mazaa aaya aapko?" Omkara looked at the floor, ashamed. With a broken smile on her lips and tears in her eyes, she said in a mocking tone while slapping her forehead, "Hum bhi kitne pagal chiraiyya hain jo aise sawaal kar rahein hai? Mazaa toh aaya hi hoga. Video mein toh dikh hi raha tha ke kitna mazaa aa raha tha aap dono ko aise naachte gaate hue..." She then startled him when she suddenly grabbed his one hand and placed it on her waist; grabbed another hand and placed it on her breast, forcefully, saying "Ab batayiye Omkara ji... Hamare saath bhi mazaa aa raha hai aapko? Piya se bhi zyada accha lag raha hai? Ya phir, Piya zyada behtar thi?" Omkara, shocked at her words, drew his hand away from her body as if touching her had burnt him. "Gauri, please... aisa nahi hai..." he said in a whisper, unable to look at her in the eyes. "Toh phir kaisa hai, Omkara ji. Batayiye. Hum sunn rahe hain." She said with her hands folded at her chest. When he did not look into her eyes, she grabbed him by his chin and forced him to look at her, "Humari aankhon mein dekh kar, humein batayiye."

Omkara did not know what to say or how to say anything to her. "Video mein toh itne acchi tarah naach rahe the uske saath? Ab kya hua? Aise budh banke kyun khade hain?" Omkara continued to look at the floor in shame. Gauri caught hold of his collar and shook him, "Bhagwan ke liye kuch boliye, Omkara ji..." Omkara closed his eyes, and began, "Gauri, muhje uss raat kya hua, kuch bhi yaad nahi hai. Haan, humne Piya ko lift di thi kyunki uski gaadi kharab ho gayi thi. Usne hamein cold drink pilayi, aur phir jo hua, na mujhe yaad hai, na Shivaay ko yaad hai, aur na hi Rudra ko. Subah jab hum teenon uthe, toh hamare haath bandhe hue the. Kab, kya, kaise hua, kuch pata nahi..." He looked at Gauri and saw him smiling at her, as if mocking him. "Gauri... main sacch bol raha hoon..." At this Gauri burst out laughing, wiping the tears, with the back of her hands, that constantly streamed down her eyes. "Sacch? Sacch bol rahe hain aap?" she said, now laughing hysterically. "Gauri... please, mera yakeen karo..." he said as he held her arms and pulled her closer, pleading her to believe him.

Her laughter died, and she pushed him away with all her might, raging anger replacing the mirth she just faked. "Sacch bol rahein hain aap? Yakeen karein hum aapka? Aapne kabhi hamara yakeen kiya tha, jo ab hum aapka yakeen karein?" Omkara stood rooted to the ground, listening to each word she uttered, knowing that every word she said was true. "Jab aapne humpar ilzaam lagaya tha, bina wajaah, bina sabooth ke, kya aapne humein safaai dene ka mauka diya tha? Harharaike hum par badchalan, ghinona, ghatiya hone ka ilzaam lagaya, aur humein sazaa bhi suna di; sirf "Gauri" naam ko uss hotel ke register mein dekh kar, aapne yeh ehlaan kar diya tha ke hum mein shaadi jaise pavithr bandhan ka koi lihaaj nahi hai; ke hum mein nah toh sharam hai aur na hi sacchai; ke hum aapke aur aur aapke parivaar ke layak nahi hain. Aur aaj, jab humein uss video mein saaf saaf dikh raha tha ke kaise aap uss Piya ke saath, Goa ke kisi hotel mein, sharaab ki nashe mein dhutth hoke, uske saath nach rahe the, toh aap chahte hain ke hum aap par yakeen karein, ke aap ke sacchai pe yakeen karein?"

Pausing for a minute, she looked away from his face, asking, "Aap kiss had tak uske saath gaye the?" Omkara looked at her in shock, "Gauri?" he whispered, unable to say anything else. "Kya aap uske saath soye the?" she asked, trying to hold her composure without breaking down in front of him. Omkara gripped her arms, "Kya bol rahi ho Gauri? Aisa kuch nahi hua tha..." She smiled weakly, "Aap itna yakeen ke saath kaise keh sakte hain? Aapko toh kuch yaad hi nahi tha na?" Omkara fumbled for words, "Haan, mujhe yaad nahi hai, lekin mujhe nahi lagta ke aisa kuch..." "Yakeen ke saath keh sakte hain ke aisa kuch nahi hua? Meri kasam kha kar keh sakte hain ke aisa kuch nahi hua tha?" Omkara's hands fell to his sides, "Main nashe mein tha, Gauri. I don't know what happened." He closed his eyes, fully expecting her outburst and probably a tight slap too. A soft swoosh made him open his eyes. Gauri had unpinned her pallu, and was undoing her saree. "Gauri, kya kar rahi ho?" he asked in a harsh whisper. She stopped midway, as the pallu lay on the floor, and her saree pleats half undone. "Kyun Omkara ji? Aap toh yahi chahte hain na? Jab Piya ke jism par aapke haath nahi ruke, toh abhi kyun hichkicha rahein hain? Hum toh aapko ijazat bhi de rahein hain? Aakhir, aapke hisaab se, aurat toh sirf aapka bistar garam karne ke liye hoti hai na? Phir chaahe who Piya ho, ya Gauri? Kya farak padtha hai?" Omkara felt his hands burn with anger, "Aise kaise bol sakti ho tum Gauri?" He grabbed the end of her pallu and threw it over her, to cover her up, "Meri biwi ho tum! Tum aise kaise keh sakti ho ke tum mein aur Piya mein koi farak nahi?" She grinned, "Accha? Farak hai? Toh boliye? Kya farak hai hum dono mein? Kiski choone mein zyada mazaa aaya aapko? Piya ya main?"